जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश / जांजगीर चाम्पा जिले में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार , देवर ने भाभी का अश्लील वीडियो बना कर 06 महीने तक किया रेप / पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पति ने दो साल तक कराया देह ब्यापार , परेशान हो कर पत्नी ने उठाया यह कदम / जांजगीर चाम्पा जिले में शासकीय सुरक्षा गार्ड के लिए निकली बम्फर भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करे / सक्ती के तहसील कार्यालय में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़ , आप भी बन सकते है भीड़ का हिस्सा अगर आपने भी खाया हो धोखा तो / छत्तीसगढ़ में सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / देवरानी और जेठानी मिलकर चला रही थी सेक्स रैकेट , वाट्सएप वीडियो कॉलिंग से होती थी लड़कियों की बुकिंग , 4 युवती और 3 पुरुष गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर एक बड़ी और राहत भरी खबर , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर / पिस्तौल बेचने के लिए चौराहे पर खड़ी थी सेल्सगर्ल , पुलिस ने खरीदार बन कर किया गिरफ्तार / 
तेज रफ्तार दो बाईक में सीधी टक्कर , तीन लोगी की मौत और दो लोगो की हालत गंभीर

   cgwebnews.in     49

तेज रफ्तार दो बाईक में सीधी टक्कर , तीन लोगी की मौत और दो लोगो की हालत गंभीर
उत्तर प्रदेश
मऊ 22 जुलाई 2021 - उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में बुधवार दोपहर बाद हुए एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।  

यह हादसा मुहम्मदाबाद करहा रोड पर टंडवा चौबेपुर गांव के पास हुआ। दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत मौके ही हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल जाने के दौरान दम तोड़ दिया। दो अन्य घायलों को हायर सेंटर भेजा गया है।

कोतवाली क्षेत्र के कमालपुर निवासी दो युवक अमन और मनीष चिरैयाकोट से लौट रहे थे। दोपहर बाद लगभग सवा चार बजे जब ये दोनों टंड़वा चौबेपुर के पास गैस एजेंसी के गोदाम के निकट पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रही एक बाइक से तेज टक्कर हो गई। हादसे में अमन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दोनों बाइक पर सवार चार अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

टक्कर इतनी तेज थी कि दूसरी बाइक पर सवार अतीश और रमाकांत उछल कर पानी भरे खेत में जा गिरे। आवाज सुनकर गैस गोदाम के कर्मचारी सहित आस पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और  कर्मचारियों ने 108 एंबुलेंस और पुलिस को फोन कर हादसे की जानकारी दी। स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी मुहम्मदाबाद ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने भुजही निवासी अतीश (24) और रमांकांत (23) को मृत घोषित कर दिया।

उधर घायल कमालपुर निवासी मनीष 30 और रामदरश 35 का प्राथमिक उपचार करने के बाद  रेफर कर दिया गया। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में कोतवाल नीरज पाठक ने कहा कि तेज गति होने के कारण यह हादसा हुआ जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

सक्ती में गोवर्धन पूजा की शाम देखने को मिला नशे का असर , नशे में धुत्त शराबी पुत्र ने किया अपने पिता की ,,

गैर की पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करना तांत्रिक को पड़ा महंगा , तांत्रिक की रेल्वे ट्रेक पर मिली लाश , हुआ यह खुलासा ,,

छत्तीसगढ़ में सामने आया दर्दनाक वाक्या पति की मौत की खबर सुन कर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम , स्टेटस में लिखी यह बात ,,

एक परिवार के लिए गोवर्धन पूजा की खुशियां मातम में बदली , फटाखे की चपेट में आ कर मासूम की हुई दर्दनाक मौत ,,

उर्जाधानी में दीपावली मना कर सो गया परिवार और चोरों ने कर दिया घर को साफ ,,

पुल से टकरा कर नहर में गिरी तेज रफ्तार कार , 04 की मौके पर मौत 04 की हालत गंभीर ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864