राजधानी रायपुर में एक बार फिर लगी भीषण आग , दूर तक नजर आ रही है लपटे , दहशत में लोग / प्रेमी की डिमांड पूरी नही करना युवती को पड़ा भारी , प्रायवेट पार्ट में डाल दिया लाल मिर्च और फेवीक्विक / सबसे खूबसूरत महिला मतदान कर्मी , तश्वीर वायरल होते ही कमेंट्स की लगी झड़ी , जाने कौन है यह महिला?? / छत्तीसगढ़ - पत्नी की मौत के बाद दो साल तक सगी बेटी से हवस की प्यास बुझाता रहा पिता , ऐसे हुआ खुलासा / महतारी वंदन योजना को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दिया बड़ा बयान , कही यह बात / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - विवाहिता ने दो बच्चो के साथ फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - ससुराल की बाड़ी में दफ्न मिली नवब्याहता की लाश , 45 दिन पहले हुई थी शादी , पति है फरार / जेल जाने और बदनामी से बचने के लिए पुलिस अधिकारी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , जाने क्या है मामला / जांजगीर चाम्पा जिले के युवक की राजधानी रायपुर में मौत , पुलिस जाँच में जुटी / 
अलीशा रेस्ट हाउस में पुलिस ने मारा छापा ,अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हो गई शर्मसार

   cgwebnews.in   

अलीशा रेस्ट हाउस में पुलिस ने मारा छापा ,अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हो गई शर्मसार

54.95

बिहार
अररिया 22 जुलाई 2021 - बिहार के अररिया जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का बड़ा भंडाफोड़ किया है। पुलिस को एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलने की खबर मिली तो उसने छापेमारी की। गेस्ट हाउस का दरवाजा खेलकर देखा तो अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी शर्मसार हो गई। पुलिस ने छापेमारी कर गेस्ट हाउस से देह व्यापार में संलिप्त एक महिला, एक युवती सहित होटल मालिक शाहिद अली के अलावा दो अन्य युवक को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबनी कर रही है। 

जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर के गेस्ट हाउस में की गई कार्रवाई डीएसपी रामपुकार सिंह के नेतृत्व में की गई।

पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के कुछ गेस्ट हाउस में गैर कानूनी ढंग से देह व्यापार का धंधा फल फूल रहा है। इसी कड़ी में छापेमारी के दौरान अलीशा रेस्ट हाउस के एक कमरे से एक महिला और पुरुष को हिरासत में लिया गया है। वहीं, पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त एक और महिला को  हिरासत में लिया है। 

हिरासत में लिए गए अलीशा रेस्ट हाउस के संचालक शाहिद अली पिता सज्जाद अली कोढेली किरकीचीया , मिट्ठू कुमार यादव पिता मनोज यादव वार्ड नं 06 पलासी, नरपतगंज, मोहन दास पिता मुंगालाल दास वार्ड नं 08 भागवतपुर ,छातापुर सुपौल, अनिता देवी पति रमेश दास जीवछपुर, भीमपुर सुपौल व सहबाजपुर की एक युवती शामिल है।

इस मौके पर डीएसपी ने बताया कि प्रशासन को कुछ होटलों और गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा होने की सूचना मिल रही थी। जिस आलोक में छापेमारी की गई। छापेमारी में थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु के अलावा एसआई राजेश भारती, चंद्रप्रकाश प्रसाद, अजय कुमार यादव, महिला पुलिस बल, टाइगर मोबाइल के जवान अहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/