जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश / जांजगीर चाम्पा जिले में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार , देवर ने भाभी का अश्लील वीडियो बना कर 06 महीने तक किया रेप / पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पति ने दो साल तक कराया देह ब्यापार , परेशान हो कर पत्नी ने उठाया यह कदम / जांजगीर चाम्पा जिले में शासकीय सुरक्षा गार्ड के लिए निकली बम्फर भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करे / सक्ती के तहसील कार्यालय में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़ , आप भी बन सकते है भीड़ का हिस्सा अगर आपने भी खाया हो धोखा तो / छत्तीसगढ़ में सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / देवरानी और जेठानी मिलकर चला रही थी सेक्स रैकेट , वाट्सएप वीडियो कॉलिंग से होती थी लड़कियों की बुकिंग , 4 युवती और 3 पुरुष गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर एक बड़ी और राहत भरी खबर , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर / पिस्तौल बेचने के लिए चौराहे पर खड़ी थी सेल्सगर्ल , पुलिस ने खरीदार बन कर किया गिरफ्तार / 
अलीशा रेस्ट हाउस में पुलिस ने मारा छापा ,अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हो गई शर्मसार

   cgwebnews.in     79

अलीशा रेस्ट हाउस में पुलिस ने मारा छापा ,अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हो गई शर्मसार
बिहार
अररिया 22 जुलाई 2021 - बिहार के अररिया जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का बड़ा भंडाफोड़ किया है। पुलिस को एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलने की खबर मिली तो उसने छापेमारी की। गेस्ट हाउस का दरवाजा खेलकर देखा तो अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी शर्मसार हो गई। पुलिस ने छापेमारी कर गेस्ट हाउस से देह व्यापार में संलिप्त एक महिला, एक युवती सहित होटल मालिक शाहिद अली के अलावा दो अन्य युवक को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबनी कर रही है। 

जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर के गेस्ट हाउस में की गई कार्रवाई डीएसपी रामपुकार सिंह के नेतृत्व में की गई।

पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के कुछ गेस्ट हाउस में गैर कानूनी ढंग से देह व्यापार का धंधा फल फूल रहा है। इसी कड़ी में छापेमारी के दौरान अलीशा रेस्ट हाउस के एक कमरे से एक महिला और पुरुष को हिरासत में लिया गया है। वहीं, पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त एक और महिला को  हिरासत में लिया है। 

हिरासत में लिए गए अलीशा रेस्ट हाउस के संचालक शाहिद अली पिता सज्जाद अली कोढेली किरकीचीया , मिट्ठू कुमार यादव पिता मनोज यादव वार्ड नं 06 पलासी, नरपतगंज, मोहन दास पिता मुंगालाल दास वार्ड नं 08 भागवतपुर ,छातापुर सुपौल, अनिता देवी पति रमेश दास जीवछपुर, भीमपुर सुपौल व सहबाजपुर की एक युवती शामिल है।

इस मौके पर डीएसपी ने बताया कि प्रशासन को कुछ होटलों और गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा होने की सूचना मिल रही थी। जिस आलोक में छापेमारी की गई। छापेमारी में थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु के अलावा एसआई राजेश भारती, चंद्रप्रकाश प्रसाद, अजय कुमार यादव, महिला पुलिस बल, टाइगर मोबाइल के जवान अहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे।

सक्ती में रविवार को कोरोना ने दी बड़ी राहत , आज मिले मात्र इतने नए संक्रमित लेकिन

सक्ती पुलिस की बड़ी कामयाबी , जांजगीर चाम्पा जिले के पुलिस के नाक में दम करने वाले बंटी और बबली को किया गिरफ्तार

सक्ती ब्लाक के इन गाँवो में कोरोना का आतंक जारी , रविवार को फिर मिले कोरोना के इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि

जांजगीर चांपा जिले में 07 नए नवीन कोविड केयर सेंटर का उदघाटन , मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने निवास कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये क्या उद्घाटन

देश मे कोरोना की ताजा स्थिति , रिकवरी रेट बढ़ी लेकिन मौतो के आँकड़े नही हो रहे है कम

शर्मनाक घटना , एम्बुलेंस में रंगरेलिया मनाते एक युवती सहित तीन युवक गिरफ्तार , पुलिस को मामले की ऐसे हुई जानकारी

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864