जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश / जांजगीर चाम्पा जिले में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार , देवर ने भाभी का अश्लील वीडियो बना कर 06 महीने तक किया रेप / पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पति ने दो साल तक कराया देह ब्यापार , परेशान हो कर पत्नी ने उठाया यह कदम / जांजगीर चाम्पा जिले में शासकीय सुरक्षा गार्ड के लिए निकली बम्फर भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करे / सक्ती के तहसील कार्यालय में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़ , आप भी बन सकते है भीड़ का हिस्सा अगर आपने भी खाया हो धोखा तो / छत्तीसगढ़ में सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / देवरानी और जेठानी मिलकर चला रही थी सेक्स रैकेट , वाट्सएप वीडियो कॉलिंग से होती थी लड़कियों की बुकिंग , 4 युवती और 3 पुरुष गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर एक बड़ी और राहत भरी खबर , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर / पिस्तौल बेचने के लिए चौराहे पर खड़ी थी सेल्सगर्ल , पुलिस ने खरीदार बन कर किया गिरफ्तार / 
डॉक्टर भाभी ने देवर को नपुंसक का मारा ताना , गुस्से में आ कर देवर ने उठा लिया यह कदन , पढ़े दिल को दहला देने वाली खबर

   cgwebnews.in     67

डॉक्टर भाभी ने देवर को नपुंसक का मारा ताना , गुस्से में आ कर देवर ने उठा लिया यह कदन , पढ़े दिल को दहला देने वाली खबर
उत्तर प्रदेश
वाराणसी 22 जुलाई 2021 - उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर की हत्या उसी के देवर ने की है. इसके बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो अपनी डॉक्टर भाभी के नपुंसक होने के तानों से काफी परेशान हो गया था. वो बार बार उसे नपुंसक कहकर बेइज्जत करती थी. जिसकी वजह से उसने हथौड़ी और कैंची से सिर पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. यह घटना वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के महमूरगंज इलाके में स्थित संत रघुवर नगर कॉलोनी की महिला डॉक्टर के क्लीनिक में हुई।

इकबालिया बयान में आरोपी अनिल दत्ता ने पुलिस को बताया कि वो रोज अपने माता-पिता से मिलने क्लिनिक के ऊपर बने मकान में आता था. लेकिन आज (बुधवार) उसकी भाभी ने उसे नपुंसक कहकर फिर से ताना मारा और उसके भाई को भी नपुंसक कहा. इस पर वो अपना आपा खो बैठा और अपनी भाभी की हत्या कर दी. सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत ही महिला डॉक्टर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस घटना पर डीसीपी विक्रांत वीर ने बताया कि डायल 112 पर पुलिस को सूचना मिली थी कि डॉक्टर सपना गुप्ता पर किसी ने हमला कर दिया है. जो काफी गंभीर हालत में हैं, उन्हें तुरंत ही एक अस्पताल में ले जाया गया. प्रथम दृष्टया जांच में पता चला कि उनका आपसी पारिवारिक विवाद था. आरोपी अनिल दत्ता को कस्टडी में लिया गया है. मौके पर एफएसएस की टीम को भेजा गया और साक्ष्यों का भी संकलन किया जा रहा है और सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. जांच के बाद ही आगे की कर्रवाई की जाएगी।

हत्या में इस्तेमाल किया गया हथौड़ा और कैंची भी पुलिस ने बरामद कर ली है. पुलिस ने बताया कि सिगरा थाना क्षेत्र की संतरघुवर नगर कॉलोनी में डॉ. सपना गुप्ता दत्ता, दत्ता डाइगोनोस्टिक सेंटर चलाती हैं. पेशे से उनके पति भी डॉक्टर हैं, उनकी दो बेटिया हैं और उनके ससुर डॉ. रजनीकांत की बड़ी रकम विद्यापीठ रोड स्थित एक बैंक में जमा है. इसे लेकर देवर और भाभी के बीच में पिछले कई दिनों से विवाद चला आ रहा था. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस प्रॉपर्टी विवाद को ध्यान में रखकर भी जांच कर रही है. इनके बीच पारिवारिक विवाद पिछले काफी समय से चल रहा था।
डॉक्टर भाभी ने देवर को नपुंसक का मारा ताना , गुस्से में आ कर देवर ने उठा लिया यह कदन , पढ़े दिल को दहला देने वाली खबर

छत्तीसगढ़ में तेजी से गिर रहा है कोरोना का ग्राफ , प्रदेश में शनिवार को 129 मौतो के साथ यह रहा आँकड़ा , देखे मेडिकल बुलेटिन

आरक्षक पुष्पराज सिंह के संदिग्ध मौत की पूरी कहानी , चश्मदीद और पुलिस की जुबानी , SDM मेनका प्रधान को सौंपी गई जाँच की जिम्मेदारी

छत्तीसगढ़ के मदिरा प्रेमियों के लिए बुरी खबर , पुराना आदेश किया गया निरस्त , नया आदेश जारी

सक्ती शहर के अलग अलग इन 04 वार्डो में मिले कोरोना के इतने नए संक्रमित , देखे अधिकृत जानकारी

छत्तीसगढ़ के इन 08 जिलों पर इतने तारीख तक लगा ताला , पढ़े जिले के नाम और लॉक डाउन की तारीख

सक्ती ब्लाक में कोरोना का आतंक जारी , शनिवार को फिर मिले कोरोना के इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864