जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश / जांजगीर चाम्पा जिले में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार , देवर ने भाभी का अश्लील वीडियो बना कर 06 महीने तक किया रेप / पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पति ने दो साल तक कराया देह ब्यापार , परेशान हो कर पत्नी ने उठाया यह कदम / जांजगीर चाम्पा जिले में शासकीय सुरक्षा गार्ड के लिए निकली बम्फर भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करे / सक्ती के तहसील कार्यालय में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़ , आप भी बन सकते है भीड़ का हिस्सा अगर आपने भी खाया हो धोखा तो / छत्तीसगढ़ में सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / देवरानी और जेठानी मिलकर चला रही थी सेक्स रैकेट , वाट्सएप वीडियो कॉलिंग से होती थी लड़कियों की बुकिंग , 4 युवती और 3 पुरुष गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर एक बड़ी और राहत भरी खबर , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर / पिस्तौल बेचने के लिए चौराहे पर खड़ी थी सेल्सगर्ल , पुलिस ने खरीदार बन कर किया गिरफ्तार / 
दो महिला और दो पुरुष आरक्षक सस्पेंड , सस्पेंड होने की वजह जान कर हो जाएंगे हैरान , पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in     79

दो महिला और दो पुरुष आरक्षक सस्पेंड , सस्पेंड होने की वजह जान कर हो जाएंगे हैरान , पढ़े पूरी खबर
मध्य प्रदेश
खरगोन 21 जुलाई 2021 - मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से चार आरक्षकों का शराब पीकर डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है मेनगांव थाना क्षेत्र में पदस्थ चार आरक्षकों जिनमें दो महिला व दो पुरुष आरक्षक शामिल थे जो शराब पीकर सरकारी गाड़ी में गाने बजाकर डांस कर रहे थे. वीडियो की जांच करवाते हुए SP शैलेंद्र सिंह ने चारों आरक्षकों को संस्पेंड कर दिया है।

SP नीरज चौरसिया ने बताया कि मेनगांव थाने में पदस्थ चार आरक्षकों जिनमें स्वाति बेला और आकांक्षा वर्मा समेत उदय राज मीणा व शुभम चौहान को संस्पेंड कर दिया गया. SP ने बताया कि वायरल वीडियो में चारों आरक्षक सरकारी वाहन का उपयोग करते हुए डांस कर रहे थे. गाड़ी में ही गाना बज रहा था, इसे सरकारी वाहन के दुरुपयोग व ड्रेस का गलत इस्तेमाल माना गया. पुलिसकर्मी हुड़दंग करते नजर आए. इसी कारण चारों को संस्पेंड किया गया।

बताया गया है कि चारों आरक्षक लोहारी गांव के ढाबे के पास सड़क पर ही पुलिस मोबाइल वाहन में म्यूजिक सिस्टम लगाकर डांस कर रहे थे. घटना सोमवार रात की है. वायरल वीडियो में चारों शराबी नशे में चूर होकर बोतल सिर पर रखकर डांस करते नजर आए. वीडियो को अनुशासनहीनता एवं आमजन में पुलिस की छवि धूमिल होना मानते हुए संस्पेंड कर दिया गया. 

वीडियो को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं कि नशे में चूर होकर आरक्षकों ने खुद ही इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद उसे तत्काल हटा भी लिया. लेकिन किसी ने वीडियो को एसपी खरगोन के साथ शेयर कर दिया. जिसके बाद उन पर एक्शन लिया गया. बताया गया है कि चारों में से किसी एक की बर्थडे पार्टी मनायी जा रही थी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864