जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश / जांजगीर चाम्पा जिले में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार , देवर ने भाभी का अश्लील वीडियो बना कर 06 महीने तक किया रेप / पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पति ने दो साल तक कराया देह ब्यापार , परेशान हो कर पत्नी ने उठाया यह कदम / जांजगीर चाम्पा जिले में शासकीय सुरक्षा गार्ड के लिए निकली बम्फर भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करे / सक्ती के तहसील कार्यालय में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़ , आप भी बन सकते है भीड़ का हिस्सा अगर आपने भी खाया हो धोखा तो / छत्तीसगढ़ में सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / देवरानी और जेठानी मिलकर चला रही थी सेक्स रैकेट , वाट्सएप वीडियो कॉलिंग से होती थी लड़कियों की बुकिंग , 4 युवती और 3 पुरुष गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर एक बड़ी और राहत भरी खबर , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर / पिस्तौल बेचने के लिए चौराहे पर खड़ी थी सेल्सगर्ल , पुलिस ने खरीदार बन कर किया गिरफ्तार / 
छत्तीसगढ़ में शर्मनाक घटना , नाबालिग ने सगे पिता और बड़े पिता पर लगाया रेप का आरोप

   cgwebnews.in     50

छत्तीसगढ़ में शर्मनाक घटना , नाबालिग ने सगे पिता और बड़े पिता पर लगाया रेप का आरोप
सरगुजा
अम्बिकापुर 21 जुलाई 2021 - छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर के गांधी नगर थाने में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 12 साल की बच्ची के साथ उसके बड़े पिता व सगे पिता ने महीनों तक दुष्कर्म किया।

दोनो की हरकतों से परेशान हो कर बच्ची ने एक दिन हिम्मत कर परिचितों को अपनी आपबीती बताई जिसके बाद परिचितों ने इसकी जानकारी थाने में दी. थाना गांधीनगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नाबालिग का बयान दर्ज किया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए गांधी नगर पुलिस तत्काल हरकत में आई और फौरन कार्यवाही करते हुए आरोपी बड़े पिता और पिता पर पास्को एक्ट व 376 की धारा के तहत गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।

अम्बिकापुर की गांधी नगर पुलिस ने बताया कि आरोपी बड़े पिता विशंभर चौहान (37) और पिता संजय चौहान (36) गंगापुर खुर्द निवासी सभी जॉइंट फैमिली में रहते थे।
छत्तीसगढ़ में शर्मनाक घटना , नाबालिग ने सगे पिता और बड़े पिता पर लगाया रेप का आरोप

छत्तीसगढ़ में कम हो रहा है कोरोना का रफ्तार , शुक्रवार को मिले मात्र इतने संक्रमित , देखे मेडिकल बुलेटिन ,,

पत्नी के साथ चलने से मना करने पर दामाद ने ससुराल में मचाया ऐसा तांडव जिसे जान कर रोंगटे खड़े हो जाएंगे ,,

कोविड 19 वैक्सिनेसन के लिये गाईड लाईन जारी , जाने किसे वैक्सीन लगेगा और किसे नही ,,

नाबालिग के साथ हैवानियत की सारी हदें पार , दो दिनों तक आठ दरिंदो की दरिन्दगी झेलती रही नाबालिग ,,

सक्ती ब्लाक में खत्म हो रहा है कोरोना का कहर , शुक्रवार को 81 की जाँच में मिले मात्र इतने संक्रमित ,,

युवाओं को जांजगीर चाम्पा जिले में स्वरोजगार स्थापित करने का सुनहरा मौका , राज्य शासन देगी लोन , ऐसे करे आवेदन ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864