जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश / जांजगीर चाम्पा जिले में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार , देवर ने भाभी का अश्लील वीडियो बना कर 06 महीने तक किया रेप / पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पति ने दो साल तक कराया देह ब्यापार , परेशान हो कर पत्नी ने उठाया यह कदम / जांजगीर चाम्पा जिले में शासकीय सुरक्षा गार्ड के लिए निकली बम्फर भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करे / सक्ती के तहसील कार्यालय में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़ , आप भी बन सकते है भीड़ का हिस्सा अगर आपने भी खाया हो धोखा तो / छत्तीसगढ़ में सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / देवरानी और जेठानी मिलकर चला रही थी सेक्स रैकेट , वाट्सएप वीडियो कॉलिंग से होती थी लड़कियों की बुकिंग , 4 युवती और 3 पुरुष गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर एक बड़ी और राहत भरी खबर , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर / पिस्तौल बेचने के लिए चौराहे पर खड़ी थी सेल्सगर्ल , पुलिस ने खरीदार बन कर किया गिरफ्तार / 
लुटेरी दुल्हन अपने सहयोगियों के साथ गिरफ्तार , इस गिरोह के कारनामे जान कर हो जाएंगे हैरान

   cgwebnews.in     42

लुटेरी दुल्हन अपने सहयोगियों के साथ गिरफ्तार , इस गिरोह के कारनामे जान कर हो जाएंगे हैरान
मध्य प्रदेश
देवास 21 जुलाई 2021 - मध्यप्रदेश में लुटेरी दुल्हनों का फर्जीवाड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. . ताजा मामला देवास जिले का है. यहां कुछ दिन पहले शादी करके लुटेरी दुल्हन फरार हो गई थी. जिसे हाटपिपलिया थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने लुटेरी दुल्हन सहित दो अन्य लोगों गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि यह लुटेरी दुल्हन भोले-भाले युवाओं और उनके परिवार को निशाना बनाती थी. इनका बाकायदा गिरोह है जो पैसे वाले परिवारों के अविवाहित युवकों को ढूंढ़ते फिर गिरोह की युवती से उसकी शादी कराते. अंत में उस परिवार का सबकुछ लूटकर भाग जाते।

दरअसल, इंदौर में रहने वाली एक युवती भोले-भाले युवकों को फंसाकर शादी करती थी. शादी के बदले रुपये ऐंठ कर रफूचक्कर हो जाती थी. हाटपिपलिया के एक युवक के साथ भी ऐसा ही हुआ. राजेन्द्र ने ना सिर्फ इस लड़की से विधि-विधान से शादी की थी, बल्कि शादी के लिए 1 लाख 10 हजार भी दिए थे. पर दुल्हन शादी के दूसरे दिन ही गायब हो गई।

ठगी का शिकार हुए राजेन्द्र ने इसकी रिपोर्ट हाटपिपलिया थाने  में दर्ज कराई. युवक ने बताया कि 01 लाख 10 हजार लेकर शादी करने के बाद राजगढ़ जिला की भगवतीपुरा निवासी दुल्हन किशनलता जाटव सहित उसके दो परिचित लापता हो गए हैं. इसके बाद पुलिस खोजबीन में लग गई थी. आखिरकार आरोपी दुल्हन और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया. इनके पास से 64 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने बताया कि मामले में जांच चल रही है. अब ये जानने की कोशिश कर रही है कि इस लुटेरी दुल्हन के ठगी के आखिर कितने और लोग शिकार हुए हैं।

कोरोना इन sakti ज्यादा कुछ नहीं आंकड़े खुद देखो , और सुरक्षित रहों cgwebnews.in की सलाह

सक्ती ब्लाक के खर्रीपारा के बाद अब पोरथा पंचायत बना कोरोना का नया हॉटस्पॉट , सोमवार को एक साथ मिले इतने संक्रमित

जांजगीर चाम्पा जिले के इस गाँव मे शादी से पहले बज गया बैंड , बारात से पहले पहुँचे अधिकारी और लगा दिया जुर्माना

जांजगीर चाम्पा जिले के इन 18 निजी अस्पतालों में भी होगा कोविड मरीजों का ईलाज , सक्ती का स्पर्श मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल भी शामिल

कोरोना काल मे लॉक डाउन के दौरान जिले में बेहतर प्रदर्सन कर कर रही है पुलिस कप्तान पारुल माथुर की टीम

छत्तीसगढ़ , फर्जी डॉक्टरों के क्लिनिक पर प्रसासन का छापा , क्लिनिक सील करने के साथ लगाया भारी जुर्माना

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864