जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश / जांजगीर चाम्पा जिले में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार , देवर ने भाभी का अश्लील वीडियो बना कर 06 महीने तक किया रेप / पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पति ने दो साल तक कराया देह ब्यापार , परेशान हो कर पत्नी ने उठाया यह कदम / जांजगीर चाम्पा जिले में शासकीय सुरक्षा गार्ड के लिए निकली बम्फर भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करे / सक्ती के तहसील कार्यालय में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़ , आप भी बन सकते है भीड़ का हिस्सा अगर आपने भी खाया हो धोखा तो / छत्तीसगढ़ में सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / देवरानी और जेठानी मिलकर चला रही थी सेक्स रैकेट , वाट्सएप वीडियो कॉलिंग से होती थी लड़कियों की बुकिंग , 4 युवती और 3 पुरुष गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर एक बड़ी और राहत भरी खबर , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर / पिस्तौल बेचने के लिए चौराहे पर खड़ी थी सेल्सगर्ल , पुलिस ने खरीदार बन कर किया गिरफ्तार / 
सरकारी नौकरी दिलवाने का झांसा देकर युवती से रेप , आरोपी ने ब्लैकमेल कर वसूले दो लाख रुपये , थाने में रिपोर्ट दर्ज

   cgwebnews.in     36

सरकारी नौकरी दिलवाने का झांसा देकर युवती से रेप , आरोपी ने ब्लैकमेल कर वसूले दो लाख रुपये , थाने में रिपोर्ट दर्ज
उत्तर प्रदेश
सहारनपुर 21 जुलाई 2021 - उत्तरप्रदेश में सहारनपुर के देहात कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती को शादी और नौकरी दिलवाने का झांसा देकर एक युवक ने दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। आरोपी ने नौकरी लगवाने के नाम पर लड़की के परिजनों से दो लाख रुपये भी लिए। इतना ही नहीं, आरोपी ने अश्लील क्लिप बनाकर लड़की को ब्लैकमेल भी किया।

एसएसपी कार्यालय पर आई युवती ने बताया कि वर्ष 2017 में उसने 12वीं करने के बाद पॉलिटेक्निक में दाखिला लिया था। उस समय उसकी मुलाकात कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के पेपर मिल रोड निवासी युवक के साथ हुई थी। युवक ने झांसा दिया कि वह उसकी नौकरी लगवा देगा। आरोपी ने कहा था कि जब तक उसकी सरकारी नौकरी नहीं लगती है, वह उसकी प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर सकती है। 

आरोप है कि युवक ने उसके घर भी आना शुरू कर दिया। नौकरी लगवाने के नाम पर परिजनों से दो लाख रुपये भी ले लिए। करीब तीन माह पूर्व उसके परिजन एक रिश्तेदारी में गए हुए थे। युवक उसके घर पर जूस लेकर आया। आरोप है कि युवक ने जूस में नशीला पदार्थ पिला दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो क्लिप बना ली। डर के कारण वह चुप रही। आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी थी।

कोतवाली सदर बाजार में तहरीर देने पर आरोपी ने घर पर आकर उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने अब एसएसपी से मामले में कार्रवाई की मांग की। एसएसपी डॉ. एस चनप्पा का कहना है कि जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864