जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश / जांजगीर चाम्पा जिले में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार , देवर ने भाभी का अश्लील वीडियो बना कर 06 महीने तक किया रेप / पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पति ने दो साल तक कराया देह ब्यापार , परेशान हो कर पत्नी ने उठाया यह कदम / जांजगीर चाम्पा जिले में शासकीय सुरक्षा गार्ड के लिए निकली बम्फर भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करे / सक्ती के तहसील कार्यालय में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़ , आप भी बन सकते है भीड़ का हिस्सा अगर आपने भी खाया हो धोखा तो / छत्तीसगढ़ में सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / देवरानी और जेठानी मिलकर चला रही थी सेक्स रैकेट , वाट्सएप वीडियो कॉलिंग से होती थी लड़कियों की बुकिंग , 4 युवती और 3 पुरुष गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर एक बड़ी और राहत भरी खबर , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर / पिस्तौल बेचने के लिए चौराहे पर खड़ी थी सेल्सगर्ल , पुलिस ने खरीदार बन कर किया गिरफ्तार / 
महिला आरक्षक ने जहर खा कर की खुदकुशी की कोशिश , थाना प्रभारी पर लगाया गंभीर आरोप , पढ़े सुसाईड नोट

   cgwebnews.in     58

महिला आरक्षक ने जहर खा कर की खुदकुशी की कोशिश , थाना प्रभारी पर लगाया गंभीर आरोप , पढ़े सुसाईड नोट
उत्तर प्रदेश
कानपुर 21 जुलाई 2021 -  उत्तरप्रदेश के कानपुर महिला थाने में तैनात एक महिला सिपाही ने जहरीला पदार्थ खा कर खुदकुशी करने की कोशिश की है हालत बिगड़ने पर महिला सिपाही को किदवई नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने महिला सिपाही हालत को खतरे से बाहर बताया है। 

महिला सिपाही ने थानाध्यक्ष पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। देर रात मामले की जानकारी पुलिस कमिश्नर से लेकर अन्य आलाधिकारियों को हुई। एसीपी बाबूपुरवा को मौके पर भेजा गया है। मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। मूलरूप से सदर बाजार, झांसी की रहने वाली महिला सिपाही वर्षा राय 2016 बैच की सिपाही हैं। वर्तमान में उनकी किदवई नगर महिला थाने में तैनाती है। महिला सिपाही के पति पंकज राय भी सिपाही हैं। उनकी चित्रकूट के राजापुर थाने में तैनाती है।

पंकज राय के मुताबिक वर्षा राय किदवई नगर में किराये के मकान में अपनी एक साल की बच्ची की साथ रहती है। देर शाम जब वह वहां पहुँचा तो देखा कि वर्षा अचेत हालत में पड़ी थीं। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। देर रात यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब पुलिस के उच्चाधिकारियों को पता चला। एडिशनल सीपी आकाश कुलहरि ने एसीपी बाबूपुरवा आलोक सिंह को अस्पताल भेजा। एसीपी परिजनों से बातचीत कर मामले की तफ्तीश में जुटे हुए है।
महिला आरक्षक ने जहर खा कर की खुदकुशी की कोशिश , थाना प्रभारी पर लगाया गंभीर आरोप , पढ़े सुसाईड नोट

प्रतिष्ठित महिला गीता देवी अग्रवाल के निधन से गगमगीन हुआ चाम्पा शहर , वि स अध्यक्ष डॉ महंत ने किया शोक ब्यक्त

जांजगीर चाम्पा जिले में शर्मनाक घटना , पहले नाबालिग का बनाया अश्लील वीडियो फिर ब्लैकमेल कर लगातार करने लगा दुष्कर्म

सक्ती शहर में कोरोना का आतंक जारी , अलग अलग 06 वार्ड से मिले इतने नए संक्रमित , पढ़े अधिकृत जानकारी

सक्ती ब्लाक में 18 प्लस लोगो के वैक्सिनेसन के लिए बनाये गए चार और नए सेन्टर , अब यहाँ भी 18 प्लस लगवा सकते है वैक्सीन

सक्ती ब्लाक में कोरोना का कहर जारी , रविवार को यह पंचायत बना कोरोना का हॉटस्पॉट , देखे अधिकृत जानकारी

कफन चोर गिरोह का पर्दाफाश , शमशान घाट से कफन और मुर्दो के कपड़े चोरी कर करते थे यह काम

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864