जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश / जांजगीर चाम्पा जिले में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार , देवर ने भाभी का अश्लील वीडियो बना कर 06 महीने तक किया रेप / पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पति ने दो साल तक कराया देह ब्यापार , परेशान हो कर पत्नी ने उठाया यह कदम / जांजगीर चाम्पा जिले में शासकीय सुरक्षा गार्ड के लिए निकली बम्फर भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करे / सक्ती के तहसील कार्यालय में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़ , आप भी बन सकते है भीड़ का हिस्सा अगर आपने भी खाया हो धोखा तो / छत्तीसगढ़ में सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / देवरानी और जेठानी मिलकर चला रही थी सेक्स रैकेट , वाट्सएप वीडियो कॉलिंग से होती थी लड़कियों की बुकिंग , 4 युवती और 3 पुरुष गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर एक बड़ी और राहत भरी खबर , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर / पिस्तौल बेचने के लिए चौराहे पर खड़ी थी सेल्सगर्ल , पुलिस ने खरीदार बन कर किया गिरफ्तार / 
आज का राशिफल , 21 जुलाई 2021 दिन बुधवार को जाने क्या कहते है आपके सितारे

   cgwebnews.in     50

आज का राशिफल , 21 जुलाई 2021 दिन बुधवार को जाने क्या कहते है आपके सितारे
धर्म / ज्योतिष
- आज का राशिफल दिनांक 21 जुलाई 2021 दिन बुधवार - 

मेष राशि - आज के दिन आपको निवेश या उधार के लिए सतर्कता रखनी होगी. अनुभवहीन की सलाह या लालच में आना नुकसानदेह हो सकता है. ग्रहों की दशा फिलहाल धन के मामले में अनुकूल हैं, कोई कदम उठाने से पहले पुख्ता कार्ययोजना बनाकर ही काम करें. नौकरीपेशा लोग अनुशासन न तोड़ें, तो वहीं कार्यस्थल पर वरिष्ठों के गुस्से का शिकार बन सकते हैं. कारोबारियों को फिलहाल कोई बड़ा नया काम शुरू करने से बचना चाहिए. स्वास्थ्य को लेकर खानपान संतुलित और मौसम अनुकूल रखें. परिवार में अनुजों से अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, घर में तालमेल रहेगा. मन शांत और दिन सुखद बीतेगा।

वृषभ राशि - आज के दिन सकारात्मक ग्रहों की स्थितियां आपके अनुकूल हैं. कोशिश करें कि हाथ में लिया काम दक्षता के साथ समय रहते पूरा करें. मन परेशान है तो कुछ धार्मिक किताबें या सत्संग आदि कर सकते हैं. नौकरी पेशा लोग वित्तीय मामलों में सजग रहें, तो वहीं दूसरी ओर हिसाब-किताब में चूक नुकसान करवा सकती है. बड़ी धनराशि उधार देने से बचें. कारोबारियों के लिए दिन कठिन है. लोहे के व्यापारी बड़ा मुनाफा कमाने के सतर्क रहें. युवाओं को करियर के लिए शहर छोड़ना पड़ सकता है. स्वास्थ्य में बदहजमी हो सकती है, खानपान हल्का रखें. परिवार में छोटे सदस्यों से तालमेल बढ़ाएं।

मिथुन राशि - आज दिन बेहद व्यस्त रहने वाला है, आलस्य छोड़कर मिली जिम्मेदारियों पर पूरा फोकस करें. परिश्रम का परिणाम जल्द और मनमुताबिक मिलेगा. कार्यस्थल का माहौल अच्छा रखें. बॉस या वरिष्ठजनों के साथ विनम्रता से बर्ताव करें. गारमेंट का काम करने वालों को सतर्कता रखनी होगी, नुकसान हो सकता है. लेखन से जुड़े लोगों के लिए समय बेहतर है. स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों में त्वचा रोग परेशान कर सकते हैं, आपको सलाह है कि घरेलू इलाज के बजाय डॉक्टर के सलाह ही लें. आज परिवार में बिगड़े संबंधों को सुधारने की कोशिश करें नए रिश्ते भी बनाने का अच्छा समय है. नए रिश्ते स्थापित होंगे।

कर्क राशि - आज के दिन मन में सकारात्मक भाव रहेगा. धार्मिक लोगों के लिए दिन चिंतन का है. कार्यस्थल, कारोबार या परिवार हर जगह रिश्तों को प्राथमिकता दें. ऑफिस में सहकर्मियों से सहयोग और स्नेह रखें. सैन्य क्षेत्र से जुड़े हैं तो तबादले की गुंजाइश है. सामाजिक जीवन में विवाद की स्थिति से दूरी रखें. पुलिस कार्यवाही या मुकदमा झेलना पड़ सकता है. बड़े व्यापारी महत्वपूर्ण फैसले लेने से पहले सोच विचार करें. सेहत को देखते हुए तेल-मसाले वाले खाद्य पदार्थ से परहेज रखें. बिगड़े रिश्तों को तालमेल से सुधारने का प्रयास करें. पारिवारिक की स्थिति सामान्य और संतुलित रहेगी. जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाए।

सिंह राशि - आज के दिन कामकाज में कंपटीशन अधिक रह सकता है. कोई भी चीज आसानी से नहीं मिलती दिख रही है. कठोर मेहनत और तप करना होगा. नौकरीपेशा लोग बॉस के आदेशों को प्राथमिकता दें. भूमि संबंधित क्रय विक्रय का काम करने वाले तैयार रहें, अच्छे अवसर मिलेंगे. सेहत में महामारी को देखते हुए अलर्ट रहना होगा, तो वहीं पेट संबंधित समस्याएं भी रहेगी, ऐसे में खानपान सुपाच्य ही रखना होगा. युवा दुर्घटना के प्रति सचेत रहें. परिवार में अपनों के साथ तालमेल बनाकर चलें, मनमुटाव की आशंका है. घूमने की प्लानिंग भी बन सकती हैं. पिता की पदोन्नति की प्रबल संभावनाएं बनती दिख रही है।

कन्या राशि - आज के दिन लोभ-लालच मुश्किल में डाल सकता है. किसी काम में अगर बाधा आ रही है तो कुछ वक्त रुकना होगा, भविष्य में बेहतर परिणाम मिल सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को मेहनत के अनुरूप पूरा फल नजर नहीं आ रहा है. कारोबारी वर्ग को अच्छा मुनाफा होगा. चापलूसों से बचकर रहें, यदि वह आपसे निवेश करने की सलाह देते हैं तो निवेश से पहले पूरी पड़ताल करें. लिवर संबंधी बीमारी से जूझ रहें लोगों को परेशान होना पड़ सकता है. जीवनसाथी का वजन यदि किन्हीं कारणों से बढ़ रहा हो तो उन्हें इसे कम करने की सलाह दें, क्योंकि ग्रहों का नकारात्मक प्रभाव उसको रोग दे सकता है।

तुला राशि - आज के दिन आपका प्रयास सफलता दिलाएगा, लेकिन भविष्य के लिए खुद को अपडेट करने की जरूरत है. कार्यस्थल पर महिला सहकर्मियों का सम्मान करें, उनसे वाद-विवाद की स्थिति से बचें. कॉस्मेटिक का कारोबार करने वालों के लिए दिन लाभप्रद रहेगा. कारोबार बढ़ाने के लिए टीम वर्क से काम करें. सेहत के लिए दिन सामान्य रहेगा, लेकिन पहले से बीमार लोगों को इंफेक्शन के प्रति सतर्क रहना होगा. घर में आग लगने की आशंका है, जरूरी उपाय और एहतियात बरतें. महिलाएं किचन में कामकाज को लेकर सतर्क रहें. घर में दादा-दादी नाना या नानी का ध्यान रखें. उनकी जरूरतों की अनदेखी न करें।

वृश्चिक राशि - आज का दिन सामंजस्य से बेहतर बनेगा. जरूरी काम से आप किसी दूसरे शहर आए हैं तो अलर्ट रहें. सामान पर पैनी निगाह रखनी होगी. नज़दीकी व्यक्ति पर भरोसा कर दिल की बात साझा करना नुकसानदेह हो सकता है. नौकरी में बॉस सराहना कर सकते हैं. सार्वजनिक रूप से सम्मानित भी किए जा सकते हैं. पैतृक कारोबार वाले व्यापारियों को सामंजस्य बनाकर चलना होगा. एक दूसरे की बात से सहमत नहीं हैं तो व्यापार में घाटा हो सकता है. स्वास्थ्य में तन-मन निरोगी रहेगा, लेकिन महामारी के लिए लापरवाही से बचना होगा. संपत्ति का विवाद या विभाजन आशंका है, सभी के संबंधों को बचाकर निर्णय लें।

धनु राशि - आज के दिन से स्वयं की क्षमताओं को बढ़ाना होगा, क्योंकि जल्द ही बड़ी जिम्मेदारियां उठानी पड़ सकती हैं. नौकरीपेशा लोग बॉस की निगाह में चढ़ सकते हैं, वर्कलोड बढ़ने से प्रदर्शन लड़खड़ा सकता है. वरिष्ठों से महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा सार्थक रहेगी. कारोबार के संबंध में जरूरी यात्रा का योग है. ट्रांसपोर्टरों के लिए विशेष लाभ का दिन है. जनरल स्टोर चलाने वाले तुरंत के लाभ के लिए ग्राहकों से संबंध न बिगाड़े. सेहत में हृदय रोगियों को सतर्क रहना होगा. मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती हैं. परिवार में मां का सानिध्य मिलेगा. अहम फैसलों में उनकी राय महत्वपूर्ण होगी।

मकर राशि - आज के दिन काम में ईमानदारी-कारोबार में समर्पण ही आपको लाभ दिलाएगा. खर्च को लेकर सतर्क रहें, साथ ही बेवजह के खर्च से बचत गंवा सकते हैं. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक ही काम करना होगा, तो वहीं दूसरी ओर करियर में जल्द प्रगति की संभावना बन रही है. कारोबारियों के लिए दिन बड़े मुनाफे का दिखाई दे रहा है. साझेदारी में काम करने वालों को पार्टनर की बातों को वरीयता देनी होगी. मानसिक ऊर्जा अच्छे स्वास्थ्य में सहयोग करेगा. परिवार की चिंता हो सकती है. बच्चों के करियर और पढ़ाई पर फोकस बढ़ाना होगा. रिश्तेदारों से निमंत्रण मिलने की संभावना है।

कुंभ राशि - आज खुद पर भरोसा रखें, दूसरों की बातों से भ्रमित हुए बगैर समय से सभी पेंडिंग काम निपटा लें. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के कामकाज बनेंगे. निजी कंपनी में काम कर रहे लोगों को वरिष्ठ और शुभचिंतकों की राय को महत्व देना होगा. काम में अपनी ओर से गलती या लापरवाही ठीक नहीं. कारोबारी दक्षता से लाभ उठा सकेंगे. ग्राहकों से व्यवहार सुधारें. अधिक लाभ का लालच मन में न लाएं. युवा वाहन चलाते हुए दुर्घटना के प्रति सावधान रहें. सेहत में हाई शुगर वाले लोगों को मॉर्निंग वॉक अनिवार्य है. परिवार के साथ समय बिताएं, बुजुर्गों और बच्चों की जरूरत पूरी करने का प्रयास करें।

मीन राशि - आज के दिन मामूली कारणों से अपनों पर शंका करना ठीक नहीं. ऐसे में न सिर्फ आप उनका भरोसा खोएंगे, बल्कि करीबी रिश्तों में खटास आ सकती है. कार्यस्थल पर खुद को भ्रमित करने से बचाएं. जल्दबाजी में फैसला न लें. नौकरी के लिए बड़ी कंपनी में आवेदन किया है तो ऑफर आ सकता है. यदि इंटरव्यू के लिए जा रहें हैं तो पूरी तैयारी के साथ जाएं. कारोबारी अधिक मुनाफे के लिए आंख मूंदकर उधार न बांटे. रकम फंस सकती है. पार्टनर के साथ लेनदेन पारदर्शी रखना होगा. रक्त संबंधी रोग उभर सकते हैं. घर या प्लॉट की खरीदारी की योजना बना रहे हैं तो दिन शुभ है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच राहत भरी खबर , कोरोना वैक्सीन की 8वीं खेप रायपुर पहुँची

छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर कड़े निर्देश जारी , कई चीजों पर लगा प्रतिबंध , उलंघन करने पर जेल

छत्तीसगढ़ में हुआ कोरोना ब्लास्ट , 24 घण्टे में 28 मौत , दुर्ग जिला टॉप पर , देखे मेडिकल बुलेटिन

छत्तीसगढ़ की एक और युवती फंसी फरेबी प्रेमी के जाल में , दो साल तक दुष्कर्म करने के बाद शादी से किया इंकार

छत्तीसगढ़ कोरोना मरीज के मामले में देश में चौथे और मौत के मामले में देश में तीसरे नंबर पर , जाने स्वास्थ्य मंत्रालय का पूरा आंकड़ा

जांजगीर चाम्पा जिले में सराफा ब्यवसाई से लाखो रुपये की लूट , बाईक सवार तीन आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864