जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश / जांजगीर चाम्पा जिले में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार , देवर ने भाभी का अश्लील वीडियो बना कर 06 महीने तक किया रेप / पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पति ने दो साल तक कराया देह ब्यापार , परेशान हो कर पत्नी ने उठाया यह कदम / जांजगीर चाम्पा जिले में शासकीय सुरक्षा गार्ड के लिए निकली बम्फर भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करे / सक्ती के तहसील कार्यालय में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़ , आप भी बन सकते है भीड़ का हिस्सा अगर आपने भी खाया हो धोखा तो / छत्तीसगढ़ में सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / देवरानी और जेठानी मिलकर चला रही थी सेक्स रैकेट , वाट्सएप वीडियो कॉलिंग से होती थी लड़कियों की बुकिंग , 4 युवती और 3 पुरुष गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर एक बड़ी और राहत भरी खबर , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर / पिस्तौल बेचने के लिए चौराहे पर खड़ी थी सेल्सगर्ल , पुलिस ने खरीदार बन कर किया गिरफ्तार / 
आशिक मिजाजी चाची ने पहले भतीजे से बनाये शरीरिक संबंध , जब भतीजे से मन भर गया तब उठाया यह कदम

   cgwebnews.in     45

आशिक मिजाजी चाची ने पहले भतीजे से बनाये शरीरिक संबंध , जब भतीजे से मन भर गया तब उठाया यह कदम
उत्तर प्रदेश
आयोध्या 20 जुलाई 2021 - अयोध्या की थाना रुदौली इलाके में युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्या अवैध संबंधों के चलते चाची ने ही अपने भतीजे की करवाई थी।

एसपी ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह के मुताबिक, रिश्ते में चाची लगने वाली एक महिला ने पहले अपने भतीजे से नाजायज रिश्ते कायम किए। कुछ दिन सब कुछ ठीक चला, लेकिन इसी बीच आशिक मिजाज चाची की निगाहें एक दूसरे युवक से चार हो गईं। जिसके बाद हवस की आग में चाची ने अपने पुराने प्रेमी से पीछा छुड़ाना चाहा, लेकिन चाची के प्यार में पागल भतीजे ने साथ छोड़ने से इनकार कर दिया।

अंजाम यह हुआ की चाची ने अपने भतीजे सुनील को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और अपने नए प्रेमी और अपनी बहन के साथ मिलकर अपने ही भतीजे का कत्ल कर दिया।

पुलिस ने हत्या में आरोपित चारों हत्यारों को गिरफ्तार किया है। हत्या में इस्तेमाल फावड़ा और खुरपी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। 14 जुलाई को हुई इस खौफनाक वारदात को लेकर मृतक के पिता ने केस दर्ज करवाया था।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि जांच में सामने आया कि मृतक सुनील कुमार की हत्या, उसकी चाची गीता यादव से नाजायज संबंध होने के कारण की गई थी। गीता यादव, चाची की बड़ी बहन संगीता यादव, प्रेमी प्रदीप कुमार यादव और प्रेमी के भाई मित्रसेन यादव ने पूर्व योजनाबद्ध तरीके से गन्ने के खेत में ले जाकर फावड़ा और खुर्पी से मारकर हत्या कर दी थी।
आशिक मिजाजी चाची ने पहले भतीजे से बनाये शरीरिक संबंध , जब भतीजे से मन भर गया तब उठाया यह कदम
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864