छत्तीसगढ़ - ससुराल की बाड़ी में दफ्न मिली नवब्याहता की लाश , 45 दिन पहले हुई थी शादी , पति है फरार / जेल जाने और बदनामी से बचने के लिए पुलिस अधिकारी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , जाने क्या है मामला / जांजगीर चाम्पा जिले के युवक की राजधानी रायपुर में मौत , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - सट्टा खेलवाते महिला सटोरिया गिरफ्तार , 09 मोबाईल और नगद सहित सट्टा पट्टी जप्त / छत्तीसगढ़ - शराब दुकान के पास प्रधानपाठक की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - बसपा ने विजय बघेल , बृजमोहन अग्रवाल और सरोज पांडेय के खिलाफ उतारे प्रत्याशी , देखे नाम / भाजपा मंडल अध्यक्ष पर रेप का आरोप , FIR के बाद हुआ फरार , तलाश में पुलिस कर रही है छापेमारी / छत्तीसगढ़ - बुधवार को गर्मी ने तोड़े सभी रिकॉर्ड , पारा पँहुचा 43 के पार , मौषम विज्ञानियों ने जताई यह संभावना / विवाहिता ने अपने हाथ पर लिखी पति की गंदी करतूत और लगा ली फाँसी , पुलिस जाँच में जुटी / 
छत्तीसगढ़ के इस जिले में शासकीय शिक्षकों के लिए निकला अजीब आदेश , इस आदेश के बाद शिक्षकों में भारी रोष

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ के इस जिले में शासकीय शिक्षकों के लिए निकला अजीब आदेश , इस आदेश के बाद शिक्षकों में भारी रोष

97.81

रायपुर
रायपुर 11 जुलाई 2021 -  कोरोना काल शिक्षकों का जो हाल बना दे वो कम है  कोरोना की वजह से स्कूल बंद है और इधर शिक्षकों को अजब-गजब कामों में ड्यूटी लगाने का सिलसिला जारी है। अब तक कोविड कार्य में ही शिक्षकों की ड्यूटी लग रही थी, लेकिन हद तो तब हो गयी जब शिक्षकों की ड्यूटी खाद बांटने में लगा दी गयी । शिक्षकों की खाद बांटने की ड्यूटी का आदेश जारी हुआ तो शिक्षक संघ का गुस्सा चरम पर पहुंच गया।

शिक्षकों को खाद बांटने की अजब-गजब ड्यूटी में लगाने का आदेश गौरेला में जारी हुआ है। जनपद सीईओ ने शिक्षकों को खाद बेचने की ड्यूटी में लगाने का आदेश जारी किया है। जिन शिक्षकों को खाद बेचने की ड्यूटी में लगाया गया है, वो सभी अभी तक कोरोना के कंट्रोल रूम में ड्यूटी कर रहे थे। 

अब कोरोना का प्रकोप कम हुआ है तो शिक्षकों को खाद बेचने की ड्यूटी में लगा दिया गया है। जिन शिक्षकों को ड्यूटी में लगाया गया है, उनमे सहायक शिक्षक तेजेश्वर सिंह को लालपुर खाद बिक्री केंद्र , मोहन रजक को खोडरी खाद बिक्री केंद्र , शिवपाल सिंह को धनौली बिक्री केंद्र और विवेक शर्मा को गौरेला खाद बिक्री केंद्र में ड्यूटी पर लगाया गया है।

आदेश में गौरेला जनपद सीईओ ने लिखा है की निम्नलिखित कर्मचारियों की ड्यूटी इस कार्यालय के कोविड नियंत्रण कक्ष में लगायी गयी है, जिसमें आंशिक संशोधन करते हुए इनकी ड्यूटी सहकारी सोसायटी के माध्यम से खाद बिक्री केंद्रों में निर्धारित समय में प्रति दिवस जानकारी लेने देने हेतु लगायी जाती है।

शिक्षकों की खाद बिक्री केंद्र में ड्यूटी का आदेश जारी होने पर सर्व शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष विवेक दुबे ने तीखा ऐतराज जताया है। विवेक दुबे ने कहा है की जनपद पंचायत गौरेला के सीईओ ने यह आदेश निकाला है जो कि अपने आप में हास्यास्पद और विचारणीय है।

स्कूल शिक्षा विभाग के कर्मचारी की ड्यूटी सीईओ अपने हिसाब से अपने विभाग के काम में लगाने के लिए आदेश जारी कर रहे हैं जो कि कहीं से भी स्वीकार्य नहीं है स्कूल शिक्षा विभाग मोहल्ला क्लास और ऑनलाइन क्लास के जरिए बच्चों को कोरोना काल मे शिक्षा देने की कोशिश में लगा हुआ है तो वही सीईओ जनपद पंचायत इन्हें खाद बांटने वाला कर्मचारी समझ रहे है जिसका हम पुरजोर विरोध करते है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/