जांजगीर चाम्पा - मनका दाई मंदिर में हुई चोरी में अंतर्राज्यीय गिरोह का हाथ , 04 गिरफ्तार , दो फरार / जांजगीर चाम्पा - तालाब में नहाने के दौरान बच्चे के मुँह में घुसा जिंदा मछली , गंभीर हालत में सिम्स रिफर / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस इस सीट पर बदल सकती है प्रत्याशी , खतरे में पड़ी नेता जी की टिकट?? / छत्तीसगढ़ में कहीं प्रचार नहीं कर पाएंगे भूपेश बघेल ?? , जिला निर्वाचन अधिकारी तक पहुंचा यह मामला / छत्तीसगढ़ - कांग्रेसी नेता को कांग्रेसियो से जान का खतरा , SP से मांगी 24 घंटे की सुरक्षा / छत्तीसगढ़ - कर्मचारी फेडरेशन ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात कर इन तीन बिंदुओं पर दिया सुझाव / छत्तीसगढ़ - टिकट के लिए आमरण अनशन पर बैठे कांग्रेस नेता ने जिद छोड़ी , आमरण अनसन किया खत्म / महिला और तीन नाबालिगों के बेरहमी की हत्या से मची सनसनी , इलाके में दहशत का माहौल / 238 बार चुनाव हारने के बाद 239 वा चुनाव लड़ने की तैयारी , जाने कौन है ये जिद्दी प्रत्याशी / 
माँ की अवैध संबंध का नतीजा जिंदगी भर भुगतेगा 09 माह का मासूम बच्चा , पढ़े दिल को दहला देने वाली खबर

   cgwebnews.in   

माँ की अवैध संबंध का नतीजा जिंदगी भर भुगतेगा 09 माह का मासूम बच्चा , पढ़े दिल को दहला देने वाली खबर

46.85

बिहार
आरा 05 जुलाई 2021 - बिहार के आरा के टाउन थाना क्षेत्र से एक शादीशुदा महिला के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है. मृतक महिला टाउन थाना क्षेत्र के महाजन टोली की रहने वाली हैं. वहीं, घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा टाउन थाना की पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक महिला गुड़िया कुमारी ने अपने पति को खाना खिलाकर सुबह दुकान पर और भाई को मोबाइल का कवर लाने के लिए बाजार भेज दिया. इसके बाद महिला ने गमछे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पड़ोसियों का कहना है कि 'महिला का पति सुमित शर्मा सुबह घर से खाना खाकर दुकान पर काम के लिए गया था, दोपहर को खाना खाने के लिए घर आया तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था. काफी देर गेट पीटने के बाद भी घर के अंदर से कोई आवाज नहीं आई, जिसके बाद पति ने पड़ोसी के घर से अपने घर में घुसकर देखा तो पत्नी को गले मे फंदा लगाकर झूलते हु्ए पाया. अपनी पत्नी के शव को देखकर सुमित शर्मा पूरी तरह टूट गया और रोने बिलखने लगा. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, सुमित शर्मा और गुड़िया कुमारी की शादी 2 फरवरी 2019 को आयर बलिगांव में हुई थी. मृतिका का एक 9 माह का बेटा है. घटना को लेकर पति सुमित कुमार का कहना है कि उनकी पत्नी का किसी अन्य लड़के से अफेयर चल रहा था. इसको लेकर 2 माह पहले घर में विवाद भी हुआ था. सुमित कुमार ने बताया कि 'दो माह पहले गुड़िया कुमारी अपने प्रेमी के साथ भागने के लिए आरा रेलवे स्टेशन पर गई थी. जहां जीआरपी ने गुड़िया को अकेला देखकर उससे पूछताछ की जिसके बाद इस मामले का पता चला था. वहीं, इस बात की सूचना मिलने के बाद परिजन गुड़िया कुमारी को घर ले आए थे. इस मामले के बाद गुड़िया कुमारी को कुछ दिन के लिए अपने मायके रहने चली गई थी. बाद में ससुराल पक्ष और मायके पक्ष के लोगों के साथ मिलकर सुलह की गई थी और इसके बाद गुड़िया कुमारी ससुराल में शांति से रहने लगी थी. लेकिन शनिवार को गुड़िया ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मामले में नगर थाना प्रभारी शम्भू भगत ने बताया, 'आत्महत्या करने की मुख्य वजह स्पष्ट नहीं है लेकिन प्रथम दृष्टया से प्रतीत हो रहा है कि महिला ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की है. अभी छानबीन की जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/