छत्तीसगढ़ - हैवान निकला जीजा , रोज करता था साली से रेप , साली ने जीजा को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा / जांजगीर चाम्पा - 14 साल के किशोर के गले मे मछली फँसने की खबर पर ताजा UPDATE , जाने कैसा है बच्चे का हाल / धर्मशाला में शिक्षक ने छात्रा के साथ मनाई गंदी वाली होली , FIR के बाद धारा 376 के तहत गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा - मनका दाई मंदिर में हुई चोरी में अंतर्राज्यीय गिरोह का हाथ , 04 गिरफ्तार , दो फरार / जांजगीर चाम्पा - तालाब में नहाने के दौरान बच्चे के मुँह में घुसा जिंदा मछली , गंभीर हालत में सिम्स रिफर / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस इस सीट पर बदल सकती है प्रत्याशी , खतरे में पड़ी नेता जी की टिकट?? / छत्तीसगढ़ में कहीं प्रचार नहीं कर पाएंगे भूपेश बघेल ?? , जिला निर्वाचन अधिकारी तक पहुंचा यह मामला / छत्तीसगढ़ - कांग्रेसी नेता को कांग्रेसियो से जान का खतरा , SP से मांगी 24 घंटे की सुरक्षा / छत्तीसगढ़ - कर्मचारी फेडरेशन ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात कर इन तीन बिंदुओं पर दिया सुझाव / 
बड़ा भाई छोटे भाई की पत्नी का करता था रेप , मामले का कुछ इस तरह हुआ खात्मा , पढ़े दिल को दहला देने वाली सच्ची खबर

   cgwebnews.in   

बड़ा भाई छोटे भाई की पत्नी का करता था रेप , मामले का कुछ इस तरह हुआ खात्मा , पढ़े दिल को दहला देने वाली सच्ची खबर

22.77

झारखंड
जमशेदपुर 01 जुलाई 2021 - जमशेदपुर के जुगसलाई फाटक के पास मंगलवार देर शाम बिष्टूपुर निवासी टाटा स्टीलकर्मी प्रि‍तपाल सिंह सैनी (51) व उसकी बेटी बलजीत सिंह (21) ने सुसाइड नोट छोड़ते हुए ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में प्रि‍तपाल सिंह ने अपने बड़े भाई परमजीत सिंह सैनी पर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने और मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न किये जाने के कारण मानसिक रूप से प्रताड़ित होने की बात कही है। फिलहाल, मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब 7 बजे प्रितपाल सिंह सैनी और उसकी बड़ी बेटी बलजीत सैनी जुगसलाई फाटक के पास पहुंचे। वहां प्रितपाल सिंह ने एक सुसाइड नोट लिखा और उस पर अपने बड़े भाई परमजीत सिंह सैनी की फोटो लगाकर उस पर हत्यारा लिखते हुए लोगों को दिखाया और कहा कि उसका बड़ा भाई ही उसकी हत्या का कारण है। इसके बाद देखते ही देखते दोनों पिता-पुत्री ट्रेन के सामने कूद गए। मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार प्रितपाल सिंह ने गत 16 दिसंबर 2020 को बिष्टूपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोप लगाया था कि उसके बड़ा भाई परमजीत सिंह सैनी पिछले कई दिनों से उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म कर रहा है। पर, इस मामले में अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई, जबकि गिरफ्तारी वारंट भी निकल चुका था। इसे लेकर प्रितपाल ने वरीय पदाधिकारियों के कई बार चक्कर काटे, पर परमजीत सिंह सैनी को पुलिस और बड़े नेताओं का संरक्षण प्राप्त होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जानकारी मिली है कि प्रितपाल सिंह और बलजीत घर से लगभग 6 बजे यह बोलकर निकले थे कि वह बाजार से चाऊमीन लाने के लिए जा रहे हैं। इस दौरान प्रितपाल की पत्नी और छोटी बेटी करिश्मा घर पर ही थीं। इधर, प्रितपाल और बलजीत करीब 6.30 बजे जुगसलाई फाटक के पास पहुंचे और काफी देर वहां खड़े रहे। फाटक के पास दोनों काफी देर से ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे थे। सुसाइड नोट के अनुसार पुलिस द्वारा परमजीत सिंह को गिरफ्तार न किए जाने पर प्रितपाल आए दिन वरीय पदाधिकारियों और नेताओं के पास शिकायत लेकर जा रहे थे, पर पैसे और पहुंच के बलबूते परमजीत लगातार कार्रवाई से बच रहा था। इधर, सुसाइड नोट के अनुसार परमजीत और उसके साथी प्रितपाल और उसके परिवार को केस वापस लेने और बयान बदलने के लिए लगातार धमका रहे थे। इससे पूरा परिवार भयाक्रांत और मानसिक रूप से प्रताड़ित था। 
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/