एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
छत्तीसगढ़ में युवक की अधजली लाश मिलने की गुत्थी सुलझी , इसलिए हत्या करने के बाद जलाया था लाश को

   cgwebnews.in     36

छत्तीसगढ़ में युवक की अधजली लाश मिलने की गुत्थी सुलझी , इसलिए हत्या करने के बाद जलाया था लाश को
गौरेला पेंड्रा मरवाही
जी पी एम 16 जून 2021 - छत्तीसगढ़ के  गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले के मरवाही थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक की अधजली लाश बरामद हुई थी. पुलिस ने न केवल मृतक की पहचान की, बल्कि हत्या की गुत्थी को भी 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पैसे की लालच में युवक की अपहरण की योजना बनाई थी, लेकिन प्लान चौपट होने पर हत्या कर दी. फिर शव को जलाकर पहचान छुपाने की कोशिश की गई. अब हत्यारे सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं।

एसपी सूरज सिंह परिहार ने पूरे मामला का खुलासा किया. पुलिस को घटना स्थल पर मिले तनिष्क कंपनी की पानी की बोतल के जरिए क्लू मिला था. फिर मृतक युवक की पहचान राघवेंद्र पटेल (34 वर्ष) कोरिया के झगराखंड निवासी के रूप में हुई. साइबर सेल की मदद से फोन के कॉल डिटेल खंगाले गए. उसके आधार पर पुलिस ने ऋषि रैदास नाम के युवक को पकड़ा।

पूछताछ में ऋषि रैदास ने हत्या के सभी राज खोल दिए. पुलिस की जांच में पता चला कि राघवेंद्र पटेल के पिता एसईसीएल में कार्यरत थे. रिटायरमेंट के बाद ग्रेजुएटी और अन्य मद से उन्हें बहुत पैसा मिला है. यही वजह है कि आरोपियों ने राघवेंद्र के अपहरण का प्लान बनाया था. जिससे पैसों की डिमांड की जा सके।

इसी प्लान को अंजाम देने के लिए 15 जून को आरोपी काजल मन्ना, रवि श्रीवास और ऋषि दास ने राघवेंद्र पटेल को काम के बहाने बिलासपुर चलने को कहा. जब वो राजी हुआ, तो उसे साथ कार में बैठकर ले गए. चौथा आरोपी संतोष चौधरी स्कूटी से पीछे आ रहा था।

ATM में चोरी नही की बल्कि ATM मशीन को ही चुरा कर ले गए चोर , चोरों ने इस तरह दिया वारदात को अंजाम ,,

छत्तीसगढ़ में नही कम हो रहा है कोरोना का कोहराम , शुक्रवार को राजधानी में फिर मिले सबसे ज्यादा संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन ,,

दो बाईक में आमने सामने हुई जबरदस्त टक्कर , हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत ,,

हैवानियत , रुपयो के लेनदेन की विवाद में युवक का काट दिया गुप्तांग , तीन दिन बाद होने वाली थी युवक की शादी ,,

05 दिसम्बर तक मांगे पूरी नही होने पर 08 दिसम्बर को भारत बन्द का आह्वान ,

जमीन फर्जीवाड़े के फरार आरोपी मिट्ठू लाल मोदी गिरफ्तार , मिट्ठू लाल मोदी पर इन धाराओं के तहत है अपराध दर्ज ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/