सबसे खूबसूरत महिला मतदान कर्मी , तश्वीर वायरल होते ही कमेंट्स की लगी झड़ी , जाने कौन है यह महिला?? / छत्तीसगढ़ - पत्नी की मौत के बाद दो साल तक सगी बेटी से हवस की प्यास बुझाता रहा पिता , ऐसे हुआ खुलासा / महतारी वंदन योजना को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दिया बड़ा बयान , कही यह बात / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - विवाहिता ने दो बच्चो के साथ फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - ससुराल की बाड़ी में दफ्न मिली नवब्याहता की लाश , 45 दिन पहले हुई थी शादी , पति है फरार / जेल जाने और बदनामी से बचने के लिए पुलिस अधिकारी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , जाने क्या है मामला / जांजगीर चाम्पा जिले के युवक की राजधानी रायपुर में मौत , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - सट्टा खेलवाते महिला सटोरिया गिरफ्तार , 09 मोबाईल और नगद सहित सट्टा पट्टी जप्त / छत्तीसगढ़ - शराब दुकान के पास प्रधानपाठक की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / 
शर्मनाक वारदात , स्कूल में छात्रा से रेप , एक शिक्षक करता था दुष्कर्म , दूसरा शिक्षक करता था पहरेदारी

   cgwebnews.in   

शर्मनाक वारदात , स्कूल में छात्रा से रेप , एक शिक्षक करता था दुष्कर्म , दूसरा शिक्षक करता था पहरेदारी

56.68

देश
जोधपुर 10 जून 2021 - अपणायत के लिये देश भर में मशहूर जोधपुर जिले में दो शिक्षकों की शर्मनाक करतूत सामने आई है. जिले के शेरगढ़ के बालेसर थाना इलाके में स्थित सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने स्कूल में ही छठी क्लास की छात्रा के साथ बार-बार रेप कर उसे गर्भवती कर दिया. आरोपी शिक्षक ने पीड़िता को मुंह खोलने पर फेल करने की धमकी भी दे रखी थी. डरी-सहमी छात्रा ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. आरोपी शिक्षक का दूसरा साथी शिक्षक इस गंदे काम में उसका सहयोग करता था।

हाल ही में जब छात्रा की तबीयत खराब हुई तो उसके परिजन उसे अस्पताल दिखाने के लिए ले गए. डॉक्‍टरों ने छात्रा के गर्भवती होने की जानकारी दी तो परिजनों को होश उड़ गए. उसके बाद पीड़िता ने रो-रोकर शिक्षकों की करतूत के बारे में बताया. घटना का खुलासा होने के बाद से दोनों आरोपी शिक्षक फरार हैं. पुलिस ने दोनों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल जाँच करवा लिया गया है. पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, घटना बालेसर थाना इलाके में स्थित शेखाला गांव की है. यहां सरकारी स्कूल में छठी क्लास की एक छात्रा के साथ उसी स्कूल के शिक्षक सूरजाराम ने मार्च में 3-4 बार स्कूल में ही रेप किया था. आरोपी शिक्षक सुरजाराम जब-जब इस हैवानियत भरी वारदात को अंजाम देता था, तब-तब उसका साथी शिक्षक सहीराम बाहर निगरानी करता रहता था।

वारदात का खुलासा होने के बाद पीड़िता के पिता ने बालेसर थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. एफआईआर में पीड़िता के पिता ने बताया कि बच्ची को बुखार आया तो वे उसे अस्पताल लेकर गए. अस्पताल में डॉक्टर ने चेक किया तो उसने गर्भवती होने की जानकारी दी. बाद में पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि स्कूल के शिक्षक सुरजाराम ने 3-4 बार स्कूल में ही रेप किया था. आरोपी शिक्षक सुरजाराम उसे बार-बार फेल करने की धमकी देकर गंदा काम करता था. उसने बताया कि सुरजाराम जब रेप करता था तो उस समय दूसरा शिक्षक सहीराम बाहर निगरानी करता था।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/