छत्तीसगढ़ - फोटो ऑफ द डे , ये आम नागरिक नही बल्कि पुलिस चौकी प्रभारी है जो टॉवेल और बनियान में पहुँच गए ड्यूटी करने / जांजगीर चाम्पा जिले की एक युवती फिर आई शादी के झाँसे में , और गंवा बैठी अपनी इज्जत / छत्तीसगढ़ भर में भाजपा का जेल भरो आंदोलन , जांजगीर में कई दिग्गज नेता गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - मन्नत मांगने के बहाने पत्नी को ले गया मंदिर , फिर कर दी हत्या , उसके बाद किया यह नाटक / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही , इस ग्राम पंचायत के सरपंच को पद से हटाने का आदेश किया जारी / छत्तीसगढ़ में दुःखद घटना , तालाब में डूबने से दो सगे नाबालिग भाईयो की मौत / महिला आरक्षक ने की खुदकुशी , पहले काटी हाथ की नस फिर लगा ली फाँसी / छत्तीसगढ़ - छात्रों पर चाकू से जानलेवा हमला , दो छात्रों की हालत गंभीर  / 
शर्मनाक वारदात , स्कूल में छात्रा से रेप , एक शिक्षक करता था दुष्कर्म , दूसरा शिक्षक करता था पहरेदारी

   cgwebnews.in     15

शर्मनाक वारदात , स्कूल में छात्रा से रेप , एक शिक्षक करता था दुष्कर्म , दूसरा शिक्षक करता था पहरेदारी
देश
जोधपुर 10 जून 2021 - अपणायत के लिये देश भर में मशहूर जोधपुर जिले में दो शिक्षकों की शर्मनाक करतूत सामने आई है. जिले के शेरगढ़ के बालेसर थाना इलाके में स्थित सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने स्कूल में ही छठी क्लास की छात्रा के साथ बार-बार रेप कर उसे गर्भवती कर दिया. आरोपी शिक्षक ने पीड़िता को मुंह खोलने पर फेल करने की धमकी भी दे रखी थी. डरी-सहमी छात्रा ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. आरोपी शिक्षक का दूसरा साथी शिक्षक इस गंदे काम में उसका सहयोग करता था।

हाल ही में जब छात्रा की तबीयत खराब हुई तो उसके परिजन उसे अस्पताल दिखाने के लिए ले गए. डॉक्‍टरों ने छात्रा के गर्भवती होने की जानकारी दी तो परिजनों को होश उड़ गए. उसके बाद पीड़िता ने रो-रोकर शिक्षकों की करतूत के बारे में बताया. घटना का खुलासा होने के बाद से दोनों आरोपी शिक्षक फरार हैं. पुलिस ने दोनों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल जाँच करवा लिया गया है. पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, घटना बालेसर थाना इलाके में स्थित शेखाला गांव की है. यहां सरकारी स्कूल में छठी क्लास की एक छात्रा के साथ उसी स्कूल के शिक्षक सूरजाराम ने मार्च में 3-4 बार स्कूल में ही रेप किया था. आरोपी शिक्षक सुरजाराम जब-जब इस हैवानियत भरी वारदात को अंजाम देता था, तब-तब उसका साथी शिक्षक सहीराम बाहर निगरानी करता रहता था।

वारदात का खुलासा होने के बाद पीड़िता के पिता ने बालेसर थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. एफआईआर में पीड़िता के पिता ने बताया कि बच्ची को बुखार आया तो वे उसे अस्पताल लेकर गए. अस्पताल में डॉक्टर ने चेक किया तो उसने गर्भवती होने की जानकारी दी. बाद में पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि स्कूल के शिक्षक सुरजाराम ने 3-4 बार स्कूल में ही रेप किया था. आरोपी शिक्षक सुरजाराम उसे बार-बार फेल करने की धमकी देकर गंदा काम करता था. उसने बताया कि सुरजाराम जब रेप करता था तो उस समय दूसरा शिक्षक सहीराम बाहर निगरानी करता था।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/