छत्तीसगढ़ - साले की शादी में पत्नी को गैरमर्द के साथ देखकर पति ने खोया आपा , कर दिया यह कांड / सक्ती - PM मोदी की सभा मे पत्रकार हुए अव्यवस्था के शिकार , भाजपा मीडिया प्रभारी के साथ बहस का VIDEO हुआ वायरल / छत्तीसगढ़ - पोर्न VIDEO के शौख ने शिक्षक का कैरियर किया तबाह , पहले हुआ गिरफ्तार और अब गई नौकरी / बिना हेलमेट पकड़े जाने के बाद स्कूटी सवार शिक्षिका ने किया कुछ ऐसा की TI को जोड़ना पड़ा हाथ / शादी से दो दिन पहले दूल्हा ने किया बड़ा कांड , दुल्हन रो-रो कर परेशान , परिजन पँहुचे थाने / छत्तीसगढ़ - भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री शिव वर्मा ने की खुदकुशी , मौके से सुसाईड नोट बरामद / सक्ती लोकसभा में लगातार मजबूत हो रही है भाजपा , दो लाख से अधिक वोट से जीतेगी कमलेश जांगड़े - दिनेश शर्मा / दूर हुआ डॉ महंत की राह का सबसे बड़ा कांटा , अब बिना किसी परेशानी के कर सकेंगे पत्नी का प्रचार / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार थार की टक्कर से युवक की मौत , आक्रोशित लोगों ने थार में लगाई आग / 
प्रेमिका की बेरहमी से हत्या के आरोपी प्रेमी ने जेल दाखिल होने के पाँचवे दिन जेल में फाँसी लगा कर की खुदकुशी

   cgwebnews.in   

प्रेमिका की बेरहमी से हत्या के आरोपी प्रेमी ने जेल दाखिल होने के पाँचवे दिन जेल में फाँसी लगा कर की खुदकुशी

68.88

मध्य प्रदेश
सीहोर 08 जून 2021 - मध्य प्रदेश में अपनी महबूबा को बेरहमी से कत्ल करने वाले आशिक ने खुद भी जेल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. आरोपी युवक ने चलती ट्रेन में अपनी प्रेमिका का मर्डर किया था. इसके बाद आरोपी को भोपाल में जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया था. तभी से वो सीहोर जेल में था. उसने अपने प्यार का खून करने के पांचवें दिन अपनी जान भी दे दी। उसकी लाश को जेल से पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार बीती एक जून की रात इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में भोपाल के रहने वाले युवक सागर सोनी ने अपनी 21 वर्षीय प्रेमिका मुस्कान हाड़ा की गला रेतकर हत्या कर दी थी. इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी सागर मौके से फरार हो गया था. इस वारदात से पूरी ट्रेन में सनसनी फैल गई थी.ट्रेन को सीहोर स्टेशन पर रोक दिया गया था. जहां से उसे 2 घंटे बाद रवाना किया गया. पुलिस ने मृतक लड़की का शव भी पोस्टमॉर्टम के लिए सीहोर में उतार लिया था. पुलिस और जीआरपी इस मामले की छानबीन कर रही थी. और इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस और जीआरपी ने आरोपी सागर सोनी को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी सागर ट्रेन में अखबार और चाय बेचने का काम करता था. सागर की मुस्कान के साथ दोस्ती भी थी. आरोपी सागर ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह मुस्कान हाड़ा से प्रेम करता था और मगर उसने उसका मोबाइल नंबर पर ब्लॉक कर दिया था. जिसकी वजह से वो मुस्कान के साथ बात नहीं कर पा रहा था. इसी के चलते उसने 01 जून को चलती ट्रेन में ही मुस्कान की गला रेतकर हत्या कर दी थी. 

पुलिस के मुताबिक सोमवार को जानकारी मिली कि सीहोर जेल में बंद भोपाल निवासी सागर सोनी ने टी शर्ट का फंदा बनाकर फांसी लगा ली. जब जेल कर्मचारियों ने उसे इस हाल में देखा तो वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी. इसके बाद कैदी सागर को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जेल अधीक्षक संजय सेहलाम ने बताया कि सागर सोनी ने टी शर्ट से गेट पर फांसी लगाई है. उसको जिला अस्पताल में मृत घोषित किया गया है. दो दिन पहले उसे जेल लाया गया था. कोविड प्रोटोकॉल चल रहा है, इसलिए उसे अलग ही रखा गया था. इस घटना के बारे में बड़े अधिकारियों को अवगत कराया गया है. पोस्टमॉर्टम से मौत का कारण भी साफ हो जाएगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/