छत्तीसगढ़ - बोर्ड के नतीजे जारी करने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने लिया यह फैसला / तीनो लोकसभा सीटों पर मतदान का प्रतिशत भाजपा के लिए काफी उत्साहजनक - दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बलेरो ने मोपेड सवारो को मारी टक्कर , हादसे में भांजे की मौके पर तो मामा की हॉस्पिटल में मौत / चुनाव के बाद बंद हो जाएगी महतारी वंदन योजना?? , सीएम साय ने किया खुलासा , बोले- वित्त मंत्री को दिया जा चुका है निर्देश / रिजल्ट जारी होते ही शुरू हुआ खुदकुशी का सिलसिला , एक के बाद एक सात छात्रों ने की आत्महत्या / छत्तीसगढ़ - वर-वधु , घराती , बाराती , नाई और पंडित सभी के खिलाफ FIR दर्ज , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - महिला प्रिंसिपल के पीछे पड़ा जोगी कांग्रेस का नेता हैप्पी सिंह , FIR होते ही हुआ फरार / छत्तीसगढ़ - शादी की खरीददारी करने निकले पिता-पुत्री की सड़क हादसे में मौत , युवती की तीन दिन बाद होने वाली थी शादी / छत्तीसगढ़ - मतदान केंद्र पर मधुमक्खियों का हमला , जान बचा कर भागे लोग , मतदान रहा बंद / 
निजी कंपनी के एक सेमिनार ने तबाह कर दी युवती की जिंदगी , पढ़े प्यार , सेक्स और धोखे की अजीब दास्तान

   cgwebnews.in   

निजी कंपनी के एक सेमिनार ने तबाह कर दी युवती की जिंदगी , पढ़े प्यार , सेक्स और धोखे की अजीब दास्तान

61.64

देश
मंडी 06 जून 2021 - करीब साल भर पहले हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर में आयोजित एक निजी कंपनी के सेमिनार में जिला के बल्ह क्षेत्र की एक युवती की एक ऐसे युवक से मुलाकात हुई, जिसने उसकी जिंदगी ही तबाह कर दी।

दोनों में सबसे पहले दोस्ती होती है और धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल जाती है. युवक युवती को शादी के सपने दिखाता है. फिर एक दिन शादी के सपने दिखाकर उसकी अस्मत लूट लेता है. अपने नापाक मंसूबे में कामयाब होने के बाद यह युवक युवती को फोन करना बंद कर देता है. इसी बीच युवती गर्भवती हो चुकी होती है. इसके बाद युवती ने पुलिस थाना सुंदरनगर में जाकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है।

सुंदरनगर थाना पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ धारा 376 यानी दुष्कर्म का मामला दर्ज करके इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि अभी मामले की जांच जारी है और आरोपी को फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है।

मंडी जिला के बल्ह क्षेत्र की 20 वर्षीय युवती ने पुलिस थाना सुंदरनगर में दर्ज करवाई शिकायत में आरोप लगाया है कि वह बीते वर्ष अक्टूबर माह में मंडी की इंदिरा मार्केट में वैदिक -01 कंपनी के सेमिनार में शामिल हुई थी. इस दौरान सैमिनार में आए हुए एक युवक के साथ उसकी दोस्ती हो गई. इसके उपरांत दोनों कई बार बीबीएमबी झील क्षेत्र में मिले भी थे।

शिकायतकर्ता के अनुसार दोनों शादी के लिए रजामंद भी हो गए थे. इस दौरान आरोपी द्वारा शादी करने का वादा कर बस स्टैंड सुंदरनगर के पास स्थित एक होटल में दो बार उसके साथ शारिरिक संबंध भी बनाए. इसके बाद आरोपी द्वारा युवती को फोन करना भी बंद कर दिया गया।

पीड़ित युवती और आरोपी के बीच शारिरिक संबंध बनने के कारण गर्भवती भी हो गई, लेकिन आरोपी द्वारा उससे शादी करने से इंकार कर दिया गया. इस पर पीड़िता द्वारा आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना सुंदरनगर में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि युवती द्वारा आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर शारिरिक संबंध बनाए थे. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/