टायर दुकान में लगी भीषण आग , 05 किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहा है धुँआ  / रेप के मामले में 06 महीने से फरार कांग्रेस विधायक का बेटा गिरफ्तार , पुलिस ने रखा था 15 हजार का इनाम / बीमा पॉलिसी करने की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट , बीमा पॉलिसी करवाने वाले लोगों को उपलब्ध कराया जाता था कॉलगर्ल / विधवा महिला ने जेठ के साथ शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार तो जेठ ने उठाया यह कदम / देश मे 30 अक्टूबर से 07 नवंबर तक दुबारा लॉक डाउन , आदेश जारी / CM का आदेश , सभी सरकारी कर्मचारियों को स्मार्ट वॉच पहनना किया अनिवार्य , जाने वजह  / कोचिंग सेंटर से लौट रही 9 वीं क्लास की छात्रा के साथ रेप , आरोपी ने दिनदहाड़े वारदात को दिया अंजाम / इस जगह पर चल रहा था सेक्स रैकेट , आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए युवक और युवतियां / विधवा महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर तीन युवकों ने किया रेप , रेप के बाद लूट ली रकम और जेवर / 
फरार IPS अधिकारी पर बढ़ाई गई ईनाम की राशि , अब सुराग देने वाले को 50 हजार नही बल्कि मिलेंगे इतने लाख

   cgwebnews.in     38

फरार IPS अधिकारी पर बढ़ाई गई ईनाम की राशि , अब सुराग देने वाले को 50 हजार नही बल्कि मिलेंगे इतने लाख
उत्तर प्रदेश
महोबा 04 जून 2021 - महोबा के क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत के मामले में आरोपी निलंबित आईपीएस मणिलाल पाटीदार की तलाश तेज हो गई है। शुक्रवार को प्रयागराज के एडीजी की तरफ से मणिलाल पाटीदार पर एक लाख का इनाम घोषित कर दिया गया। माना जा रहा है कि इलाहाबाद हाईकोर्ट की सख्ती के बाद पुलिस ने तेजी दिखाई है। मामले को संज्ञान में लेते हुए हाईकोर्ट ने सरकार से पूछा है कि मणिलाल पाटीदार की तलाश मे शासन ने क्या कदम उठाये है। इसे लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जांच एजेंसी को 14 जून तक हलफनामा दाखिल करने को कहा है।

बता दें कि महोबा के व्यवसायी इंद्रकांत त्रिपाठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने महोबा के तत्कालीन एसपी मणिलाल पाटीदार पर गंभीर आरोप लगाए थे। इंद्रकांत का आरोप था कि पाटीदार उनसे 05 लाख रुपये प्रति माह रंगदारी की मांग करते हैं और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। 

वायरल वीडियो मुख्यमंत्री तक पहुंचा और इधर इंद्रकांत को गोली भी मार दी गई थी। क्रशर कारोबारी की मौत के बाद मणिलाल पाटीदार को निलंबित करते हुए मामले की जांच एसआईटी को सौंप दी गई। आईपीएस मणिलाल पाटीदार के खिलाफ हत्या की एफआईआर भी दर्ज है। भगोड़ा घोषित करते हुए मणिलाल पर पहले 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। उसे बढ़ाकर एक लाख कर दिया गया है।

कोरोना से मुक्त हुआ सक्ती शहर , लेकिन आज भी इस वार्ड में मिल ही गया नया संक्रमित

कोरोना को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार ने किया नया गाईड लाईन जारी , कल से ही लागू हो जायेंगे नए नियम

सक्ती ब्लाक में कम हो रहा है कोरोना का कहर , लेकिन अभी भी आंकड़े नही है संतोषप्रद , देखे अधिकृत जानकारी

शहर में लॉक डाउन का जायजा लेने मास्क लगा कर कलेक्टर निकले सायकल पर , महिला कांस्टेबल ने रोक कर पूछा कँहा जा रहे हो भाई , फिर हुआ यह

जांजगीर चाम्पा पुलिस की बड़ी कार्यवाही , 07 लाख कीमत की चोरी हुए 60 मोबाईल अलग अलग जिलो से किया बरामद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जांजगीर कलेक्टर यशवंत कुमार से की बात , जिले के हालात पर की चर्चा

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/