छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के हेलीकॉप्टर का शीशा टूटा , वक्त रहते बड़ा हादसा टला

   cgwebnews.in     37

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के हेलीकॉप्टर का शीशा टूटा , वक्त रहते बड़ा हादसा टला
सूरजपुर
सूरजपुर 30 मई 2021 - छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के हेलीकॉप्टर का शीशा क्रेक हो गया। समय रहते पायलट ने इसे देख लिया, जिसकी वजह से बड़ा हादसा टल गया। ये घटनाक्रम उस वक्त हुआ, जब स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव सूरजपुर के दौरे पर थे। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव आज दोपहर बाद सूरजपुर के ओड़गी स्थित धरसेड़ी गांव गये थे। जहां, कल शाम एक बड़ा हादसा हुआ था।

एक निर्माणाधीन कुंआ धंसने से तीन लोगों की मौत हो गयी थी। आज स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री सिंहदेव उसी पीड़ित परिवार से मिलने गये थे। राज्य सरकार के जिस हेलीकाप्टर से सिंहदेव धरसेड़ी गांव गये हुए थे, वापसी के दौरान उस हेलीकाप्टर का शीशा क्रेक हो गया। हालांकि इस घटनाक्रम में किसी को कुछ भी आंच नहीं आयी।

इधर हेलीकॉप्टर का कांच टूटने की जानकारी सामने आने के बाद टी एस सिंहदेव सड़क मार्ग से अंबिकापुर के लिए रवाना हो गये।

मुख्यमंत्री बघेल की घोषणा के अनुरूप जन सम्पर्क विभाग द्वारा नियमों में आवश्यक सुधार किया जा कर राजपत्र मे प्रकाशन के लिये भेजा जा चुका है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की घोषणा अनुरूप आर्थिक सहायता पर क्रियान्वयन शुरू कर दिया गया है।छत्तीसगढ़ शासन ने आज सूरजपुर जिले के भैयाथान में लैंडिग के दौरान हेलीकॉप्टर का शीशा टूटने की घटना की जांच के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना की जानकारी मिलते ही हेलीकॉप्टर से भैयाथान पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से दूरभाष पर चर्चा कर उनका कुशलक्षेम पूछा।

राज्य शासन के निर्देश पर हेलीकॉप्टर के चीफ पायलट और विमानन विभाग के अतिरिक्त संचालक इस पूरी घटना के विभिन्न पहलुओं की जांच कर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।

सक्ती में रविवार को कोरोना ने दी बड़ी राहत , आज मिले मात्र इतने नए संक्रमित लेकिन

सक्ती पुलिस की बड़ी कामयाबी , जांजगीर चाम्पा जिले के पुलिस के नाक में दम करने वाले बंटी और बबली को किया गिरफ्तार

सक्ती ब्लाक के इन गाँवो में कोरोना का आतंक जारी , रविवार को फिर मिले कोरोना के इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि

जांजगीर चांपा जिले में 07 नए नवीन कोविड केयर सेंटर का उदघाटन , मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने निवास कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये क्या उद्घाटन

देश मे कोरोना की ताजा स्थिति , रिकवरी रेट बढ़ी लेकिन मौतो के आँकड़े नही हो रहे है कम

शर्मनाक घटना , एम्बुलेंस में रंगरेलिया मनाते एक युवती सहित तीन युवक गिरफ्तार , पुलिस को मामले की ऐसे हुई जानकारी

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/