छत्तीसगढ़ - महिला प्रिंसिपल के पीछे पड़ा जोगी कांग्रेस का नेता हैप्पी सिंह , FIR होते ही हुआ फरार / छत्तीसगढ़ - शादी की खरीददारी करने निकले पिता-पुत्री की सड़क हादसे में मौत , युवती की तीन दिन बाद होने वाली थी शादी / छत्तीसगढ़ - मतदान केंद्र पर मधुमक्खियों का हमला , जान बचा कर भागे लोग , मतदान रहा बंद / वोट डाल कर आओ और मुफ्त में जितनी चाहे शराब पियो , फूल टुन्न होने पर फ्री में घर तक छोड़कर आएगी टैक्सी / पोलिंग बूथ के बाहर भूपेश बघेल के साथ धक्का मुक्की , भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप / छत्तीसगढ़ - खड़ी ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बाईक , हादसे में तीन दोस्तो की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - चुनाव ड्यूटी में लगे जवान ने सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली , मौके पर हुई मौत / छत्तीसगढ़ - कई गांव के ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार , समझाईस का दौर जारी / छत्तीसगढ़ - मतदाता पर्ची बांटने के लिए बनाए गए पंडाल में फैला करेंट , एक कांग्रेस कार्यकर्ता आया चपेट में / 
दर्द और शर्म के चलते चार दिन तक घर से नहीं निकली थीं ये बोल्ड एक्ट्रेस, जानिए आखिर क्या थी वो वजह

   cgwebnews.in   

दर्द और शर्म के चलते चार दिन तक घर से नहीं निकली थीं ये बोल्ड एक्ट्रेस, जानिए आखिर क्या थी वो वजह

85.51

बॉलीवुड
मुंबई 22 मई 2021 - राधिका आप्टे (Radhika Apte) एक्टिंग के अलावा वे अपने एक न्यूड सीन लीक (Nude scene leaked) होने को लेकर भी चर्चा में रही हैं। सोशल मीडिया (social media)पर उनकी कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं जिनमें वो शावर के नीचे नहाती हुई नजर आ रही थीं और उन्होंने अपनी बॉडी को सिर्फ एक प्लास्टिक जैसे जालीदार कवर से ढका हुआ था। यह वीडियो फिल्म ‘मैडली’ की एक कहानी ‘क्लीन शेवेन’ के एक सीन का था। ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। अब राधिका ने अपने इस लीक हुए सीन पर बात की है।

राधिका (Radhika Apte) ने एक इंटरव्यू में चार साल पुराने वीडियो लीक पर बात की है। राधिका का कहना है कि इस घटना ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया था। उन्होंने बताया, ‘जब मैं क्लीन शेवन की शूटिंग कर रही थी तब मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हो गई थी। मुझे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। आलम ये था कि मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी थी।’

राधिका कहती हैं, ‘सिर्फ मीडिया ही मेरे बारे में ऐसा कुछ नहीं लिख रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर मुझे उस वीडियो क्लिप और वायरल हुई तस्वीरों से पहचानने लगे थे। ये हिला देने वाली घटना थी। मेरे पास बोलने के लिए कुछ नहीं था। मुझे नहीं लगता है कि ऐसे मामलों में कोई भी आदमी इसे नजरअंदाज करने के अलावा कुछ कर सकता है। कुछ भी करना आपके वक्त की बबार्दी होगी।

राधिका ने कहा, ‘इसलिए जब मैंने फिल्म ‘पार्च्ड’ के लिए कपड़े उतारे तो मुझे ऐसा लगा कि कुछ भी छिपाने को बाकी नहीं रह गया है। फिल्म में न्यूड सीन देना मेरे लिए आसान नहीं था क्योंकि उस समय मैं खुद अपनी बॉडी इमेज से जूझ रही थी। इसलिए स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा डरावना था। अब मैं ऐसे सीन कहीं भी कर सकती हूं।

सिनेमा में जबरदस्त किरदार, बोल्ड छवि और मंझी हुई एक्ट्रेस के तौर पर राधिका आप्टे ने अपनी पहचान बनाई है। राधिका ने हिंदी सिनेमाजगत में ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद से ही वो लगातार अपने अभिनय से फैंस को हैरान कर रही हैं। राधिका, ‘पार्च्ड’, रक्त चरित्र, रक्त चरित्र 2, शोर इन द सिटी, मांझी द माउंटमैन, बदलापुर, और हंटर जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
 
हालांकि राधिका कहती हैं कि उन्हें अपनी बॉडी पर गर्व है। बता दें वे सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। राधिका ने साल 2012 में विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी कर ली थी लेकिन इसे एक साल तक दुनिया से छुपाकर रखा। बताया जाता है कि, इनकी मुलाकात 2011 में तब हुई थी जब राधिका कंटेम्परेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं। एक साल डेटिंग के बाद दोनों ने 2012 में शादी की और 2013 में इसकी पुष्टि की।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/