सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / छत्तीसगढ़ बीजेपी को लगा तगड़ा झटका झटका , पूर्व केंद्रीय मंत्री के करीबी ने थामा कांग्रेस का हाथ  / जांजगीर चम्पा - दो युवकों ने फांसी लगा कर की खुदकुशी , बेरोजगारी से मानसिक रूप से परेशान थे दोनो युवक , पुलिस मामले की जांच में जुटी  / 
शादी में बैण्ड बजा कर रुपये कमा सके इसके लिए वकील की मदद से करते थे यह फर्जी काम , लेकिन चढ़ गए पुलिस के हत्थे

   cgwebnews.in     63

शादी में बैण्ड बजा कर रुपये कमा सके इसके लिए वकील की मदद से करते थे यह फर्जी काम , लेकिन चढ़ गए पुलिस के हत्थे
देश
नई दिल्ली 22 मई 2021 - लॉकडाउन के दौरान एडीएम नॉर्थ नितिन जिंदल के हस्ताक्षर वाले नकली पास बनाने के आरोप में कापसहेड़ा थाना पुलिस ने दो सगे भाईयों सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है आरोपियों में भारत , दीपक और हेमंत शामिल है। 

नकली पास भारत ने बनाया था और बाकि दोनों आरोपी उसका इस्तेमाल किया था। भारत और दीपक सगे भाई हैं। जबकि हेमंत पेशे से वकील है। 

पुलिस उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि 16 मई को एडीएम नॉर्थ नितिन जिंदल की ओर से एक शिकायत मिली थी। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि वह कापसहेड़ा में बतौर एसडीएम तैनात थे। कुछ लोग एसडीएम कापसहेड़ा के हस्ताक्षर वाले नकली पास लेकर घूम रहे हैं। 

इस पास पर नितिन जिंदल के हस्ताक्षर और मुहर लगी हुई है। उनकी शिकायत पर कापसहेड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर एसआई विवेक कुमार की टीम को जांच सौंपी। जांच के दौरान पुलिस को दीपक के बारे में पता चला और पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसने पूछताछ में बताया कि वह बैंड की दुकान चलाता है और इस फर्जी पास को दिखाकर वह शादियों में बैंड-बाजे की बुकिंग ले लेता था। इस काम में उसका भाई हेमंत मदद करता था और यह पास भारत ने उसे दिया था। पुलिस ने बाकी दोनों आरोपियों को भी दबोच लिया।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/