छत्तीसगढ़ में कम नही हो रहा है कोरोना का कहर आज भी कोरोना का आंकड़ा पहुँचा 05 हजार के पार / दर्दनाक सड़क हादसा , तेज रफ्तार पिकअप ने बाईक को मारी टक्कर , एक महिला की मौके पर ही मौत / शराब की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार , भारी मात्रा में गोआ शराब जप्त / शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने की माँ की हत्या , अपनी माँ की इस बात से था नाराज / बड़ी खबर , कांग्रेस नेता के घर हुई डकैती का खुलासा , पाँच डकैत गिरफ्तार / कुँए में महिला की लाश मिलने से मचा हड़कंप , हत्या के बाद कुँए में फेंके जाने की आशंका  / छत्तीसगढ़ - प्रधानपाठक गिरफ्तार , 5वी की छात्रा ने लगाए थे गंभीर आरोप / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , गोली मार कर महिला की हत्या , मौके से देसी कट्टा बरामद  / सक्ती शहर और ब्लाक में शनिवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी  / 
मटन , चिकन मंगाने और खुले आम रिश्वत मांगने के आरोप में घिरी SDM ज्योति बबली मैडम का बगीचा से ट्रांसफर

   cgwebnews.in     59

मटन , चिकन मंगाने और खुले आम रिश्वत मांगने के आरोप में घिरी SDM ज्योति बबली मैडम का बगीचा से ट्रांसफर
जशपुर
जशपुर 21 मई 2021 - मटन, चिकन मंगाने और खुलेआम पैसों की डिमांड मामले में घिरी SDM ज्योति बबली की बगीचा से विदाई हो गयी है। हालांकि इस तबादले के पहले एक ट्विस्ट और हुआ था, जिसमें SDM ज्योति बबली पर आरोप लगाने वाले तहसीलदार टीडी मरकाम की भी छुट्टी हो गयी है। मरकाम को बगीचा से कोरिया के बैकुंठपुर भेजा गया है।

दरअसल चार दिन पहले ही तहसीलदार और पटवारियों ने तीन पन्नों का गंभीर शिकायतों से भरा पत्र कलेक्टर को सौंपा था। जिसमें बगीचा SDM  ज्योति बबली पर आरोप था कि वो ना सिर्फ खुलेआम पैसों की डिमांड करती है, बल्कि कर्मचारियों से बदतमीजियां व थप्पड़ मार देने की धमकियां तक देती है।

पत्र में ये भी आरोप था कि एसडीएम ज्योति बबली की मनमानी यहीं नहीं खत्म होती, वो कार्यालय के कर्मचारियों से फ्री में फल, सब्जी के साथ-साथ चिकन, मटन, अंडा और कबूतर तक मंगवा लेती है। पत्र में बैठकों का हवाला देते हुए बताया गया था कि जो भी मैडम की बात नहीं मानता, उसे बदतमीजी के साथ बैठक से बाहर कर देती है।

इस मामले में जशपुर कलेक्टर ने कहा था कि प्रकरण की जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी। आज ज्योति बबली को बगीचा से मुख्यालय बुला लिया गया है, वहीं एसडीएम आकांक्षा तिवारी को बगीचा भेजा गया है।
मटन , चिकन मंगाने और खुले आम रिश्वत मांगने के आरोप में घिरी SDM ज्योति बबली मैडम का बगीचा से ट्रांसफर
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/