महिला और तीन नाबालिगों के बेरहमी की हत्या से मची सनसनी , इलाके में दहशत का माहौल / 238 बार चुनाव हारने के बाद 239 वा चुनाव लड़ने की तैयारी , जाने कौन है ये जिद्दी प्रत्याशी / छत्तीसगढ़ - आने वाले तीन दिनों में दिखेगा मौषम में भारी उतार चढ़ाव , जाने क्या है IMD की भविष्यवाणी / सक्ती - वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मी सोनी ने किया बड़ा धमाका , सक्ती की राजनीति में भूचाल आना तय / छत्तीसगढ़ - भासपा प्रत्याशी का नामांकन फार्म रिजेक्ट , अब इन दिग्गजों के बीच होगा मुकाबला / संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर लगी मुहर , सभी कर्मचारी होंगे रेगुलर , सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश / छत्तीसगढ़ - घर से स्कूल जाने के लिए निकले शिक्षक की संदेहास्पद हालत में लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - ओवररेट पर शराब बेचना 16 सुपरवाइजरो को पड़ा भारी , सभी हुए बर्खास्त , देखे नाम / लोकसभा चुनाव में पूर्व CM भूपेश बघेल को टक्कर देंगे समोसे वाले बाबा , जाने कौन है यह बाबा समोसा  / 
शर्मनाक घटना , एम्बुलेंस में रंगरेलिया मनाते एक युवती सहित तीन युवक गिरफ्तार , पुलिस को मामले की ऐसे हुई जानकारी

   cgwebnews.in   

शर्मनाक घटना , एम्बुलेंस में रंगरेलिया मनाते एक युवती सहित तीन युवक गिरफ्तार , पुलिस को मामले की ऐसे हुई जानकारी

52.91

उत्तर प्रदेश
वाराणासी 16 मई 2021 - कोरोना काल में मरीजों के लिए एंबुलेंस की किल्लत से हर कोई वाकिफ है, लेकिन अगर उसी एंबुलेंस में लोग रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े जाएं तो इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ और नहीं हो सकता है. उत्तर प्रदेश के वाराणसी से ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

दरअसल यह पूरी घटना वाराणसी स्थित रामनगर थाना क्षेत्र की है, यहां सुजाबाद चौकी इलाके में कुछ ऐसा ही हुआ. तीन युवक और एक युवती को एंबुलेंस में रंगरेलियां मनाते हुए पुलिस ने पकड़ लिया और एंबुलेंस जब्त करके चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।

यह सब तब हुआ जब सुजाबाद पुलिस चौकी के पास सुनसान इलाके में बंद एंबुलेंस को लोगों ने हिलते हुए पाया, काफी समय बाद भी जब एंबुलेंस वहां से नहीं हटी, तब इलाके के लोगों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को बुलाकर छानबीन करवाई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस ने बंद एंबुलेंस से तीन युवक और एक युवती को बाहर निकाला।

इसके बाद रामनगर थाने पर चारों को और एंबुलेंस को भी ले जाया गया. तीनों युवक और युवती के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर ऐसी हरकत करने के आरोप में रामनगर थाने में मुकदमा पंजीकृत करके जेल भेज दिया गया. इसके साथ ही एंबुलेंस को भी जब्त कर लिया गया है।

इस बारे में कोतवाली सर्किल के एसीपी प्रवीण सिंह ने बताया कि चारों लोगों के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एंबुलेंस भी जब्त कर ली गई है. उन्होंने बताया कि एंबुलेंस मंडुआडीह क्षेत्र के गंगा सेवा सदन नामक एक निजी अस्पताल की है, जिसे अस्पताल वालों ने एक युवक को किराए पर चलाने के लिए दे रखा था. इसके अलावा इस अस्पताल की पहले भी कई और शिकायतें और अनियमितताएं मिल चुकी हैं जिसकी अभी जांच चल रही है।

यह भी बताया गया कि पहले तो लोगों को समझ नहीं आया कि इस सूनसान इलाके में यह एंबुलेंस क्यों खड़ी है. हालांकि वह काफी देर तक जब खड़ी रही तो लोगों को शक होना शुरू हुआ क्योंकि एंबुलेंस हिल भी रही थी. लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दे दी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/