छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
छत्तीसगढ़ के मदिरा प्रेमियों के लिए बुरी खबर , पुराना आदेश किया गया निरस्त , नया आदेश जारी

   cgwebnews.in     29

छत्तीसगढ़ के मदिरा प्रेमियों के लिए बुरी खबर , पुराना आदेश किया गया निरस्त , नया आदेश जारी
धमतरी
धमतरी 15 मई 2021 - धमतरी में लाॅकडाउन आगे नहीं बढ़ाने के साथ शराब दुकान खुलने की खुशी मना रहे शराब प्रेमियों के लिये बुरी खबर है। कलेक्टर ने 24 घंटे के अन्दर शराब दुकान खोलने के अपने ही फैसले को अब वापस ले लिया है। इसका मतलब अब जिले में शराब दुकाने फिर से बंद रहेगी। आज जारी हुये आदेश में कलेक्टर द्वारा शराब दुकान खोलने के निर्णय को वापस ले लिया है। हालांकि इस दौरान जिले में ऑनलाइन शराब की बिक्री चालू रहेगी।

बता दें शुक्रवार को व्यापारियों और कलेक्टर के बीच हुई बैठक के बाद कलेक्टर जेपी मौर्या ने जिले मे लाॅकडाउन नहीं बढ़ाने का फैसला लिया था। साथ ही जिले की सभी शराब दुकानों को बाकी दुकानों के साथ ही खोलने का निणर्य भी लिया था, जिसकी जानकारी खुद कलेक्टर जे पी मौर्या ने पत्रकारों को दी थी। 

चूंकि आज जारी हुये आदेश में शराब दुकान को पूरी तरह से लाॅकडाउन अवधी में बंद रखने का निर्णय लिया गया है। साथ ही बार, मैरिज हाॅल, माॅल्स, धर्मशाला, क्लब, स्वीमिंग पूल, मार्केट, कोचिंग क्लास, पार्क, स्कूल, काॅलेज, पान की दुकान, सिनेमा हाॅल, नाई की दुकान, जिम और राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक तथा सांस्कृतिक आयोजन पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा।

इसी के साथ जो दुकाने प्रतिदिन खुलेंगी वो श्रेणी अ, ब और स में वर्गीकृत है। जो दुकाने श्रेणी अ, ब, एवं स के अन्तर्गत नहीं आते है। उन्हें छोड़कर समस्त दुकान, व्यावसायिक प्रतिश्ठानों पर दायें एवं बायें का नियम लागू हागा। जिसका निर्धारण नगरीय निकायों तथा ग्राम पंचायतों द्वारा किया जाएगा।

सोर्स - NPG
छत्तीसगढ़ के मदिरा प्रेमियों के लिए बुरी खबर , पुराना आदेश किया गया निरस्त , नया आदेश जारी छत्तीसगढ़ के मदिरा प्रेमियों के लिए बुरी खबर , पुराना आदेश किया गया निरस्त , नया आदेश जारी
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/