महिला आरक्षक के साथ इंस्पेक्टर को रंगरेलियां मनाना पड़ा भारी , परिजनों ने की चप्पलो से पिटाई / खाद नही मिलने से नाराज किसानों रेलवे ट्रेक किया जाम , घंटो रुकी रही पंजाब मेल / छत्तीसगढ़ - ससुराल से दामाद गिरफ्तार , युवती के साथ रेप का है आरोप / छत्तीसगढ़ - दंपत्ति की हत्या की गुत्थी सुलझी , 10 आरोपी गिरफ्तार , इस वजह से की थी हत्या / टायर दुकान में लगी भीषण आग , 05 किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहा है धुँआ  / रेप के मामले में 06 महीने से फरार कांग्रेस विधायक का बेटा गिरफ्तार , पुलिस ने रखा था 15 हजार का इनाम / बीमा पॉलिसी करने की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट , बीमा पॉलिसी करवाने वाले लोगों को उपलब्ध कराया जाता था कॉलगर्ल / विधवा महिला ने जेठ के साथ शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार तो जेठ ने उठाया यह कदम / देश मे 30 अक्टूबर से 07 नवंबर तक दुबारा लॉक डाउन , आदेश जारी / 
बड़ी खबर , अब 01 मई से नही लगेगी 18 प्लस उम्र के लोगो को वैक्सीन , करना होगा और इंतजार , इस वजह से सरकार ने लिया फैसला

   cgwebnews.in     65

बड़ी खबर , अब 01 मई से नही लगेगी 18 प्लस उम्र के लोगो को वैक्सीन , करना होगा और इंतजार , इस वजह से सरकार ने लिया फैसला
मध्य प्रदेश
भोपाल 30 अप्रैल 2021 - केन्द्र सरकार के निर्देशानुसार 01 मई से 18 साल से अधिक उम्र के लोगों का वैक्सीनेशन किया जाना है। वैक्सीनेशन के लिए राज्य की सरकारों ने वैक्सीनेशन के लिए पूरी तैयारी कर ली है। 

लेकिन अब 01 मई से होने वाले टीकाकरण पर संकट गहराने लगा है। दरअसल राज्यों की ओर से वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों को ऑर्डर तो दे दिया गया है, लेकिन टीके की डोज राज्यों को ​नहीं मिला है। इसी के चलते मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने 01 मई से वैक्सीनेशन नहीं करने का फैसला लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शिवराज सरकार ने 01 मई से होने वाले टीकाकरण के लिए 45 लाख वैक्सीन का ऑर्डर दिया है। लेकिन कंपनी की ओर से अब तक वैक्सीन की सप्लाई नही की गई है। 

इसी के चलते सरकार ने 01 मई से 18 से 44 साल के बीच के लोगों का टीकाकरण नहीं करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि सरकार को कंपनी की ओर से 03 मई को वैक्सीन की खेप मिलेगी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/