10वी बोर्ड का रिजल्ट जारी , एक बार फिर छात्राओ का रहा दबदबा , शिक्षा मंडल की साइट पर चेक करे नतीजे / क्या ऐसे लोकसभा चुनाव जीतेंगे भूपेश बघेल?? , ग्रामीण पर भड़ास निकालते VIDEO हो रहा है वायरल / कोरबा लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे चरणदास , किया नामांकन दाखिल , मीडिया से कही यह बात / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले के एक आरोपी ने कोर्ट से की इच्छा मृत्यु की मांग , जज ने दी यह सलाह / छत्तीसगढ़ - पार्टी विशेष का चुनाव प्रचार करना दो कर्मचारियों को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड / पुलिस वैन में महिला कैदी के साथ रेप , दो अन्य कैदियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - डिप्टी सीएम विजय शर्मा की सुरक्षा में बड़ी चूक , हेलीकॉप्टर की हुई गलत लैंडिंग , मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - कुँए में नवजात का शव मिलने से मची सनसनी , बिन ब्याही माँ की करतूत की आशंका / छत्तीसगढ़ - पूर्व पार्षद और दबंग कांग्रेस नेता का नाम गुंडा लिस्ट में शामिल , दोनो इस विधायक के है खास / 
महिला बनी हैवान पहले पति के साथ मिल कर किया पिता की हत्या , फिर जेल से जमानत पर बाहर आते ही एक बार फिर खेला खूनी खेल

   cgwebnews.in   

महिला बनी हैवान पहले पति के साथ मिल कर किया पिता की हत्या , फिर जेल से जमानत पर बाहर आते ही एक बार फिर खेला खूनी खेल

90.68

मध्य प्रदेश
रीवा 27 अप्रैल 2021 अप्रैल - मध्यप्रदेश के रीवा में एक कुमाता ने पीट-पीट कर अपनी दो मासूम बेटियों को घायल कर दिया इस घटना में एक बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गयी जबकि दूसरी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी महिला इससे पहले पति के साथ मिलकर पिता की हत्या कर चुकी है. इस आरोप में महिला का पति जेल में है जबकि महिला जेल से रिहा होकर आई थी और प्रेमी के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी।

मामला रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र का है. आरोपी मां अन्जू मिश्रा (25) निवासी कोष्टा ने 3 वर्षीय बेटी तन्वी और तनु की जमकर पिटाई की थी. हालात बिगड़ने पर प्रेमी दीपक ठाकुर ने दीपक पांडेय बनकर संजय गांधी हॉस्पिटल में तन्वी को अस्पताल में भर्ती कराया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. आरोपी ने 5 वर्षीय बेटी की भी जमकर पिटाई की है जिसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी मां अंजू मिश्रा और प्रेमी दीपक ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है।

अंजू का पति राहुल मिश्रा जेल में है और तलाक की प्रकिया चल रही है. आरोपी महिला अंजू मिश्रा एनडीपीएस एक्ट के मामले में पहले भी जेल जा चुकी है. अंजू ने पत‍ि के साथ मिलकर पिता की भी हत्या कर दी थी. इसी आरोप में पति राहुल जेल में है. राहुल के जेल जाने पर अंजू की दीपक ठाकुर के साथ नजदीकी बढ़ गई. रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी मृगेंद्र सिंह ने बताया कि इस महिला के आपराधिक रिकॉर्ड हैं. आरोपी महिला और प्रेमी दीपक को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/