एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
महिला बनी हैवान पहले पति के साथ मिल कर किया पिता की हत्या , फिर जेल से जमानत पर बाहर आते ही एक बार फिर खेला खूनी खेल

   cgwebnews.in     50

महिला बनी हैवान पहले पति के साथ मिल कर किया पिता की हत्या , फिर जेल से जमानत पर बाहर आते ही एक बार फिर खेला खूनी खेल
मध्य प्रदेश
रीवा 27 अप्रैल 2021 अप्रैल - मध्यप्रदेश के रीवा में एक कुमाता ने पीट-पीट कर अपनी दो मासूम बेटियों को घायल कर दिया इस घटना में एक बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गयी जबकि दूसरी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी महिला इससे पहले पति के साथ मिलकर पिता की हत्या कर चुकी है. इस आरोप में महिला का पति जेल में है जबकि महिला जेल से रिहा होकर आई थी और प्रेमी के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी।

मामला रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र का है. आरोपी मां अन्जू मिश्रा (25) निवासी कोष्टा ने 3 वर्षीय बेटी तन्वी और तनु की जमकर पिटाई की थी. हालात बिगड़ने पर प्रेमी दीपक ठाकुर ने दीपक पांडेय बनकर संजय गांधी हॉस्पिटल में तन्वी को अस्पताल में भर्ती कराया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. आरोपी ने 5 वर्षीय बेटी की भी जमकर पिटाई की है जिसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी मां अंजू मिश्रा और प्रेमी दीपक ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है।

अंजू का पति राहुल मिश्रा जेल में है और तलाक की प्रकिया चल रही है. आरोपी महिला अंजू मिश्रा एनडीपीएस एक्ट के मामले में पहले भी जेल जा चुकी है. अंजू ने पत‍ि के साथ मिलकर पिता की भी हत्या कर दी थी. इसी आरोप में पति राहुल जेल में है. राहुल के जेल जाने पर अंजू की दीपक ठाकुर के साथ नजदीकी बढ़ गई. रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी मृगेंद्र सिंह ने बताया कि इस महिला के आपराधिक रिकॉर्ड हैं. आरोपी महिला और प्रेमी दीपक को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।

राजधानी रायपुर में आया अनोखा मामला , विवाहिता ने खुद को कुँवारी बता कर की शादी , एक साल तक पति के साथ रहने के बाद ,,

प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गई प्रेमिका , प्रेमी की 08 नवम्बर को होनी है दूसरी युवती से शादी , प्रेमिका ने लगाए यह आरोप ,,

प्रदेश में नही थम रहा है कोरोना का कहर , गुरुवार को 11 मौतों के साथ ऐसा रहा कोरोना का रफ्तार , देखे मेडिकल बुलेटिन ,,

सक्ती ब्लाक में कम हो रहा है कोरोना का कहर , गुरुवार को मिले मात्र इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टी ,,

फेंसिंग वायर में प्रवाहित करंट की चपेट में आया युवक , पुलिस से बचने के लिए आरोपीयो किया कुछ ऐसा जिसे जानकर ,,

रायपुरा डकैती काण्ड के 07 आरोपी गिरफ्तार 01 फरार , ऐसे दिया था वारदात को अंजाम और ऐसे हुआ खुलासा ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/