सक्ती - वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मी सोनी ने किया बड़ा धमाका , सक्ती की राजनीति में भूचाल आना तय / छत्तीसगढ़ - भासपा प्रत्याशी का नामांकन फार्म रिजेक्ट , अब इन दिग्गजों के बीच होगा मुकाबला / संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर लगी मुहर , सभी कर्मचारी होंगे रेगुलर , सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश / छत्तीसगढ़ - घर से स्कूल जाने के लिए निकले शिक्षक की संदेहास्पद हालत में लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - ओवररेट पर शराब बेचना 16 सुपरवाइजरो को पड़ा भारी , सभी हुए बर्खास्त , देखे नाम / लोकसभा चुनाव में पूर्व CM भूपेश बघेल को टक्कर देंगे समोसे वाले बाबा , जाने कौन है यह बाबा समोसा  / छत्तीसगढ़ - गोलू ठाकुर , शानू खान और विनोद साहू जिला बदर , जांजगीर सहित इन जिलों में नही कर पाएंगे प्रवेश / कुख्यात माफिया व राजनेता मुख्तार अंसारी की मौत , संवेदनशील जगहों पर धारा 144 लागू / छत्तीसगढ़ - भाजपा में शामिल होंते ही महापौर का कांग्रेस पर फूटा गुस्सा , लगाए कई गंभीर आरोप / 
शातिर लोग कोरोना टेस्ट के नाम पर कर रहे है ऐसा फ्रॉड जिसे जानकर उड़ जाएंगे होश , जानिए एक महिला कैसे हुई ठगी का शिकार

   cgwebnews.in   

शातिर लोग कोरोना टेस्ट के नाम पर कर रहे है ऐसा फ्रॉड जिसे जानकर उड़ जाएंगे होश , जानिए एक महिला कैसे हुई ठगी का शिकार

24.91

देश
गुरुग्राम 26 अप्रैल 2021 - कोरोना काल में बढ़ते मामलों के बीच टेस्टिंग को एक बड़ा हथियार बताया गया है. कहा गया है कि अगर समय रहते टेस्ट हो जाए तो मरीज की जान भी बचाई जा सकती है और कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग में भी आसानी रहती है. लेकिन कई बार टेस्ट करने के नाम पर ऐसे धोखे हो रहे हैं कि लोगों को रिपोर्ट तो क्या ही मिल रही है, उनके पैसे जरूर डूब रहे हैं।

ताजा मामला हरियाणा के गुरुग्राम का है जहां पर एक महिला के साथ कोविड टेस्ट के नाम पर धोखा हुआ. गुरुग्राम की कृति शर्मा ने 20 अप्रैल को घर पर ही अपना कोविड टेस्ट करवाया था. उनके मुताबिक सी डी लैब्स की तरफ से आशीष शौकीन नाम का टेक्नीशियन उनके घर आया और RT PCR टेस्ट हुआ।

अब टेस्ट तो हो गया,लेकिन दो दिन तक रिपोर्ट मालूम नहीं चली जिसके बाद आशीष से संपर्क साधने का प्रयास हुआ. कृति बताती हैं कि उस समय आशीष ने सिर्फ इतना कहा कि रिपोर्ट आने में 24 से 48 घंटे लग रहे हैं, ऐसे में 22 अप्रैल तक रिजल्ट पता चल सकता है. अब इंतजार किया गया लेकिन रिपोर्ट का कोई अता-पता नहीं था. फिर 23 अप्रैल को कृति के बेटे ने अपने फोन से आशीष को कॉल किया, तब टेक्नीशियन ने फिर यही बोल कर टाल दिया कि रिपोर्ट शाम तक मिल जाएगी।

रिपोर्ट के आने में हो रही लगातार देरी ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए थे. कृति को भी शक होने लगा था, ऐसे में उनकी तरफ सी डी लैब को फोन मिलाया गया. हैरानी की बात ये रही कि लैब की तरफ से बताया गया कि आशीष शौकीन नाम का कोई टेक्नीशियन उनके साथ काम नहीं करता है. कृति के साथ धोखा हो चुका था।

उन्होंने जिस RT PCR टेस्ट के 2400 रुपये दिए थे, वो बेकार साबित हुए. धोखा मिलने के बाद कृति ने सीधे फेसबुक पर एक लंबी पोस्ट के जरिए इस घटना के बारे में विस्तार से बताया और सदर पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/