महिला और तीन नाबालिगों के बेरहमी की हत्या से मची सनसनी , इलाके में दहशत का माहौल / 238 बार चुनाव हारने के बाद 239 वा चुनाव लड़ने की तैयारी , जाने कौन है ये जिद्दी प्रत्याशी / छत्तीसगढ़ - आने वाले तीन दिनों में दिखेगा मौषम में भारी उतार चढ़ाव , जाने क्या है IMD की भविष्यवाणी / सक्ती - वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मी सोनी ने किया बड़ा धमाका , सक्ती की राजनीति में भूचाल आना तय / छत्तीसगढ़ - भासपा प्रत्याशी का नामांकन फार्म रिजेक्ट , अब इन दिग्गजों के बीच होगा मुकाबला / संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर लगी मुहर , सभी कर्मचारी होंगे रेगुलर , सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश / छत्तीसगढ़ - घर से स्कूल जाने के लिए निकले शिक्षक की संदेहास्पद हालत में लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - ओवररेट पर शराब बेचना 16 सुपरवाइजरो को पड़ा भारी , सभी हुए बर्खास्त , देखे नाम / लोकसभा चुनाव में पूर्व CM भूपेश बघेल को टक्कर देंगे समोसे वाले बाबा , जाने कौन है यह बाबा समोसा  / 
श्मशान ले जाते वक्त कोरोना संक्रमित की डेड बॉडी शव वाहन से नीचे सड़क पर गिरी , मचा हड़कंप

   cgwebnews.in   

श्मशान ले जाते वक्त कोरोना संक्रमित की डेड बॉडी शव वाहन से नीचे सड़क पर गिरी , मचा हड़कंप

40.50

मध्य प्रदेश
विदिशा 24 अप्रैल 2021 - मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में कोरोना मरीजों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना औसतन 15 मौतें हो रही हैं। हालत ये है कि मेडिकल कॉलेज में शवों की लाइन लग जाती है और शवों को श्मशान तक ले जाने लगे वाहनों को इकट्ठे तीन से चार शवों को श्मशान तक ले जाना पड़ रहा है इस जल्दबाजी में शवों के साथ अमानवीयता भी सामने आ रही है।

शुक्रवार को श्मशान ले जाने की इसी जल्दबाजी में एक संक्रमित का शव चलते वाहन से नीचे सड़क पर गिर गया। गनीमत ये रही मृतक के परिजन पीछे ही चल रहे थे उन्होनें शांति वाहन के ड्राइवर को आवाज देकर रोका। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे नगर पालिका कर्मचारी शांति शव वाहन में शवों काे श्मशान लेकर जा रहे थे तभी मेडिकल कॉलेज के मुख्य गेट से निकलते समय मोड़ पर अचानक शांति वाहन का साइड वाला छोटा दरवाजा खुल गया।

अंदर से एक शव निकलकर बाहर सड़क पर गिर गया। लोगों ने ड्राइवर को आवाज लगाई, मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी पहुंची और लोगों को दूर किया। नपा कर्मचारियों ने शव को स्ट्रेचर पर रखकर उसे फिर से वाहन में रखा और ले गए।

दरअसल मेडिकल कॉलेज से मरने वाले संक्रमित लोगों के शवों को श्मशान तक ले जाने के लिए केवल दो ही शव वाहन उपलब्ध हैं। एक वाहन नगर पालिका का और दूसरा वाहन रक्त सहायता सेवा समिति द्वारा सेवा के लिए दिया गया है। दोनों ही वाहनों की हालत खराब हो रही है। इन वाहनों से रोजाना विदिशा सहित सांची के श्मशान तक शवों को पहुंचाया जाता है। शुक्रवार को ही दोपहर दाे बजे तक 16 लोगों के शवों को मेडिकल कॉलेज से श्मशान तक पहुंचाया गया था।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/