जिस्मफरोशी का अड्डा बन गए OYO होटलों को लेकर कंपनी ने लिया यह बड़ा फैसला / छत्तीसगढ़ - शनिवार से एक बार फिर बदलेगा मौषम का मिजाज , धूल भरी आँधी के साथ बारिश की चेतावनी / बड़ी खबर - उप मुख्यमंत्री के बंगले पर पेट्रोल बम से हमला , बढ़ाई गई बंगले की सुरक्षा / छत्तीसगढ़ - प्यार में नाकाम होने पर 18 साल के युवक ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / जांजगीर चाम्पा - इस तारीख को आएंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , आमसभा को करेंगे संबोधित / छत्तीसगढ़ - एनीकट में अज्ञात महिला की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - बहुचर्चित बिरनपुर हिंसा की जांच अब CBI के हवाले , केन्द्र सरकार ने जारी की अधिसूचना / छत्तीसगढ़ - किराए के मकान में रख कर महिला से दो साल तक रेप , आरोपी श्रीप्रसाद गिरी गिरफ्तार  / छत्तीसगढ़ - बोर्ड के नतीजे जारी करने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने लिया यह फैसला / 
छत्तीसगढ़ के इन 06 जिलो पर लगा ताला , प्रतिबंधात्मक आदेश जारी

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ के इन 06 जिलो पर लगा ताला , प्रतिबंधात्मक आदेश जारी

39.74

छत्तीसगढ़
जशपुर 09 अप्रैल 2021 - छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर जारी है। प्रदेश में कोरोना की तेज रफ्तार के बीच प्रदेश में अब तक 06 जिलों में लॉकडाउन लग चुका है। 

दुर्ग , रायपुर , राजनांदगांव , बेमेतरा के बाद अब जशपुर और बालोद में भी कंप्लीट लॉकडाउन का आदेश दिया गया है। 

जशपुर में 11 अप्रैल के लॉकडाउन लगने जा रहा है, तो वहीं बालोद जिला कल शाम से ही कंप्लीट बंद होने जा रहा है। बालोद कलेक्टर जन्मेजय मोहबे ने इस संदर्भ में आदेश जारी कर दिया है।

बालोद जिला 10 अप्रैल से लॉकडाउन

कलेक्टर जन्मेजय मोहबे ने आदेश दिया ह कि 10 अप्रैल की शाम 6 बजे से जिले में लॉकडाऊन लगाया जायेगा। ये लॉकडाउन 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक प्रभावी होगा। 9 दिन के इस कंप्लीट लॉकडाउन में सब कुछ बंद रहेगा। 

जिले की सीमा सील होगी वहीं सिर्फ दवा दुकानों को संचालित करने की इजाजत होगी। वहीं पेट्रोल पंपों में सिर्फ इमरजेंसी सेवा, प्रेस मीडिया और परीक्षार्थियों को ही पेट्रोल दिया जायेगा।

जशपुर जिले में 11 से लॉकडाउन लगेगा

जशपुर जिला में 11 अप्रैल से लॉकडाउन लगने जा रहा है। जशपुर में 11 अप्रैल की सुबह 6 बजे से 18 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन लगेगा। जशपुर जिले की तमाम सीमाओं को सील कर दिया जायेगा, वहीं किसी को भी आवाजाही की इजाजत नहीं होगी। सिर्फ मेडिकल दुकानों का संचालन होगा। वहीं पेट्रोल पंपों में सामान्य लोगों को पेट्रोल नहीं दिया जायेगा। सुबह तीन घंटे के लिए दूध बांटने और बेचने की इजाजत होगी। दुकान नहीं खोलने की इजाजत होगी, दुकान के बाहर ही अस्थायी स्टाल में दूध बेचे जा सकेंगे। शराब दुकानें बंद रहेगी, वहीं धार्मिक, पर्यटन स्थनल भी बंद रहेंगे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/