क्या ऐसे लोकसभा चुनाव जीतेंगे भूपेश बघेल?? , ग्रामीण पर भड़ास निकालते VIDEO हो रहा है वायरल / कोरबा लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे चरणदास , किया नामांकन दाखिल , मीडिया से कही यह बात / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले के एक आरोपी ने कोर्ट से की इच्छा मृत्यु की मांग , जज ने दी यह सलाह / छत्तीसगढ़ - पार्टी विशेष का चुनाव प्रचार करना दो कर्मचारियों को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड / पुलिस वैन में महिला कैदी के साथ रेप , दो अन्य कैदियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - डिप्टी सीएम विजय शर्मा की सुरक्षा में बड़ी चूक , हेलीकॉप्टर की हुई गलत लैंडिंग , मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - कुँए में नवजात का शव मिलने से मची सनसनी , बिन ब्याही माँ की करतूत की आशंका / छत्तीसगढ़ - पूर्व पार्षद और दबंग कांग्रेस नेता का नाम गुंडा लिस्ट में शामिल , दोनो इस विधायक के है खास / छत्तीसगढ़ - शादी का कार्ड बांटने निकले युवक की रेलवे ट्रैक पर लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / 
राजधानी रायपुर में अभी लॉक डाउन तो नही लेकिन , देर शाम जारी हो सकता है यह आदेश

   cgwebnews.in   

राजधानी रायपुर में अभी लॉक डाउन तो नही लेकिन , देर शाम जारी हो सकता है यह आदेश

43.81

रायपुर
रायपुर 03 अप्रैल 2021 - रायपुर में कोरोना को लेकर हाईलेवल मीटिंग खत्म हो गयी है। बैठक में कोरोना के हालात की समीक्षा की गयी। कोरोना से बिगड़े हालात के बावजूद राजधानी में फिलहाल लॉकडाउन तो नहीं लगेगा, लेकिन बाजार शाम में ही बंद हो जायेंगे। बैठक में इस बात का निर्देश दिया गया है कि शाम 06 बजे तक राजधानी की दुकानें और बाजारों को बंद कर दिया जाये, ताकि भीड़ को नियंत्रित किया जा सके। 

हालांकि इस बारे में कलेक्टर विस्तृत दिशा निर्देश जारी करेंगे। कलेक्टर को बैठक के दौरान ये कहा गया है कि शाम के वक्त बाजारों में भीड़ काफी ज्यादा हो रही है, ऐसे में भीड़ को कम करने के लिए दुकानों और बाजारों को जल्द बंद किया जाये। शाम 06 बजे के बाद बाजार बंद हो जाये तो भीड़ कम हो सकती है। मंत्री ने कलेक्टर को कहा है कि वो अपनी तरफ से अलग से बाजार को जल्द बंद करने का आदेश जारी करें।

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले रविवार को मुख्यमंत्री की बुलायी कोरोना पर बैठक में रात 09 बजे तक दुकानों को बंद करने का आदेश दिया गया था, लेकिन अब उस वक्त को भी कम किया जायेगा।

बैठक में इस बात का निर्देश दिया गया है कि वो शाम के वक्त में भीड़ कम किया जाये, ऐसे में ये प्रस्ताव भी दिया गया है कि  शाम 6 बजे तक दुकानें, ठेला, स्ट्रीट फुड और बाजार खुले रखे जायें। शाम 7 बजे तक होटल और रेस्टोरेंट खुलें, जबकि रात 8 बजे तक ही पार्सल और होम डिलेवरी किया जाये हालांकि इस बाबत कलेक्टर को अधिकृत किया गया है कि वो एक टाईम निर्धारित कर बाजार में दुकानों और होटल रेस्टोरेंट में भीड़ को नियंत्रित करें।

पुलिस को निर्देश दिया गया ही कि देर रात तक गतिविधियां संचालित ना हो सके, इसके लिए पेट्रोलिंग को बढ़ा जाय होटल और रेस्टोरेंट देर रात तक संचालित हो रहे हैं, वहीं लोगों की भीड़ भी रात में जमा हो रही है, इस पर नियंत्रण किया जाये।

प्रभारी मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री की हाईलेवल मीटिंग में मिले निर्देश के बाद जिला प्रशासन की भी बैठक शुरू हो गयी है। बैठक में दुकानों, बाजार, होटल, रेस्टोरेंट सहित अन्य गतिविधियों के संचालन को लेकर समय निर्धारित किया जायेगा। माना जा रहा है कि अब से कुछ देर बाद इस बारे में विस्तृत जानकारी सामने आ जायेगी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/