छत्तीसगढ़ - बहुचर्चित बिरनपुर हिंसा की जांच अब CBI के हवाले , केन्द्र सरकार ने जारी की अधिसूचना / छत्तीसगढ़ - किराए के मकान में रख कर महिला से दो साल तक रेप , आरोपी श्रीप्रसाद गिरी गिरफ्तार  / छत्तीसगढ़ - बोर्ड के नतीजे जारी करने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने लिया यह फैसला / तीनो लोकसभा सीटों पर मतदान का प्रतिशत भाजपा के लिए काफी उत्साहजनक - दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बलेरो ने मोपेड सवारो को मारी टक्कर , हादसे में भांजे की मौके पर तो मामा की हॉस्पिटल में मौत / चुनाव के बाद बंद हो जाएगी महतारी वंदन योजना?? , सीएम साय ने किया खुलासा , बोले- वित्त मंत्री को दिया जा चुका है निर्देश / रिजल्ट जारी होते ही शुरू हुआ खुदकुशी का सिलसिला , एक के बाद एक सात छात्रों ने की आत्महत्या / छत्तीसगढ़ - वर-वधु , घराती , बाराती , नाई और पंडित सभी के खिलाफ FIR दर्ज , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - महिला प्रिंसिपल के पीछे पड़ा जोगी कांग्रेस का नेता हैप्पी सिंह , FIR होते ही हुआ फरार / 
सक्ती में तरुण एन्ड पार्टी हो गई है तैयार , बल्ला पर बल्ले बल्ले करने के लिए , पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in   

सक्ती में तरुण एन्ड पार्टी हो गई है तैयार , बल्ला पर बल्ले बल्ले करने के लिए , पढ़े पूरी खबर

10.69

जांजगीर चाम्पा
सक्ती 31 मार्च 2021 - सक्ती में कोरोना काल वाली दीपावली और होली हुआ खत्म अब नौ दिन बाद डेढ़ महीने के लिए शुरू होगा सटोरियों का नया त्यौहार जिसके लिए तरुण एन्ड पार्टी पूरी तरह तैयार हो चुकी है।

त्योहार के लिए,,  जगह , खिलाड़ी , कई नए नंबरों के साथ पुराने मोबाईल फोन और फर्जी डाटा बेस तैयार है बस इंतजार है तो 09 अप्रैल का ,, जब बल्ला घूमेगा और इनकी बल्ले बल्ले होगी।

सवाल यह है की बल्ला घुमाने का जगह फिक्स है ,, बल्ला घुमवाने वालो का जगह फिक्स है और तो और इन दोनों के अनैतिक कृत्य को रोकने वालो का भी स्थान फिक्स है।

फिर ऐसी क्या मजबूरी है की अवैध कार्यो को रोकने के लिए जिम्मेदार अधिकारी तरुण एन्ड पार्टी को जय भगवान , हरे राम बोल कर दांव लगवाने के लिए छूट दिए हुए है और तरुण एन्ड पार्टी पिछले तीन सालों से दांव ऊपर दांव लगवाए जा रहा है।

बता दे की तरुण एन्ड पार्टी के मुखिया के बाल कानून के लम्बे हाथ से बड़े नही है बाबजूद इसके कानून के हाथ तरुण के ना बाल तक पहुँचा और ना उसके गिरहबान तक।

सक्ती के मौजूदा थाना प्रभारी रवीन्द्र अनन्त ने तरुण एन्ड पार्टी दुकान कम अड्डे पर दबिस दी थी लेकिन विभीषण ने इस कार्यवाही को विफल कर दिया।

तरुण एन्ड पार्टी को जुए के मामले पुलिस थाने भी लाई थी लेकिन तरुण एन्ड पार्टी के कथित चाचा ने एक फोन कर उन्हें बचा लिया।

तरुण एन्ड पार्टी की कहानी तो काफी लम्बी है अब इंतजार है तो बस बल्ला घूमने का ,,

To be continued..
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 

छत्तीसगढ़ - बहुचर्चित बिरनपुर हिंसा की जांच अब CBI के हवाले , केन्द्र सरकार ने जारी की अधिसूचना

छत्तीसगढ़ - किराए के मकान में रख कर महिला से दो साल तक रेप , आरोपी श्रीप्रसाद गिरी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ - बोर्ड के नतीजे जारी करने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने लिया यह फैसला

तीनो लोकसभा सीटों पर मतदान का प्रतिशत भाजपा के लिए काफी उत्साहजनक - दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा

छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बलेरो ने मोपेड सवारो को मारी टक्कर , हादसे में भांजे की मौके पर तो मामा की हॉस्पिटल में मौत

चुनाव के बाद बंद हो जाएगी महतारी वंदन योजना?? , सीएम साय ने किया खुलासा , बोले- वित्त मंत्री को दिया जा चुका है निर्देश

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/