छत्तीसगढ़ - कट्टे की नोक पर देशी शराब दुकान में लाखों की लूट , पूरे शहर में नाकेबंदी / नेताओ का परिचय बताने के लिए सक्ती वालो को दिमाग मे डालना पड़ रहा है जोर , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - आजीवन कारावास की सजा सुनते ही कोर्ट से भागा हत्या का आरोपी , पुलिस तलाश में जुटी / प्रेमिका ने प्रेमी से लिया बेवफाई का खौफनाक बदला , सज धज कर प्रेमी की बारात में पँहुची और फिर,,  / FST और पुलिस ने ली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार की तलाशी , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ में होगी CBI की एंट्री , अब राज्य में CBI कही भी कर सकती है कार्यवाही / छत्तीसगढ़ भूकंप UPDATE - भूकंप से जमीन में धंसी कार , लोग अभी भी घरों के बाहर / छत्तीसगढ़ में भूकंप के झटके , कुछ सेकंड तक हिलती रही धरती , डर से घरों से बाहर निकले लोग / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले में गिरफ्तार पूर्व IAS अनिल टुटेजा ने CM साय को लिखा 06 पन्नो का पत्र , दी यह सफाई / 
आज का राशिफल , 12 मार्च 2021 दिन शुक्रवार को जाने क्या कहते है आपके सितारे

   cgwebnews.in   

आज का राशिफल , 12 मार्च 2021 दिन शुक्रवार को जाने क्या कहते है आपके सितारे

33.78

धर्म / ज्योतिष
- आज का राशिफल 12 मार्च 2021 दिन शुक्रवार - 

मेष - आप किसी मुसीबत में फंस सकते हैं आपको विश्वासघात करने के कारण सजा भी मिल सकती है। स्थायी संपत्ति क्रय करने में जल्दी न करें, अन्‍यथा आपको नुकसान हो सकता है। किसी भी कागज पर साइन करने से पहले अच्‍छे से सोच लें।

वृषभ - आपके व्यक्तित्व में आकर्षण का भाव है इस कारण लोग आपसे जल्द ही प्रभावित हो जाते हैं, परिचय क्षेत्र का विस्तार होगा। आज आपके मनपसंद कार्य पूर्ण हो जाने से आपको भाग्‍य का साथ प्राप्‍त होगा और मन भी प्रसन्‍न रहेगा।

मिथुन - आपको स्वास्थ्य से संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है और मन आपका अच्‍छे काम में लगने से आपको भाग्‍य का साथ प्राप्‍त होगा।

कर्क - आपको अपने क़रीबी दोस्तों से धोखा भी मिल सकता है, धन संग्रह एवं बचत के लिए समय अनुकूल नहीं है। इस वक्‍त हर तरफ से आपका खर्च बढ़ा हुआ है और आपको पैसों के मामले में तंगी हो सकती है।

सिंह - आपको अपने दोस्तों से सावधान रहना होगा क्योंकि इस समय में दोस्त भी दुश्मन में बदल सकते हैं, मानसिक द्वंद्व के कारण आपकी निर्णय क्षमता प्रभावित होगी। आज आपको दोस्तों के कारण कुछ परेशानी हो सकती है।

कन्या - यह समय व्यापारियों और उद्यमियों के लिए चुनौतीपूर्ण होगा। व्यावसायिक विकास के लिए खर्च किया गया धन भविष्य में अच्छे परिणाम देगा और आपको निवेश से लाभ होगा। धन के मामले में आपको आज का दिन गुडलक देगा।

तुला - व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा, यह समय पैसे और वित्त संबंधी मामलों में अच्छा रहेगा, इस अवधि के दौरान आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। अगर आप नौकरीपेशा हैं तो आपको आज लाभ होगा और व्‍यापारियों को भी पूरा मुनाफा मिलेगा।

वृश्चिक - इस अवधि के दौरान आप भागीदारी और सहयोग के कार्य अच्छी तरह से करेंगे, नौकरी में किए गए कार्य फलीभूत होंगे। आज आपको बॉस से प्रशंसा सुनने को मिल सकती है और इस वजह से आपके प्रमोशन के रास्‍ते तय हो सकते हैं।

धनु - आप ठंडी हवा तथा सर्दी से अपना ध्यान रखें। संक्रमण से बचाव के लिए समय पर दवा का सेवन करें, पिता से मनमुटाव हो सकता है। दोस्‍तों की वजह से कोई बड़ा नुकसान आज आपको हो सकता है। आज आपको संभलकर कार्य करने की जरूरत है.

मकर - अगर आप मेहनत करें तो, तरक्की की नई राहें खुल सकती हैं। आपका कुछ धन स्वास्थ्य और दवा पर खर्च हो सकता है, सामाजिक कार्यों से सुयश मिलेगा। परिवार में समृद्धि आएगी और मन प्रसन्‍न रहेगा।

कुंभ - आपको विदेश अथवा किसी दूर स्थान पर रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है, आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा, धार्मिक आस्था बढ़ेगी। मन में प्रसन्‍नता रहेगी और भाग्‍य का साथ प्राप्‍त होगा।

मीन - यह समय पैसों के संबंध में उतार-चढ़ाव वाला और अप्रत्याशित रूप से लाभ लिए साबित हो सकता है। आपके रास्ते में कुछ व्यवधान आएंगे, लेकिन आप उनसे पार पा लेंगे। कोई बात अकारण ही आज आपको परेशान कर सकती है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/