तीन दिन की दुल्हन कैसे बनी आठ पुलिस वालों की हत्यारी ?? बिकरू कांड से 72 घंटे पहले पहुंची थी नाबालिग खुशी / अगले 24 घंटों के दौरान संभावित मौसम का पूर्वानुमान दिनांक 18 सितम्बर 2021 दिन शनिवार / आज का पंचांग , दिनांक 18 सितम्बर 2021 दिन शनिवार / आज का राशिफल , दिनांक 18 सितम्बर 2021 दिन शनिवार को जाने क्या कहते है आपके सितारे  / NCRB ने जारी किया भारत मे रेप और महिला उत्पीड़न की ताजा रिपोर्ट , पढ़े कौन राज्य है टॉप पर / लिंक एक्सप्रेस और जनशताब्दी एक्सप्रेस में सफर करने से पहले इस खबर को जरूर पढ़ें , क्योंकि रेलवे किया है यह बदलाव / भारत ने अफगानिस्तान को लेकर साफ किया अपना रुख , कहा कट्टरता को समर्थन नहीं / IMF ने रोकी अफगानिस्‍तान को दी जाने वाली आर्थिक मदद , तालिबान सरकार की मान्यता पर उठाया सवाल / जेब्रा क्रासिंग पर डांस करने वाली मॉडल ने माँगी माफी और फाईन भी भरा , आगे से इस तरह की गलती नहीं करने की कही बात  / 
शिक्षकों के रिक्त पदों पर नियुक्ति में हो रही देरी , डी ई ओ को कारण बताओ नोटिस किया जारी

   cgwebnews.in     8

शिक्षकों के रिक्त पदों पर नियुक्ति में हो रही देरी , डी ई ओ को कारण बताओ नोटिस किया जारी
बिलासपुर
बिलासपुर 10 मार्च 2021 - अंग्रेजी मीडियम स्कूल सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है। शिक्षा विभाग की तरफ से लगातार आत्मानंद इंग्लिश मीडियम को साधन व सुविधायुक्त बनाने की कोशिश कर रही है। इस कड़ी में नियुक्ति से लेकर संसाधन को भी जल्द से जल्द स्कूलों में मुहैय्या कराया जा रहा है लेकिन कुछ अधिकारी इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। 

इंग्लिश मीडियम स्कूल की समीक्षा में लापरवाही का मामले सामने आने के बाद बिलासपुर कमिश्नर ने कोरबा DEO से जवाब तलब किया है। संभागायुक्त ने अंग्रेजी माध्यम के स्कूलों में शिक्षकों के रिक्त पदों पर नियुक्ति में हो रही लेट लतीफी पर गहरी नाराजगी जताई और उन्हें निर्देशित किया कि स्कूल खुलने के पूर्व सभी नियुक्तियां कर ली जाए। उन्होंने कोरबा जिले में पाली के अंग्रेजी माध्यम के स्कूल हेतु नियुक्ति प्रकिया में देरी पर कोरबा के जिला शिक्षा अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी करने का निर्देश दिया।

संभागायुक्त ने सभी जिला शिक्षा अधिकारियों और स्कूलों के प्राचार्यों को स्कूल खुलने के पूर्व सभी मूलभूत व्यवस्थाएं पूर्ण करने का निर्देश दिया।  बिलासपुर संभाग के 7 जिलों में 13 उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम के स्कूल संचालित है। जिसमें बिलासपुर जिले में 04 , कोरबा में 03 , गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही में 02 और मुंगेली , रायगढ़ व जांजगीर चांपा जिले में 1-1 स्कूल संचालित है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/