तीन दिन की दुल्हन कैसे बनी आठ पुलिस वालों की हत्यारी ?? बिकरू कांड से 72 घंटे पहले पहुंची थी नाबालिग खुशी / अगले 24 घंटों के दौरान संभावित मौसम का पूर्वानुमान दिनांक 18 सितम्बर 2021 दिन शनिवार / आज का पंचांग , दिनांक 18 सितम्बर 2021 दिन शनिवार / आज का राशिफल , दिनांक 18 सितम्बर 2021 दिन शनिवार को जाने क्या कहते है आपके सितारे  / NCRB ने जारी किया भारत मे रेप और महिला उत्पीड़न की ताजा रिपोर्ट , पढ़े कौन राज्य है टॉप पर / लिंक एक्सप्रेस और जनशताब्दी एक्सप्रेस में सफर करने से पहले इस खबर को जरूर पढ़ें , क्योंकि रेलवे किया है यह बदलाव / भारत ने अफगानिस्तान को लेकर साफ किया अपना रुख , कहा कट्टरता को समर्थन नहीं / IMF ने रोकी अफगानिस्‍तान को दी जाने वाली आर्थिक मदद , तालिबान सरकार की मान्यता पर उठाया सवाल / जेब्रा क्रासिंग पर डांस करने वाली मॉडल ने माँगी माफी और फाईन भी भरा , आगे से इस तरह की गलती नहीं करने की कही बात  / 
डॉक्टर अपने घर मे चला रहा था सेक्स रैकेट , पुलिस ने छापा मार कर किया पर्दाफाश

   cgwebnews.in     4

डॉक्टर अपने घर मे चला रहा था सेक्स रैकेट , पुलिस ने छापा मार कर किया पर्दाफाश
बिहार
नालंदा 10 मार्च 2021 - बिहार के नालंदा में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है. यहां जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 4 लड़कियों पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह सेक्स रैकेट एक डॉक्टर के घर में चल रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सेक्स रैकेट के संचालक की पहचान डॉ. उमेश कुमार के रूप में पुलिस ने की है।

पुलिस की छापेमारी के दौरान कई लोग मौके से भागने में भी सफल रहे हैं. इधर डीएसपी द्वारा अचानक छापेमारी किए जाने के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है और लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

इस दौरान डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया गुप्त सूचना मिली थी कि कागजी मोहल्ला स्थित डॉ. उमेश कुमार सिन्हा के घर में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है, जिसके बाद घर में छापेमारी की गई, तो यहां कई आपत्तिजनक समान बरामद किया गया. इसके साथ ही 4 महिलाओं को मुक्त करा लिया गया. इतना ही नहीं मकान मालिक डॉ उमेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/