छत्तीसगढ़ - किसान हुआ उठाईगिरी का शिकार , उठाईगीरों ने दो लाख किये पार , पूरे शहर में नाकेबंदी / भारत की सबसे अमीर महिला ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा , शोसल मीडिया पर कही यह बात / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र में चल रहा था यह गोरखधंधा , प्रसासन ने मारा छापा / कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा कर रहे थे बहु की तलाश लेकिन मिल गई दुल्हन , जाने क्या है मामला / टिकट के लिए जहर खाने वाले सांसद ने इलाज के दौरान तोड़ा दम , सांसद की खुदकुशी से पार्टी में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - रायपुर स्टेसन के प्लेटफार्म क्रमांक 07 में लगी भीषण आग , यात्रियों में मची अफरातफरी / IPL सट्टे की लत ने उजाड़ दिया परिवार , पति हारा डेढ़ करोड़ तो पत्नी ने की खुदकुशी / IPL सट्टा खिलाते पालिका अध्यक्ष का भतीजा गिरफ्तार , मोबाईल और लेपटॉप सहित लाखो की सट्टा पट्टी जप्त / पूर्व CM भूपेश बघेल की बढ़ी मुश्किलें , EOW में FIR के बाद अब निर्वाचन आयोग से हुई शिकायत / 
पत्नी और प्रेमिका ने मिल कर किया पति का बंटवारा सप्ताह में तीन तीन दिन और एक दिन की छुट्टी पर बनी थी सहमति लेकिन

   cgwebnews.in   

पत्नी और प्रेमिका ने मिल कर किया पति का बंटवारा सप्ताह में तीन तीन दिन और एक दिन की छुट्टी पर बनी थी सहमति लेकिन

76.62

झारखंड
रांची 17 फरवरी 2021 - झारखंड की राजधानी रांची से चौंकाने वाली खबर है। अजब-गजब के इस मामले में प्रेमिका और पत्‍नी ने मिलकर शादीशुदा मर्द का बटवारा कर लिया। समझौते के मुताबिक हर हफ्ते में 3-3 दिन पति उनके साथ रहेगा। एक दिन वह अपनी मर्जी से अपनी जिंदगी जी सकेगा। पहले से विवाहित रहे युवक को पहली पत्‍नी से एक बच्‍चा भी है। बाद में उसने अपनी प्रेमिका से कुंवारा होने का ढोंग रचकर शादी रचा ली।

इधर, रांची में जिस पति का बंटवारा तीन-तीन दिनों के लिए हुआ था, उसका अब कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया। अब एक पत्नी बचाव में उतर आई है। खबर है पुलिस की छापेमारी से पहले ही पत्नी ने उसे भगा दिया। जब पुलिस गिरफ्तारी का दबाव बनाई, तो पत्नी बचाव में कह रही कि उसे हाजिर करने का दबाव बनाया जा रहा है।

दरअसल, कोकर तिरिल रोड निवासी राजेश महतो का मामला बीते 15 जनवरी 2020 को सदर थाना पहुंचा था। उस समय पहली पत्नी के रहते दूसरी पत्नी द्वारा नहीं रखने का आरोप लगाया था। पहली पत्नी दूसरी पत्नी के साथ नहीं रखने का दबाव दी थी। किचकिच के बीच पुलिस के सामने अनोखा समझौता हुआ था। जिसमें तीन-तीन दिन दोनों पत्नियों के साथ रहने और एक दिन छुट्टी की डील हुई थी। यह डील जब कुछ ही दिन में टूट गई तो दूसरी पत्नी ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगा एफआइआर दर्ज करा दी थी। अब इस मामले में कोर्ट की ओर से वारंट जारी हुआ है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

सदर इलाके के तिरिल रोड निवासी राजेश महतो पत्नी और बच्चा को छोड़ प्रेमिका संग फरार हो गया था। इसकी शिकायत पत्नी ने सदर थाने में की थी। इधर, जो खुद को दूसरी पत्नी बता रही थी उसके परिजनों ने भी अपहरण का आरोप लगा शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद सदर थाने की पुलिस ने प्रेमिका जो अब दूसरी कथित पत्नी और पति को बरामद कर थाने ले आई थी। इसके बाद प्रेमिका के सामने जब राजेश की पत्नी आई, तो राज खुला कि वह शादी शुदा है। जबकि उस समय खुद को कुंवारा बता प्रेमिका को भगाया था। उस समय प्रेमिका ने शादी की बात का खुलासा कर खुद को दूसरी पत्नी स्वीकारी थी। लेकिन बात बिगड़ी तो यौन शोषण की एफआइआर दर्ज करा दी।

राज खुलने के बाद पत्नी और प्रेमिका में झगड़ा हो गया था। बाद में पुलिस की मौजूदगी में प्रेमिका और पत्नी ने समझौता कर लिया था। समझौता में यह डील हुई कि दोनों के लिए पति का बंटवारा होगा। चूंकि भागने के बाद प्रेमिका से शादी रचा ली थी। इसलिए सप्ताह में तीन दिन पहली पत्नी, तीन दिन दूसरी पत्नी के साथ रहेगा। एक दिन अपना काम करेगा। वह कहीं आ-जा सकता है। यह समझौता लिखित तौर पर हुई थी। इसकी कॉपी दोनों ने लिया था।

सोर्स - जागरण
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/