छत्तीसगढ़ - फोटो ऑफ द डे , ये आम नागरिक नही बल्कि पुलिस चौकी प्रभारी है जो टॉवेल और बनियान में पहुँच गए ड्यूटी करने / जांजगीर चाम्पा जिले की एक युवती फिर आई शादी के झाँसे में , और गंवा बैठी अपनी इज्जत / छत्तीसगढ़ भर में भाजपा का जेल भरो आंदोलन , जांजगीर में कई दिग्गज नेता गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - मन्नत मांगने के बहाने पत्नी को ले गया मंदिर , फिर कर दी हत्या , उसके बाद किया यह नाटक / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही , इस ग्राम पंचायत के सरपंच को पद से हटाने का आदेश किया जारी / छत्तीसगढ़ में दुःखद घटना , तालाब में डूबने से दो सगे नाबालिग भाईयो की मौत / महिला आरक्षक ने की खुदकुशी , पहले काटी हाथ की नस फिर लगा ली फाँसी / छत्तीसगढ़ - छात्रों पर चाकू से जानलेवा हमला , दो छात्रों की हालत गंभीर  / 
वर्षो की पूजा के बाद भी जब भगवान ने पूरी नही की मन्नत तो मंदिर से मूर्ति ही उखाड़ कर ले गया युवक ,,

   cgwebnews.in     34

वर्षो की पूजा के बाद भी जब भगवान ने पूरी नही की मन्नत तो मंदिर से मूर्ति ही उखाड़ कर ले गया युवक ,,
उत्तराखंड
अल्मोड़ा 12 फरवरी 2021 - उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट को मंदिरों का गांव कहा जाता है. यहां पर आधा दर्जन से अधिक मंदिर स्थित है जो 9वीं से 13वीं शताब्दी तक के हैं. लोग मंदिरों के दर्शन के लिए द्वाराहाट जाते हैं. द्वाराहाट में कत्यूरकालीन मंदिरों की एक विस्तृत शृंखला इसे पर्यटन की अलग पहचान देती है।

बीते 09 फरवरी को महामृत्युंजय मंदिर के नीरु लोहनी ने द्वाराहाट थाने में मंदिर में शिव मंदिर का उपरी हिस्सा चोरी होने की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद एसएसपी पंकज भट्ट ने खुद मोर्चा सभाला चोर की पतासाजी के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया जिसके बाद चोर पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि आरोपी तारा सिंह 11वीं कक्षा से ही लगातार भैरव भगवान की पूजा-अर्चना करता था युवक को लगा कि उसे भगवान से कोई मदद नहीं मिल रही है जिसके बाद उसने भगवान को सबक सिखाने की ठान ली।

युवक ने 09 फरवरी को बाल कटवाने के बहाने द्वाराहाट आया और गांव से ही दो किलोमीटर दूर भैरव बाबा की मूर्ति और तीन चिमटे चोरी कर लिए और स्कूल के पास ही छिपा दिया आरोपी युवक ने शिवलिंग को भैरव की मूर्ति समझकर तोड़कर घर ले गया. एसएसपी ने बताया कि 24 घंटे के भीतर खुलासा करने पर डीआईजी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 5 हजार रुपये का इनाम दिया है।

 पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से युवक को पकड़ा. पहले युवक पुलिस को गुमराह कर रहा था फिर सच्चाई बताकर सामान की बरामदगी करवाई।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/