सक्ती - रात को घर मे घुस कर महिला के साथ छेड़खानी , 24 घंटे के भीतर आरोपी हुआ गिरफ्तार / बिलासपुर - बड़ा ट्रेन हादसा टला , मेमू ट्रेन के उपर OHE वायर टूट कर गिरी , बाल बाल बचे सैकड़ों यात्री / छत्तीसगढ़ - फोटो ऑफ द डे , ये आम नागरिक नही बल्कि पुलिस चौकी प्रभारी है जो टॉवेल और बनियान में पहुँच गए ड्यूटी करने / जांजगीर चाम्पा जिले की एक युवती फिर आई शादी के झाँसे में , और गंवा बैठी अपनी इज्जत / छत्तीसगढ़ भर में भाजपा का जेल भरो आंदोलन , जांजगीर में कई दिग्गज नेता गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - मन्नत मांगने के बहाने पत्नी को ले गया मंदिर , फिर कर दी हत्या , उसके बाद किया यह नाटक / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही , इस ग्राम पंचायत के सरपंच को पद से हटाने का आदेश किया जारी / छत्तीसगढ़ में दुःखद घटना , तालाब में डूबने से दो सगे नाबालिग भाईयो की मौत / 
जमानत पर जेल से बाहर निकला बलात्कार के आरोपी ने फिर दिया बलात्कार को अंजाम , इस बार शिकार बनी एक ,,

   cgwebnews.in     11

जमानत पर जेल से बाहर निकला बलात्कार के आरोपी ने फिर दिया बलात्कार को अंजाम , इस बार शिकार बनी एक ,,
मध्य प्रदेश
रायसेन 07 जनवरी 2021 - मध्य प्रदेश के रायसेन में एक बलात्कारी जेल से जमानत पर बाहर आया और फिर उसने एक 35 साल की विधवा महिला के साथ रेप किया. महिला की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित महिला का कहना है कि वो अपने आप को बचाने के लिए तीन घंटे तक चीखती-चिल्लाती रही. लेकिन उसकी मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया. फिर आरोपी ने उसके साथ बलपूर्वक रेप किया. यह मामला सांची के सलामतपुर थाने के अंतर्गत ग्राम अम्बाड़ी का है. जहां पर रात के अंधेरे में एक महिला तीन घंटे तक खुद को बचाने की कोशिश में चिल्लाती रही. महिला का बलात्कार करने के बाद आरोपी धमकी देकर मौके से फरार हो गया. फिर थाने में पहुंचकर महिला ने आपबीती पुलिस को बताई।

महिला ने पुलिस को बताया कि वो विधवा है और अकेले रहती है. रविवार रात साढ़े ग्यारह बजे वो अपने घर में सो रही थी. तभी अचानक सेमरा गांव का रहने वाला आरोपी जबरदस्ती उसके घर में घुस आया और तीन घंटे तक उसके साथ बलपूर्वक बलात्कार करता रहा।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 03/21 धारा 376 (2 एन), 450, 323, 506 आईपीसी धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है. रायसेन एसपी मोनिका शुक्ला, एडिशनल एसपी अमृत मीणा और एसडीपीओ अदिति भावसार की अगुआई में आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया, जिसमें थाना प्रभारी देवेन्द्र पाल, सांची थाने की उपनिरीक्षक संगीता काजले, एएसआई गीता चौधरी की टीम को रविवार को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी गांव में आया है. पुलिस टीम ने तत्काल घेराबंदी करके आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस मामले में उपनिरीक्षक संगीता काजले का कहना है कि आरोपी हरिकिशन एक माह पहले ही जेल से जमानत पर छूटा है. उसके खिलाफ सलामतपुर थाने में एक आदिवासी लड़की के साथ बंदूक की नोक पर बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ था, जिसमें वो तीन महीने जेल में बंद था. जेल से बाहर आने के बाद फिर उसने अम्बाड़ी गांव में अकेली रह रही विधवा महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. अगर समय पर पुलिस को उसके गांव आने की सूचना नहीं मिलती तो आरोपी मध्य प्रदेश से बाहर भागने में कामयाब हो जाता।

प्रदेश में नही थम रहा है कोरोना का कहर , मंगलवार को फिर मिले इतने नए संक्रमित - मेडिकल बुलेटिन जारी ,,

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में चैन स्नैचिंग का शिकार हुई तीन महिलाये , तीनो के गले से सोने का चैन पार ,,

मुख्यमंत्री ने जांजगीर के ऐतिहासिक भीमा तालाब के सौंदर्यीकरण कार्यों का किया लोकार्पण , तालाब में लिया बोटिंग का आनंद ,,

राजधानी रायपुर में पकड़ाया 03 करोड़ का गाँजा , पाँच आरोपी गिरफ्तार ,,

चेकपोस्ट पर ओड़िसा के धान को छत्तीसगढ़ की सीमा में प्रवेश कराते कोटवार रंगे हाथ गिरफ्तार ,,

सक्ती ब्लाक में मंगलवार को कोरोना का क्या रहा चाल , कितने हुए टेस्ट और कितने मिले संक्रमित , देखे अधिकृत जानकारी ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/