सक्ती - रात को घर मे घुस कर महिला के साथ छेड़खानी , 24 घंटे के भीतर आरोपी हुआ गिरफ्तार / बिलासपुर - बड़ा ट्रेन हादसा टला , मेमू ट्रेन के उपर OHE वायर टूट कर गिरी , बाल बाल बचे सैकड़ों यात्री / छत्तीसगढ़ - फोटो ऑफ द डे , ये आम नागरिक नही बल्कि पुलिस चौकी प्रभारी है जो टॉवेल और बनियान में पहुँच गए ड्यूटी करने / जांजगीर चाम्पा जिले की एक युवती फिर आई शादी के झाँसे में , और गंवा बैठी अपनी इज्जत / छत्तीसगढ़ भर में भाजपा का जेल भरो आंदोलन , जांजगीर में कई दिग्गज नेता गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - मन्नत मांगने के बहाने पत्नी को ले गया मंदिर , फिर कर दी हत्या , उसके बाद किया यह नाटक / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही , इस ग्राम पंचायत के सरपंच को पद से हटाने का आदेश किया जारी / छत्तीसगढ़ में दुःखद घटना , तालाब में डूबने से दो सगे नाबालिग भाईयो की मौत / 
ब्यापारी के घर हुई लूट का खुलासा , लूट के चार आरोपी गिरफ्तार , मुख्य आरोपी फरार , कट्टे की नोक पर हुई थी 05 लाख की लूट ,,

   cgwebnews.in     12

ब्यापारी के घर हुई लूट का खुलासा , लूट के चार आरोपी गिरफ्तार , मुख्य आरोपी फरार , कट्टे की नोक पर हुई थी 05 लाख की लूट ,,
सरगुजा
सरगुजा 06 दिसम्बर 2020 - सरगुजा पुलिस को डकैती मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस की विशेष टीम ने 04 लूटरों को गिरफ्तार किया है, जबकि मुख्य आरोपी फरार है. आरोपी लुंड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डकई में एक व्यापारी घर से कट्टे की नोक पर 5 लाख रुपए नगद सहित सोने चांदी के जेवरात लूट कर फरार हो गए थे।

बताया जा रहा है कि सभी आरोपी आदतन अपराधी है और कई बड़ी वारदात को अंजाम दे चुके हैं. जानकारी के मुताबिक लुंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम डकई के दरकोनापारा में 29 नवंबर की रात डकैती की वारदात हुई थी. बाइक सवार पांच डकैतों ने पेट्रोल भरवाने के बहाने व्यापारी अर्जुन गुप्ता का घर खुलवाया. इसके बाद कट्टे की नोक पर 05 लाख रुपए नगद सहित सोने-चांदी के जेवरात लूट कर अपने साथ ले गए. इस दौरान घर पर अर्जुन गुप्ता के दो बेटे और बेटी मौजूद थी. शिकायतकर्ता अपनी पत्नी के साथ ग्राम बरगीडीह स्थिति शादी समारोह में गया हुआ था।

जिले में डकैती की वारदात सामने आने के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया था. पीड़ित परिवार की शिकायत पर लुंड्रा थाने में 05 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ डकैती का अपराध दर्ज किया गया. डकैती की वारदात को देखते हुए पुलिस अधीक्षक तिलकराम कोशिमा ने आरोपियों तक पहुंचने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया. गठित विशेष टीम के द्वारा आरोपियों की लगातार तलाश की जा रही थी. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम खाराकोना निवासी रवि घसिया वारदात में इस्तेमाल की गई लाल रंग की बाइक से घूमता है. जबकि घटना के बाद से संदिग्ध युवक घर से फरार है।

जब पुलिस ने रवि घसिया से पूछताछ किया, तो उसने बताया कि इस घटना की योजना रवि पटेल और लाल प्यारे यादव नाम के युवकों ने बनाई थी. इसके बाद मोंटी खान और मुकेश पटेल नाम के युवक के साथ मिलकर पांचों आरोपियों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस की टीम ने रवि घसिया की जानकारी पर वारदात में शामिल चार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश जारी है. पुलिस ने आरोपियों के पास से कुछ नगद रकम सहित वारदात में इस्तेमाल किए गए बाइक और हथियार को भी बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक पांचों आरोपी आदतन अपराधी है. पांचों के खिलाफ जिले के अन्य थानों में कई अपराध दर्ज है. वही आरोपी जेल भी जा चुका हैं।

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/