सक्ती - रात को घर मे घुस कर महिला के साथ छेड़खानी , 24 घंटे के भीतर आरोपी हुआ गिरफ्तार / बिलासपुर - बड़ा ट्रेन हादसा टला , मेमू ट्रेन के उपर OHE वायर टूट कर गिरी , बाल बाल बचे सैकड़ों यात्री / छत्तीसगढ़ - फोटो ऑफ द डे , ये आम नागरिक नही बल्कि पुलिस चौकी प्रभारी है जो टॉवेल और बनियान में पहुँच गए ड्यूटी करने / जांजगीर चाम्पा जिले की एक युवती फिर आई शादी के झाँसे में , और गंवा बैठी अपनी इज्जत / छत्तीसगढ़ भर में भाजपा का जेल भरो आंदोलन , जांजगीर में कई दिग्गज नेता गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - मन्नत मांगने के बहाने पत्नी को ले गया मंदिर , फिर कर दी हत्या , उसके बाद किया यह नाटक / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही , इस ग्राम पंचायत के सरपंच को पद से हटाने का आदेश किया जारी / छत्तीसगढ़ में दुःखद घटना , तालाब में डूबने से दो सगे नाबालिग भाईयो की मौत / 
छत्तीसगढ़ में सामने आया प्रेमी की शर्मनाक करतूत , सात महीने की गर्भवती नाबालिग प्रेमिका को खिलाया ,,

   cgwebnews.in     14

छत्तीसगढ़ में सामने आया प्रेमी की शर्मनाक करतूत , सात महीने की गर्भवती नाबालिग प्रेमिका को खिलाया ,,
जशपुर
जशपुर 29 नवम्बर 2020 - कहावत है की “ जाको राखै साईंया, मार सके न कोय " यह कहावत जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले चरितार्थ हो गया।

दरअसल मामले में हुआ ऐसा कि आरोपी ने पहले शादी के नाम से झांसा देकर नाबालिग से महीनों तक शारीरिक संबंध बनाया और जब नाबालिग सात महीने की जब गर्भवती हो गई तब शादी करने से साफ मुकर गया। 

इतना ही नही नाबालिग की कोख में पल रहे बच्चे को गिराने के लिए आरोपी ने धोखे से नाबालिग को गर्भपात की दवा भी खिला दिया।

गर्भपात की दवा खाने के बाद नाबालिग की तबियत बिगड़ी जिसके बाद उसे ईलाज के लिए बगीचा अस्पताल ले जाया गया जँहा से नाबालिग की स्थिति को देखते हुए उसे अम्बिकापुर जिला हॉस्पिटल रिफर कर दिया गया जिला हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने अथक प्रयास कर जच्चा और बच्चा दोनों को ही बचा लिया।

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि इग्नेश जो लुखी मधवा गांव का रहने वाला है उसने पहले 12 वी पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की के ऊपर अपने प्रेम का पांसा फेंकते हुए प्रेम का इजहार किया , और नाबालिग जब उसके प्रेम पाश में फंस गई, तो शादी का झांसा देते हुए नाबालिग से कई बार संबंध बनाता रहा।

घटना के संबंध में यह भी बताया जा रहा है कि जब नाबालिग गर्भवती हो गई, तो वह पहले तो आज कल शादी की बात कर टालता रहा, वहीं इस बीच नाबालिग 07 महीने की गर्भवती हो चुकी थी। जब आरोपी को लगा कि अब शादी तो करना ही पड़ जायेगा तब उसने नाबालिग को धोखे से गर्भपात की दवा खिला दिया।

गर्भ 07 महीने का हो चुका था, और मामला क्रिटिकल स्थिति में पहुंच चुका था। जहां धोखे से गर्भपात की दवा खिलाने के बाद नाबालिग की स्थिति लगातार बिगड़ने लगी, और मामले की सूचना बगीचा पुलिस को दिया गया तथा आनन फानन में नाबालिग को भी बगीचा अस्पताल लाया गया। जहां बगीचा अस्पताल में नाबालिग की अत्यंत गंभीर स्थिति को देखते हुए अम्बिकापुर के लिए रिफर कर दिया गया और अम्बिकापुर के डॉक्टरों ने अथक प्रयास करते हुए जच्चा और बच्चा दोनों को बचा लिया है। 

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि जच्चा और बच्चा दोनों ही अब जाकर सामान्य स्थिति में आ गए हैं। उम्मीद यह भी की जा रही है कि सोमवार तक जच्चा और बच्चा दोनों को अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी। 
 
वहीं बग़ीचा पुलिस ने बताया की नाबालिग के द्वारा दर्ज कराए गए रिपोर्ट पर आरोपी इग्नेश निवासी लुखी मधवा को 376 और पोस्को एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
छत्तीसगढ़ में सामने आया प्रेमी की शर्मनाक करतूत , सात महीने की गर्भवती नाबालिग प्रेमिका को खिलाया ,,
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/