छत्तीसगढ़ - बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से फैला तनाव , भारी बवाल के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज / पूर्व सांसद कमला पाटले की मुश्किलें बढ़ी , छोटी बहू ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस , लगाई इच्छामृत्यु की गुहार / पुराने स्वरूप में लौटा बलौदाबाजार का संयुक्त कार्यालय , हिंसा के दौरान लगा दी गई थी आग / छत्तीसगढ़ - तीन महीने पहले भाभी ने किया था यह कांड , अब पति के बाद देवर भी हुआ गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - महिला एवं बाल विकास मंत्री ने पेश की मानवता की मिशाल , हो रही जमकर तारीफ / दुल्हन ने पांच पतियों के साथ मनाई सुहागरात , अब सभी पतियों की तलाश में जुटी पुलिस , जाने क्या है मामला / रेलवे ट्रैक पर भाजपा कार्यकर्ता की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जांच में जुटी / सक्ती - पति ने फावड़ा मार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - खेत मे लगे झटका मशीन में आया हाइवोल्ट का करंट , दो किसानों की मौके पर ही मौत / 
पति ने बेचा , पिता ने हत्या की FIR दर्ज कराई , आखिर क्या है मामला पढ़े इस खबर में

   cgwebnews.in   

पति ने बेचा , पिता ने हत्या की FIR दर्ज कराई , आखिर क्या है मामला पढ़े इस खबर में

36.68

झारखंड
रांची 08 जून 2023 - झारखंड के देवघर में एक महिला शोभा देवी की हत्या की FIR दर्ज कराई गई, पर 48 घंटे के बाद वह खुद पुलिस थाने में हाजिर हो गई। FIR शोभा देवी के पिता ने दर्ज कराई थी और इसमें अपने दामाद को आरोपी बनाया था। इधर पुलिस थाने में हाजिर हुई शोभा देवी के मुताबिक उसे उसके पति ने एक व्यक्ति के पास बेच डाला था, जिसकी चंगुल से वह किसी तरह निकल भागने में सफल रही। मामला देवघर जिले के मधुपुर थाना क्षेत्र का है। 

शोभा की शादी कुछ साल पहले जयंतीग्राम निवासी विक्की दास के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पांच लाख रुपए दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। एक माह पहले उसने एक बेटी को जन्म दिया। इसके बाद उसे प्रताड़ित करने का सिलसिला और तेज हो गया। 

शोभा के पिता बहादुर दास के मुताबिक बीते 31 मई को उन्हें जानकारी मिली कि उनकी बेटी की हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया गया है। उन्होंने शोभा के ससुराल वालों से बेटी के बारे में पूछा तो कोई जवाब नहीं मिला। अंतत: उन्होंने 03 जून को उसकी हत्या की FIR कराई। 

इधर बुधवार को शोभा देवी देवघर टाउन थाने में बदहवास हाल में पहुंची। उसने बताया कि उसके पति ने उसे एक व्यक्ति के पास बेच डाला था, जहां से वह किसी तरह भाग निकली। शोभा की हालत ऐसी है कि वह ठीक से बोल तक नहीं पा रही। उसे तीन दिनों से खाना तक नहीं मिला था। बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

IANS
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/