छत्तीसगढ़ - बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से फैला तनाव , भारी बवाल के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज / पूर्व सांसद कमला पाटले की मुश्किलें बढ़ी , छोटी बहू ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस , लगाई इच्छामृत्यु की गुहार / पुराने स्वरूप में लौटा बलौदाबाजार का संयुक्त कार्यालय , हिंसा के दौरान लगा दी गई थी आग / छत्तीसगढ़ - तीन महीने पहले भाभी ने किया था यह कांड , अब पति के बाद देवर भी हुआ गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - महिला एवं बाल विकास मंत्री ने पेश की मानवता की मिशाल , हो रही जमकर तारीफ / दुल्हन ने पांच पतियों के साथ मनाई सुहागरात , अब सभी पतियों की तलाश में जुटी पुलिस , जाने क्या है मामला / रेलवे ट्रैक पर भाजपा कार्यकर्ता की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जांच में जुटी / सक्ती - पति ने फावड़ा मार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - खेत मे लगे झटका मशीन में आया हाइवोल्ट का करंट , दो किसानों की मौके पर ही मौत / 
चार बेटियों के पिता को हुआ अविवाहित युवती से प्यार , समाज से लड़ नही पाए तो उठाया यह कदम

   cgwebnews.in   

चार बेटियों के पिता को हुआ अविवाहित युवती से प्यार , समाज से लड़ नही पाए तो उठाया यह कदम

50.62

मध्य प्रदेश
उज्जैन 07 जून 2023 - मध्य प्रदेश के उज्जैन में चार बेटियों के पिता को एक अविवाहित युवती से प्रेम हो गया। दोनों के बीच यह प्रेम इतना परवान चढ़ा कि दोनों शादी के लिए परिजनों से सहमति लेने पहुंचे। लेकिन परिवार द्वारा शादी के लिए मना करने पर दोनों ने आत्मघाती कदम उठा लिया। 

दोनों ने एक साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद प्रेमी की मृत्यु हो गई है और प्रेमिका की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। युवती का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मृतक का पोस्टमार्टम करा मर्ग कायम कर जांच विवेचना में जुटी है। घटना नीलगंगा थाना क्षेत्र के संजय नगर की है। 

जानकारी के अनुसार चार बच्चों का पिता ड्राइवर का कार्य करता था और उसका नाम जीतू सूर्यवंशी है शादीशुदा होने के बावजूद भी जीतू का एक अविवाहित युवती से प्रेम - प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी कर एक साथ रहना चाहते थे लेकिन परिजनों के इनकार करने पर दोनों ने यह आत्मघाती कदम उठाया है, जिसमे प्रेमी जीतू की मौत हो गई है। 

पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक निजी अस्पताल में दो लोगों द्वारा जहरीला पदार्थ खाने का मामला आया है। जहां उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि उसी अस्पताल में माही उर्फ भावना नामक युवती को भी जहर खाने पर भर्ती कराया गया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/