सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / छत्तीसगढ़ - पति के चरित्र पर शक करना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने दी खौफनाक मौत  / छत्तीसगढ़ - झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर , मेमू लोकल सहित 27 ट्रेने दो दिनों के लिए रद्द , देखे ट्रेनों के नाम और नंबर / जांजगीर लोकसभा में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका , जिला पंचायत के सभापति सहित कई दिग्गज भाजपा में हुए शामिल / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रक ने स्कुटी सवारो को मारी टक्कर , हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - निर्वाचन प्रशिक्षण से गायब रहना दो शिक्षको को पड़ा भारी , हुए सस्पेंड / छत्तीसगढ़ - CMO ने चुनाव कार्य के लिए आये रुपयों को किया हजम , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / जांजगीर में गरजे CM विष्णुदेव साय , कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी / छत्तीसगढ़ - नक्सलियों के गढ़ से चुनाव करा कर सुरक्षित लौटे कर्मचारी , अधिकारियों ने किया जोरदार स्वागत / 
ब्यूटीपार्लर में काम दिलाने के बहाने नाबालिग से कराया देह ब्यापार , ऐसे हुई चंगुल से आजाद

   cgwebnews.in   

ब्यूटीपार्लर में काम दिलाने के बहाने नाबालिग से कराया देह ब्यापार , ऐसे हुई चंगुल से आजाद

54.76

झारखंड
रांची 07 जून 2023 - ब्यूटी पार्लर में काम दिलाने के बहाने कुछ लोग नाबालिग लड़की को अपने साथ धनबाद से रांची लेकर गए. फिर वहां उससे मोबाइल फोन छीना और देह व्यापार के धंधे में उतार दिया. नाबालिग ने पांच दिन बाद जैसे तैसे आरोपियों के पास से अपना मोबाइल ढूंढ निकाला. फिर उनसे छिपकर अपने घर में फोन किया. वहां भाई को आपबीती सुनाई. जिसके बाद नाबालिग के घर वालों ने आरोपियों के सामने कई मिन्नतें कीं।

जिसके बाद कुछ लोग नाबालिग को उसे घर वापस छोड़ कर गए. लेकिन साथ ही इस बारे में किसी से कुछ भी नहीं बताने की सख्त हिदायत दी. इसके बाद पीड़िता के घर वालों ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़िता के घर वालों ने बताया कि वे काफी गरीब परिवार से हैं. कुछ दिन पहले तीन लोग हमारे घर आए थे. एक महिला और दो पुरुष. उन्होंने कहा कि हम आपकी बेटी की नौकरी रांची में स्थित एक ब्यूटी पार्लर में लगवा देंगे. हम भी उनकी बातों में आ गए और अपनी बेटी को उनके साथ भेज दिया।

परिवार ने बताया इसके पांच दिन बाद हमारे बेटे के मोबाइल पर बेटी का फोन आया. वो बहुत रो रही थी. उसने बताया कि उससे वहां गलत काम करवाया जा रहा है. जिसके बाद हमने उन तीनों लोगों को फोन करके विनती की कि हमारी बेटी को वापस भेज दें. पहले तो उन्होंने हमारी बात नहीं सुनी. फिर बाद में कुछ लोग हमारे घर आए और बेटी को लौटाते हुए कहा कि अगर हमने इस बारे में किसी को भी कुछ बताया तो अच्छा नहीं होगा।

वहीं, पीड़िता ने बताया कि रांची ले जाते ही आरोपियों ने उसका मोबाइल छीन लिया. फिर उसे एक कमरे में बंद कर दिया. वहां उसके साथ रोज गंदा काम किया जाता था. बड़ी मुश्किल से उसने पांच दिन बाद अपना फोन ढूंढ निकाला और घर में फोन किया।

जोगता थाने के ASI संतोष कुमार भगत ने कहा कि तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोप सही पाए जाने पर सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. मामले में जांच जारी है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाया गया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/