पूर्व विधायक की पत्नी ने भूपेश बघेल पर लगाये गंभीर आरोप , कहा भूपेश की प्रताड़ना के वजह से ही,, / मोदी से पहले योगी आएंगे छत्तीसगढ़ , इन तीन लोकसभा में करेंगे विशाल आमसभा / छत्तीसगढ़ - अनियंत्रित हायवा ने स्कुटी सवार सास और बहू को मारी टक्कर , हादसे में सास की मौके पर ही मौत / सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / छत्तीसगढ़ - पति के चरित्र पर शक करना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने दी खौफनाक मौत  / छत्तीसगढ़ - झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर , मेमू लोकल सहित 27 ट्रेने दो दिनों के लिए रद्द , देखे ट्रेनों के नाम और नंबर / जांजगीर लोकसभा में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका , जिला पंचायत के सभापति सहित कई दिग्गज भाजपा में हुए शामिल / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रक ने स्कुटी सवारो को मारी टक्कर , हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - निर्वाचन प्रशिक्षण से गायब रहना दो शिक्षको को पड़ा भारी , हुए सस्पेंड / 
एक और रेल हादसा , मालगाड़ी की चपेट में आए कई मजदूर , हादसे में 06 मजदूरों की मौत

   cgwebnews.in   

एक और रेल हादसा , मालगाड़ी की चपेट में आए कई मजदूर , हादसे में 06 मजदूरों की मौत

43.89

देश
जाजपुर 07 जून 2023 - ओडिशा में लगातार ट्रेन हादसों के मामले आ रहे हैं. वहीं, बुधवार को एक ओर ट्रेन हादसा होने की खबर है. यह हादसा जाजपुर रोड रेलवे स्टेशन पर हुई, जहां एक मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में कुछ मजदूर आ गए. उन मजदूरों में अब तक छह की मौत हो चुकी है. जबकि हादसे में कई गंभीर रूप से घायल होने की बात की जा रही है।

प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, यह मालगाड़ी ट्रेन बिना इंजन के जाजपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी. लेकिन नॉरवेस्टर के प्रभाव के कारण तूफान उठा था, जिससे बचने के लिए मजदूर मालगाड़ी के नीचे बैठ गए थे. तभी तेज हवा से एक बोगी आगे की तरफ बढ़ी और उसके नीचे बैठे मजदूर चपेट में आ गए. इस तरह से पहले तीन की घटनास्थल पर मौत हो गई, लेकिन फिर मौतों की संख्या बढ़कर 6 हो गई।

बता दें कि 02 जून से लेकर अब तक तीन ट्रेन हादसे हो चुके हैं. जिसमें से पहला ट्रेन हादसा इतना भयावह था कि उसमें मौतों की संख्या 288 तक पहुंच गई है. वहीं, घायलों की संख्या 1000 से अधिक बतायी गई है. इस हादसे का मंजर जहन से हटा भी नहीं था कि 05 जून को बरगढ़ के मेंढापाली में एक मालगाड़ी ट्रेन बेपटरी हो गई. भटली प्रखंड के संबरधरा के पास चूना पत्थर से लदी मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी।

वहीं 06 जून को गंजाम जिले के ब्रह्मपुर रेलवे स्टेशन पर आकर पहुंची सिकंदराबाद- अगरतला एक्सप्रेस ट्रेन में धुआं उठते देखा गया था. ट्रेन में आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है. दो जून को बालासोर में हुए ट्रेन हादसे से लोग इतने डरे हुए थे कि एसी कोच से धुआं उठते देख सभी यात्री डिब्बे से बाहर निकल गए. हालांकि, बाद में कोच की मरम्मत कर उसे बदल दिया गया और ट्रेन अपने गंतव्य स्थल के लिए रवाना हो गई।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/