छत्तीसगढ़ - बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से फैला तनाव , भारी बवाल के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज / पूर्व सांसद कमला पाटले की मुश्किलें बढ़ी , छोटी बहू ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस , लगाई इच्छामृत्यु की गुहार / पुराने स्वरूप में लौटा बलौदाबाजार का संयुक्त कार्यालय , हिंसा के दौरान लगा दी गई थी आग / छत्तीसगढ़ - तीन महीने पहले भाभी ने किया था यह कांड , अब पति के बाद देवर भी हुआ गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - महिला एवं बाल विकास मंत्री ने पेश की मानवता की मिशाल , हो रही जमकर तारीफ / दुल्हन ने पांच पतियों के साथ मनाई सुहागरात , अब सभी पतियों की तलाश में जुटी पुलिस , जाने क्या है मामला / रेलवे ट्रैक पर भाजपा कार्यकर्ता की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जांच में जुटी / सक्ती - पति ने फावड़ा मार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - खेत मे लगे झटका मशीन में आया हाइवोल्ट का करंट , दो किसानों की मौके पर ही मौत / 
एक और रेल हादसा , मालगाड़ी की चपेट में आए कई मजदूर , हादसे में 06 मजदूरों की मौत

   cgwebnews.in   

एक और रेल हादसा , मालगाड़ी की चपेट में आए कई मजदूर , हादसे में 06 मजदूरों की मौत

66.66

देश
जाजपुर 07 जून 2023 - ओडिशा में लगातार ट्रेन हादसों के मामले आ रहे हैं. वहीं, बुधवार को एक ओर ट्रेन हादसा होने की खबर है. यह हादसा जाजपुर रोड रेलवे स्टेशन पर हुई, जहां एक मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में कुछ मजदूर आ गए. उन मजदूरों में अब तक छह की मौत हो चुकी है. जबकि हादसे में कई गंभीर रूप से घायल होने की बात की जा रही है।

प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, यह मालगाड़ी ट्रेन बिना इंजन के जाजपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी. लेकिन नॉरवेस्टर के प्रभाव के कारण तूफान उठा था, जिससे बचने के लिए मजदूर मालगाड़ी के नीचे बैठ गए थे. तभी तेज हवा से एक बोगी आगे की तरफ बढ़ी और उसके नीचे बैठे मजदूर चपेट में आ गए. इस तरह से पहले तीन की घटनास्थल पर मौत हो गई, लेकिन फिर मौतों की संख्या बढ़कर 6 हो गई।

बता दें कि 02 जून से लेकर अब तक तीन ट्रेन हादसे हो चुके हैं. जिसमें से पहला ट्रेन हादसा इतना भयावह था कि उसमें मौतों की संख्या 288 तक पहुंच गई है. वहीं, घायलों की संख्या 1000 से अधिक बतायी गई है. इस हादसे का मंजर जहन से हटा भी नहीं था कि 05 जून को बरगढ़ के मेंढापाली में एक मालगाड़ी ट्रेन बेपटरी हो गई. भटली प्रखंड के संबरधरा के पास चूना पत्थर से लदी मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी।

वहीं 06 जून को गंजाम जिले के ब्रह्मपुर रेलवे स्टेशन पर आकर पहुंची सिकंदराबाद- अगरतला एक्सप्रेस ट्रेन में धुआं उठते देखा गया था. ट्रेन में आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है. दो जून को बालासोर में हुए ट्रेन हादसे से लोग इतने डरे हुए थे कि एसी कोच से धुआं उठते देख सभी यात्री डिब्बे से बाहर निकल गए. हालांकि, बाद में कोच की मरम्मत कर उसे बदल दिया गया और ट्रेन अपने गंतव्य स्थल के लिए रवाना हो गई।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/