जांजगीर में गरजे CM विष्णुदेव साय , कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी / छत्तीसगढ़ - नक्सलियों के गढ़ से चुनाव करा कर सुरक्षित लौटे कर्मचारी , अधिकारियों ने किया जोरदार स्वागत / सक्ती - अनूप अग्रवाल की कार से साढ़े ग्यारह लाख बरामद , FST टीम ने जप्त किये रुपये , पूछताछ जारी / छत्तीसगढ़ - महानदी में श्रद्धालुओं से भरी नाव पलटी , 07 लोगो की मौत , कई लापता , सभी की तलाश जारी / 10वी बोर्ड का रिजल्ट जारी , एक बार फिर छात्राओ का रहा दबदबा , शिक्षा मंडल की साइट पर चेक करे नतीजे / क्या ऐसे लोकसभा चुनाव जीतेंगे भूपेश बघेल?? , ग्रामीण पर भड़ास निकालते VIDEO हो रहा है वायरल / कोरबा लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे चरणदास , किया नामांकन दाखिल , मीडिया से कही यह बात / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले के एक आरोपी ने कोर्ट से की इच्छा मृत्यु की मांग , जज ने दी यह सलाह / छत्तीसगढ़ - पार्टी विशेष का चुनाव प्रचार करना दो कर्मचारियों को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड / 
पति ने पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट , हत्या की वजह जान कर सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

   cgwebnews.in   

पति ने पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट , हत्या की वजह जान कर सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

30.95

देश
पूर्व बर्धमान 30 मई 2023 - पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्धमान जिले में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसका आरोप महिला के पति लगा है. वारदात के बाद से वो फरार है. बताया जा रहा है कि उसे पत्नी और अपने ही बेटे के बीच अवैध संबंध का शक था. इस मामले में आरोपी की बेटी ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

दिल को झकझोर देने वाली ये घटना जिले के कालना थाने के कालना तालपुकुर इलाके की है. यहां मदन बाग अपनी पत्नी ठाकुरानी बाग (42). दो बेटियों और एक बेटे के साथ रहता है. महिला के भाई ने बताया कि मदन काफी समय से अपनी पत्नी और 16 साल के बेटे के बीच संबंध होने का शक कर रहा था. इसी वजह से भांजा हमारे साथ रहता है. वो मालदा के एक होटल में काम करता है और जमाई षष्ठी के मौके पर आया था।

उसने आगे कहा कि बहन ने बेटे को देखने की इच्छा जाहिर की होगी. इसी वजह से रात में जीजा और बहन के बीच झगड़ा हुआ होगा. इसके बाद उसने धारदार हथियार से हत्या कर दी और फरार हो गया. इसके बाद सुबह दोनों बेटियों ने मां को कमरे से बाहर नहीं देखा तो छोटी बेटी उसके पास पहुंचीं. वहां उसने बिस्तर पर मां की खून से लथपथ डेडबॉडी देखी और चीख पड़ी।

इसके बाद रिश्तेदारों और इलाके के लोगों को सूचना दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा. इस मामले में महिला की छोटी बेटी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. कलना थाना प्रभारी देबाशीष नाग का कहना है कि आरोपी अभी फरार है. उसकी तलाश में टीम लगी हुई है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/