पूर्व विधायक की पत्नी ने भूपेश बघेल पर लगाये गंभीर आरोप , कहा भूपेश की प्रताड़ना के वजह से ही,, / मोदी से पहले योगी आएंगे छत्तीसगढ़ , इन तीन लोकसभा में करेंगे विशाल आमसभा / छत्तीसगढ़ - अनियंत्रित हायवा ने स्कुटी सवार सास और बहू को मारी टक्कर , हादसे में सास की मौके पर ही मौत / सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / छत्तीसगढ़ - पति के चरित्र पर शक करना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने दी खौफनाक मौत  / छत्तीसगढ़ - झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर , मेमू लोकल सहित 27 ट्रेने दो दिनों के लिए रद्द , देखे ट्रेनों के नाम और नंबर / जांजगीर लोकसभा में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका , जिला पंचायत के सभापति सहित कई दिग्गज भाजपा में हुए शामिल / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रक ने स्कुटी सवारो को मारी टक्कर , हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - निर्वाचन प्रशिक्षण से गायब रहना दो शिक्षको को पड़ा भारी , हुए सस्पेंड / 
बॉयफ्रेंड की शर्मनाक करतूत , मांग पूरी नही होने पर प्रेमिका के मंगेतर को भेज दी युवती की अतरंग तश्वीर , उसके बाद ,,,

   cgwebnews.in   

बॉयफ्रेंड की शर्मनाक करतूत , मांग पूरी नही होने पर प्रेमिका के मंगेतर को भेज दी युवती की अतरंग तश्वीर , उसके बाद ,,,

99.58

मध्य प्रदेश
इंदौर 27 मई 2023 - मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की सगाई तुड़वा दी। दरअसल, शहर के एरोड्रम क्षेत्र में रहने वाली लड़की की पहचान इंश्योरेंस कंपनी में काम करने के दौरान लड़के से हुई थी, जिसके बाद धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। वहीं दोनों ने साथ में कुछ समय बिताने के बाद एक-दूसरे का साथ छोड़ दिया, जहां युवती की शादी कहीं और तय हो गई। युवती की शादी तय होने के बाद युवती की सगाई हो गई थी, बॉयफ्रेंड को यह बात पसंद नहीं आई, और उसने युवती के साथ के अतरंगी फोटो युवती के मंगेतर को भेज दिए, जिसके बाद युवती की शादी टूट गई।

युवती ने पुलिस को बताया कि, युवक लगातार उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था, जहां युवक से शादी न करते हुए युवती की शादी कहीं और तय हो गई थी, जिसके बाद युवक ने युवती से पैसों की डिमांड की और पैसे नहीं देने पर युवक ने युवती के साथ के फोटो उसके मंगेतर को भेज दिए, जिसके बाद उसकी सगाई टूट गई। युवक लगातार युवती को ब्लैकमेल कर रहा था, और शादी के लिए परेशान कर रहा था। युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। युवक फरार बताया जा रहा है। पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक युवक और युवती इंश्योरेंस कंपनी में साथ काम करते थे, साथ काम करने के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया था, जिसके बाद कुछ समय तक एक साथ रिलेशनशिप में रहे और फिर युवती की शादी कहीं और तय हो गई, यह बात युवक को पसंद नहीं आई और उसने युवती के मंगेतर को दोनों के अतरंगी फोटो भेज दिए। पुलिस ने मामले में युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है, और अब युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने युवक के खिलाफ ब्लैकमेल करने धमकाने और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, साथ ही युवक की तलाश जारी है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/