छत्तीसगढ़ - खूंटाघाट डैम में डूबी मछुआरों की नाव , दो सगे भाई तेज बहाव में बहे , SDRF तलाश में जुटी / सक्ती - वार्षिक परीक्षा में गुंजन एजुकेशन के छात्र-छात्राओं का रहा दबदबा , श्रेयस और वेदिका ने किया टॉप / छत्तीसगढ़ - शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन ने की खुदकुशी , दोनो परिवारों में छाया मातम / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फिर बढ़ी मुश्किलें , अब निलंबित आरक्षक ने खोली ‘कका’ की पोल / छत्तीसगढ़ - रॉयल बस और ट्रक में जबरजस्त टक्कर , ड्राइवर की हालत नाजुक , 12 यात्री घायल / सक्ती - बोराई पुल में बड़ा हादसा , कैप्सूल और वैन की टक्कर में एक ब्यक्ति की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम / छत्तीसगढ़ - कट्टे की नोक पर देशी शराब दुकान में लाखों की लूट , पूरे शहर में नाकेबंदी / नेताओ का परिचय बताने के लिए सक्ती वालो को दिमाग मे डालना पड़ रहा है जोर , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - आजीवन कारावास की सजा सुनते ही कोर्ट से भागा हत्या का आरोपी , पुलिस तलाश में जुटी / 
छत्तीसगढ़ में दिखी पुलिस वालों की दबंगई , महिला को बाल पकड़ कर मारते हुए VIDEO हुआ वायरल

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ में दिखी पुलिस वालों की दबंगई , महिला को बाल पकड़ कर मारते हुए VIDEO हुआ वायरल

24.83

सूरजपुर
सूरजपुर 27 मई 2023 - सूरजपुर जिले में पुलिसकर्मी ने महिला के बाल पकड़कर उसे लात मार दी। इतना ही नहीं एक महिला पुलिसकर्मी ने उसे जोर से जमीन पर पटक दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस और महिलाओं के बीच जमकर विवाद हुआ।

यह पूरा मामला तिलसीवा गांव का है। वायरल वीडियो में प्रधान आरक्षक प्रदीप उपाध्याय महिला को लात मारते नजर आ रहे हैं। इनके अलावा कुछ दूसरे पुलिसकर्मी भी महिलाओं को दौड़ा रहे हैं। असल में तिलसीवा गांव में 18 से ज्यादा लोगों ने गौठान की जमीन पर कब्जा कर रखा था। जिसके चलते प्रशासन की टीम ने इन्हें नोटिस जारी किया था। लेकिन जब इन्होंने कब्जा खाली नहीं किया, तब प्रशासन की टीम बुधवार को यहां अतिक्रमण हटाने गई थी।

बताया जा रहा है कि, महिलाओं ने अतिक्रमण हटाने गई टीम पर पथराव भी किया था। जब तहसीलदार वर्षा बंसल प्रदर्शनकारी महिलाओं को समझाने के लिए पहुंचीं, तब उन्होंने तहसीलदार का भी घेराव कर दिया और उनसे बदतमीजी करने लगीं। उन्हें कुछ देर के लिए बंधक भी बना लिया था। इसके बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। फिर महिलाओं को हिरासत में लिया गया था।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/