छत्तीसगढ़ - बहुचर्चित बिरनपुर हिंसा की जांच अब CBI के हवाले , केन्द्र सरकार ने जारी की अधिसूचना / छत्तीसगढ़ - किराए के मकान में रख कर महिला से दो साल तक रेप , आरोपी श्रीप्रसाद गिरी गिरफ्तार  / छत्तीसगढ़ - बोर्ड के नतीजे जारी करने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने लिया यह फैसला / तीनो लोकसभा सीटों पर मतदान का प्रतिशत भाजपा के लिए काफी उत्साहजनक - दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बलेरो ने मोपेड सवारो को मारी टक्कर , हादसे में भांजे की मौके पर तो मामा की हॉस्पिटल में मौत / चुनाव के बाद बंद हो जाएगी महतारी वंदन योजना?? , सीएम साय ने किया खुलासा , बोले- वित्त मंत्री को दिया जा चुका है निर्देश / रिजल्ट जारी होते ही शुरू हुआ खुदकुशी का सिलसिला , एक के बाद एक सात छात्रों ने की आत्महत्या / छत्तीसगढ़ - वर-वधु , घराती , बाराती , नाई और पंडित सभी के खिलाफ FIR दर्ज , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - महिला प्रिंसिपल के पीछे पड़ा जोगी कांग्रेस का नेता हैप्पी सिंह , FIR होते ही हुआ फरार / 
छत्तीसगढ़ - शादी की सालगिरह पर पत्नी ने पति को दिया मौत का तोहफा , मंगलसूत्र बेच कर कराई हत्या

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - शादी की सालगिरह पर पत्नी ने पति को दिया मौत का तोहफा , मंगलसूत्र बेच कर कराई हत्या

47.53

कोरबा
कोरबा 26 मई 2023 - शादी की सालगिरह पर पत्नी ने अपने गहने बेच सुपारी किलर से पति की हत्या करवा दी। 24 मई की रात दीपका थाना क्षेत्र SECL कर्मी की देर रात घर घुसकर हुए हत्या के मामले को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाते हुए अरोपिया पत्नी व सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है।

24 मई की देर रात ऊर्जा नगर दीपिका कॉलोनी में रहने वाले 36 वर्षीय SECL कर्मी जगजीवन रात्रे की देर रात घर में घुसकर अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। मृतक के साले शिवाकांत ने दीपका थाने में FIR दर्ज करवाते हुए बताया कि 24 मई की रात्रि 2:27 मिनट को उसकी बहन ने मोबाइल से फोन कर बताया कि तुम्हारे जीजा की घर में घुसकर किसी ने हत्या कर दी है। जिसकी सूचना पर वह और उसकी मां घर पहुंचे। तब देखा कि उनका जीजा शुरू कमरे के दरवाजे के पास लहूलुहान हालत में पड़ा था और उसकी मौत हो गई थी। मामले के जांच के लिए SP उदय किरण ने एडिशनल एसपी कोरबा अभिषेक वर्मा, सीएसपी रॉबिंसन गुड़िया, प्रशिक्षु आईपीएस रोहित शाह, दीपका थाना प्रभारी अविनाश सिंह व साइबर सेल प्रभारी सनत सोनवानी के नेतृत्व में टीम बनाई।

पुलिस टीम द्वारा जब मृतक की पत्नी धनेश्वरी रात्रे से पूछताछ की तब वह बार-बार बयान बदल रही थी। जिससे पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की जिसमे वह टूट गई और हत्या करवाना कबूल कर लिया। 

धनेश्वरी ने बताया कि SECL में कैटेगिरी वन के पद पर पदस्थ जगजीवन रात्रे से उसकी शादी 24 मई 2013 को हुई थी। शादी के बाद से जनजीवन उसे हमेशा शराब पीकर पिटता था और बेईज्जत करता था। जिससे तंग आकर उसने पति की हत्या के लिए तुषार सोनी नाम के अपने परिचित से संपर्क किया और हत्या के लिए उसे पैसो का लालच दिया। उसके तैयार होने पर मार्च 2023 में अपने गहने बेच कर तुषार सोनी उर्फ गोपी निवासी कृष्णा नगर को 50 हजार रुपये दिया पर तुषार अन्य किसी मामले में जेल चला गया। जो जेल से छूटने के बाद धनेश्वरी के बार बार फोन करने पर 24 मई की रात 12 बजे अपने एवेंजर मोटरसाइकिल से पहुँचा और साथ मे छुपा कर टँगीया भी लाया।

जगजीवन रात्रे के क्वार्टर नम्बर एमक्यू/ 07 ऊर्जानगर दीपका का दरवाजा खटखटाया और जगजीवन को बोला कि तुम्हारे पत्नी के बारे में कुछ बताना है। जब जगजीवन ने दरवाजा खोला तो उससे ठंडा पानी मांगा और बोतल मे पानी लेकर आते समय उस पर टँगिया से हमला कर हत्या कर दी। इस दौरान धनेश्वरी भी उसे देख रही थी। हत्या के बाद धनेश्वरी ने अपना मोबाइल तोड़ कर फेंकने के लिए उसे दिया और हत्या की सुपारी के रूप में दी जाने वाली शेष रकम एक सोने का हार और 6 हजार रुपये नगद फिर से तुषार सोनी को दे दिया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 

छत्तीसगढ़ - बहुचर्चित बिरनपुर हिंसा की जांच अब CBI के हवाले , केन्द्र सरकार ने जारी की अधिसूचना

छत्तीसगढ़ - किराए के मकान में रख कर महिला से दो साल तक रेप , आरोपी श्रीप्रसाद गिरी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ - बोर्ड के नतीजे जारी करने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने लिया यह फैसला

तीनो लोकसभा सीटों पर मतदान का प्रतिशत भाजपा के लिए काफी उत्साहजनक - दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा

छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बलेरो ने मोपेड सवारो को मारी टक्कर , हादसे में भांजे की मौके पर तो मामा की हॉस्पिटल में मौत

चुनाव के बाद बंद हो जाएगी महतारी वंदन योजना?? , सीएम साय ने किया खुलासा , बोले- वित्त मंत्री को दिया जा चुका है निर्देश

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/