पति ने बेचा , पिता ने हत्या की FIR दर्ज कराई , आखिर क्या है मामला पढ़े इस खबर में / छत्तीसगढ़ - अज्ञात वाहन ने बाईक सवार को मारी टक्कर , हादसे में युवक की मौके पर ही मौत / बीजेपी नेता के बेटी की बेरहमी से हत्या , 16 दिन पहले हुई थी शादी , इस पर है हत्या का आरोप / चार बेटियों के पिता को हुआ अविवाहित युवती से प्यार , समाज से लड़ नही पाए तो उठाया यह कदम / संविदा शिक्षक बनने के लिए 77 अभ्यर्थी बने अपाहिज , अब सभी के खिलाफ होगी FIR दर्ज  / ब्यूटीपार्लर में काम दिलाने के बहाने नाबालिग से कराया देह ब्यापार , ऐसे हुई चंगुल से आजाद / बालासोर रेल हादसे में 17 लाख मुआवजा पाने के लिए विधवा हुई पत्नी , पढ़े चौकाने वाली खबर / एक और रेल हादसा , मालगाड़ी की चपेट में आए कई मजदूर , हादसे में 06 मजदूरों की मौत / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेंड़ से टकराई , हादसे में एक कि मौत और,, / 
शॉपिंग मॉल के स्पा सेंटरों में चल रहा था सेक्स रैकेट , 60 युवतियां और 39 युवक गिरफ्तार , आपत्तिजनक समान बरामद

   cgwebnews.in   

शॉपिंग मॉल के स्पा सेंटरों में चल रहा था सेक्स रैकेट , 60 युवतियां और 39 युवक गिरफ्तार , आपत्तिजनक समान बरामद

40.57

उत्तर प्रदेश
गाजियाबाद 25 मई 2023 - लिंक रोड थाना क्षेत्र के पैसेफिक माल में आठ स्पा की आड़ में देह व्यापार का भंड़ाफोड़ बुधवार शाम को पुलिस ने किया। पुलिस ने स्पा सेंटर से 60 युवतियां और 39 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से पेमेंट करने की मशीन, डीवीआर और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, महाराजपुर पुलिस चौकी के पास पैसेफिक माल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार होने की पुलिस को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी।

पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन ने इसपर कार्रवाई की योजना बनाई। बुधवार शाम को पुलिस लाइन से और डीसीपी ट्रांस हिंडन की टीम लेकर सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा पहुंचे।भारी संख्या में पुलिस बल देखकर आसपास हड़कंप मच गया। पुलिस कर्मियों ने माल में चल रहे आठ स्पा सेंटर में छापा मारा। जहां देह व्यापार होता पाया गया। अंदर युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। महिला पुलिस ने सभी युवतियों को पकड़ा।

पुलिसकर्मी सभी को पुलिस की बस में लेकर लिंक रोड थाने पहुंचे। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आठ स्पा सेंटर में देह व्यापार चलता मिला। मौके से 60 युवतियां और 39 युवक पकड़े गए हैं। पकड़े गए लोगों में पुलिस जानकारी कर रही है कि कितने संचालक हैं, कितने कर्मचारी और ग्राहक हैं। सभी संचालक और पकड़े गए युवक-युवतियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/