छत्तीसगढ़ - शराब दुकान के पास प्रधानपाठक की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - बसपा ने विजय बघेल , बृजमोहन अग्रवाल और सरोज पांडेय के खिलाफ उतारे प्रत्याशी , देखे नाम / भाजपा मंडल अध्यक्ष पर रेप का आरोप , FIR के बाद हुआ फरार , तलाश में पुलिस कर रही है छापेमारी / छत्तीसगढ़ - बुधवार को गर्मी ने तोड़े सभी रिकॉर्ड , पारा पँहुचा 43 के पार , मौषम विज्ञानियों ने जताई यह संभावना / विवाहिता ने अपने हाथ पर लिखी पति की गंदी करतूत और लगा ली फाँसी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - बंधक बना कर रात भर नाबालिग के साथ हैवानियत , परिचित ने दिया वारदात को अंजाम / TS सिंहदेव का बड़ा बयान , कांग्रेस में नेताओ की भरमार लेकिन कार्यकर्ताओं का पड़ा है आकाल  / इस भ्रम में ना रहे कि मोदी लहर है , भाजपा प्रत्याशी के इस बयान से मचा हड़कंप / खड़ी ट्रक को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर , हादसे में 10 लोगो की मौत , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / 
बड़ी बहन को आशिक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखना छोटी बहन को पड़ा भारी , मारी गई बेमौत

   cgwebnews.in   

बड़ी बहन को आशिक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखना छोटी बहन को पड़ा भारी , मारी गई बेमौत

78.94

बिहार
हाजीपुर 24 मई 2023 - बिहार के वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बहन को अपनी बड़ी बहन के अपने प्रेमी संग रंगरेलियां मनाते देखने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। आरोप है कि बड़ी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी छोटी बहन की पहले हत्या कर दी और फिर एसिड से शव को जलाकर बक्शे में बंद कर उसे घर के पीछे फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है।

वैशाली के पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार ने बताया कि हरि प्रसाद गांव में 15 मई को एक नौ वर्षीय लड़की लापता हुई थी, इसकी सूचना पुलिस को दी गई। लड़की का शव 19 मई को संदिग्ध अवस्था में उसके घर के पीछे से बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से इस मामले की जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर बड़ी नाबालिग बहन के मोबाइल फोन को जब्त कर कॉल रिकार्ड की जांच की, तब मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने जांच में पाया कि मृतक की बड़ी बहन का प्रेम संबंध गांव के ही एक लड़के के साथ चल रहा था। 15 मई की रात छोटी बहन ने दोनों को अंतरंग हालत में देख लिया था। डर की वजह से दोनों ने बच्ची की हत्या कर दी और लाश को बक्से में बंद कर दिया।

पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। आरोपी प्रेमी, उसकी बहन और उसकी चाची को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अभी भी मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस के मुताबिक, दोनो नाबालिग बहन के माता पिता किसी संबंधी के यहां गए थे और चाची को जिम्मेदारी सौंपी थी। इस मामले में जंदाहा के थाना प्रभारी विश्वनाथ राम को शिथिलता बरतने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया है।

IANS
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/