छत्तीसगढ़ - कर्मचारी फेडरेशन ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात कर इन तीन बिंदुओं पर दिया सुझाव / छत्तीसगढ़ - टिकट के लिए आमरण अनशन पर बैठे कांग्रेस नेता ने जिद छोड़ी , आमरण अनसन किया खत्म / महिला और तीन नाबालिगों के बेरहमी की हत्या से मची सनसनी , इलाके में दहशत का माहौल / 238 बार चुनाव हारने के बाद 239 वा चुनाव लड़ने की तैयारी , जाने कौन है ये जिद्दी प्रत्याशी / छत्तीसगढ़ - आने वाले तीन दिनों में दिखेगा मौषम में भारी उतार चढ़ाव , जाने क्या है IMD की भविष्यवाणी / सक्ती - वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मी सोनी ने किया बड़ा धमाका , सक्ती की राजनीति में भूचाल आना तय / छत्तीसगढ़ - भासपा प्रत्याशी का नामांकन फार्म रिजेक्ट , अब इन दिग्गजों के बीच होगा मुकाबला / संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर लगी मुहर , सभी कर्मचारी होंगे रेगुलर , सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश / छत्तीसगढ़ - घर से स्कूल जाने के लिए निकले शिक्षक की संदेहास्पद हालत में लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / 
CGPSC विवाद - विरोध में कल श्रद्धांजलि सभा का आयोजन , शोकपत्र हुआ सोशल मीडिया में वायरल

   cgwebnews.in   

CGPSC विवाद - विरोध में कल श्रद्धांजलि सभा का आयोजन , शोकपत्र हुआ सोशल मीडिया में वायरल

17.87

रायपुर
रायपुर 24 मई 2023 - छत्तीसगढ़ में राज्य लोक सेवा आयोग (CGPSC) का रिजल्ट आते ही राजनीती भी शुरू हो गई है। CGPSC के नतीजे में भाई-भतीजावाद को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। जिसके विरोध में पिछले 12 दिनों से जगह-जगह प्रदर्शन किया जा रहा है। मुख्यमंत्री निवास घेराव का सिलसिला भी चल रहा है। 

इसी कड़ी में 25 मई की शाम 06 बजे राजधानी के कलेक्ट्रेट चौराहा बाबा साहेब अंबेडकर प्रतिमा के सामने एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है। इसका शोक संदेश पत्र सोशल मीडिया में वायरल है। शोक संदेश में लिखा है कि छत्तीसगढ़ राज्य में न्याय और व्यवस्था की मृत्यु हो चुकी है। CGPSC 2021 परिणाम के दौरान हुए इत्तफाक के बाद CGPSC परीक्षा में हुए घोटाले को लेकर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा है। आप सभी अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर अपने विचार प्रदेश की गूंगी बहरी और अंधी सरकार तक पहुंचाए। 

कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने मंगलवार को रायपुर SP से CGPSC अभ्यर्थियों को भड़काने, उकसाने की शिकायत की है। उन्होंने दो पेज के अपनी शिकायत में भाजयुमो और भाजपा के प्रदेश महामंत्री ओ पी चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है , विनोद तिवारी ने मांग की है कि CGPSC अभ्यर्थियों को आंदोलन के लिए उकसाने, नकारात्मकता फैलाने और भयभीत किए जाने की लगातार कोशिश हो रही है। 

CGPSC में भर्ती परिणामों में गड़बड़ी का आरोप लगाकर BJP अब सड़क पर उतर रही है। बीजेपी का आरोप है कि CGPSC के रिजल्ट में नेताओं, अधिकारियों और उद्योगपतियों के बच्चों को चयनित किया गया है। पूरे मामले में पूर्व CM रमन सिंह का कहना है कि बड़े बड़े अधिकारियों, नेताओं और उद्योगपतियों के बच्चे ही इस परीक्षा में पास हुए हैं। 

वहीं रमन सिंह रिजल्ट को अद्भुत बताया है। रमन सिंह का कहना है कि टॉप 20 में वे लोग आ रहे हैं, जो अद्भुत प्रतिभावान है। पहली बार ऐसा हुआ है कोई अनुसूचित जाति या पिछड़ी जाति का बच्चा CGPSC की पारदर्शिता में उंगली उठाने का काम कर रहा है। लाखों बच्चों का भविष्य खतरे में है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/